जोधपुर में दंगाई तलवारें लहरा रहे थे, यूपी होता तो मेरा बुलडोजर इन्हें रौंद देता: योगी

  • बोले- आपने कांग्रेस को ‘पानी पिलाया’ तो गजेंद्र सिंह शेखावत पूरे देश को शुद्ध पेयजल पिला रहे

जोधपुर/बीकानेर/नागौर/चुरू। CM योगी आदित्यनाथ राजस्थान के चुनावी समर में बुधवार को छठवें दिन उतरे और भारतीय जनता पार्टी का कमल खिलाने का आह्वान किया। उन्होंने यूपी की भाजपा व राजस्थान की कांग्रेस सरकार का फर्क समझाया, फिर कानून व्यवस्था पर कांग्रेस को खूब धोया। बोले कि जोधपुर में दो वर्ष पहले सड़कों पर नंगी तलवारें लहरा रही थीं और दंगाई दंगा कर रहे थे। जोधपुर में नग्न तांडव पर सरकार मौन थी, लेकिन मैं सोच रहा था कि यह दंगाई यूपी में होते तो मेरा बुलडोजर रौंद देता। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आह्वान किया कि चुनाव सहानुभूति का नहीं, भविष्य निर्माण का अवसर होता है। राजस्थान के सुखद भविष्य के लिए भाजपा जरूरी है। सीएम ने 22 जनवरी के बाद राजस्थानवासियों को अयोध्या राम मंदिर के दर्शन के लिए आमंत्रित भी किया।

वोट बैंक के नाम पर अराजकता फैलाने की छूट कब तक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जोधपुर शहर से अतुल भंसाली,  सूरसागर से देवेंद्र जोशी,  सरदारपुरा से डॉ. महेंद्र सिंह राठौड़ के लिए वोट मांगा। उन्होंने कहा कि जोधपुर में दो वर्ष पहले सड़कों पर नंगी तलवारें लहरा रही थीं और दंगाई दंगा कर रहे थे। जोधपुर में नग्न तांडव पर सरकार मौन थी, लेकिन यह दंगाई यूपी में होते तो मेरा बुलडोजर इन्हें रौंद देता। वोट बैंक के नाम पर आखिर अराजकता फैलाने की छूट कब तक होगी। यह कर्फ्यू व दंगों वाली सरकार है। अलवर, जोधपुर में पूज्य संतों की हत्या पर सरकार सुनवाई करने को तैयार नहीं। सीएम ने कहा कि आपने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को ‘पानी पिलाया’ तो गजेंद्र सिंह शेखावत जलशक्ति मंत्री बने। वे अपनी योजना से पूरे देश को शुद्ध जल पिला रहे हैं।

हार देख कांग्रेस के लोग फैला रहे थे अफवाह

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधायक व नोखा से प्रत्याशी बिहारी लाल विश्नोई को फिर से चुनाव जिताकर जयपुर भेजने का आह्वान किया। बोले कि कांग्रेस के लोग अपनी हार देख कल से अफवाह फैला रहे थे कि मैं नहीं आ रहा हूं। फोन आ रहे थे, मैंने बताया कि दूसरी जनसभा नोखा में ही है। हम लोग प्रभु श्रीराम के भक्त हैं। मैंने वचन दिया था, उसे पूरा करने के लिए फिर से नोखा आया हूं। अच्छी मिठाई-नमकीन में बीकानेर व राजस्थान का सबसे बड़ा योगदान है। राजस्थान में डबल इंजन की सरकार होती तो कभी पेपर लीक न होता। माफिया को यहां सत्ता का संरक्षण प्राप्त है। चुनाव सहानुभूति का नहीं, भविष्य निर्माण का अवसर होता है।

मोदी जो पैसा भेजते हैं, उसका जयपुर में बंदरबांट हो जाता है,

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने डीडवाना से भाजपा उम्मीदवार जितेंद्र सिंह जोधा के पक्ष में कमल खिलाने का आह्वान किया। बोले- मोदी जी जो पैसा भेजते हैं, उसका जयपुर में बंदरबांट हो जाता है। पहले आतंकी कहीं भी विस्फोट कर देते थे, निर्दोष लोग मारे जाते थे। आज उनके आकाओं को पता है कि कुछ करेंगे तो भरेंगे भी। पांच वर्ष पहले चुनी गई सरकार यहां के लोगों की वेदना का कारण है। कांग्रेस ने देश में गरीबी, अव्यवस्था व अविश्वास दिया तो मोदी ने हर व्यक्ति के सम्मान की रक्षा की। उन्होंने मातृशक्ति वंदन अधिनियम के माध्यम से आधी आबादी को सम्मान तो दूसरी तरफ तीन तलाक पर हमेशा के लिए ताला लगाने का काम हुआ।

जनविश्वास खो चुकी है कांग्रेस

मुख्यमंत्री रतनगढ़ विधानसभा क्षेत्र में भी पहुंचे और भाजपा प्रत्याशी अभिनेश महर्षि के लिए वोट मांगा। बोले कि पांच वर्ष पहले भी मैंने अपील की थी, आपने उन्हें जिताया। आज फिर अपील कर रहा हूं। यहां डबल इंजन सरकार बनेगी तो हम राजस्थान के विकास के योगदान देंगे। गोरखपुर का रतनगढ़ से अभिन्न संबंध है। कांग्रेस जनविश्वास खो चुकी है। यह सरकार हर मोर्चे पर विफल है। कांग्रेस माफिया को नियंत्रित भी नहीं कर सकती है। ऐसे में उसे शासन का अधिकार नहीं है।  कोरोना में अभिनेश महर्षि जान की परवाह किए बिना सेवा में लगे रहे। वे कांग्रेस के खिलाफ लड़ते रहे।

Raj Dharm UP

बैंकॉक से DEPORT स्क्रैप माफिया खेलने लगा खेल, अब इस कदम से मचा हड़कंप

खबर मिलते ही जेल प्रशासन में मचा हड़कंप, हाई सुरक्षा बैरक में रखा गया काना  रवि काना और काजल को पुलिस रिमांड पर लेकर करेगी पूछताछ रवि – सुंदर भाटी गिरोह के बीच चल दुश्मनी की बात आई सामने, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस  ए अहमद सौदागर लखनऊ । सूबे की जेलों में हाई सुरक्षा […]

Read More
Raj Dharm UP

योगी की हनक से पस्त हुआ एक और माफिया का गढ़, इस बार स्क्रैप माफिया को चटाया धूल

लक्ष्मी सिंह ने जाते ही उसके अवैध साम्राज्य को बनाया निशाना नोएडा के स्क्रैप माफिया रवि काना की साइड स्टोरी, जानें कैसे बना वो स्क्रैप किंग नोएडा से नया लुक के प्रमुख संवाददाता विनय सिंह की रिपोर्ट वो सत्ता के साथ झंडा बदलने में माहिर है। शातिर इतना कि पूरे राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र यानी NCR […]

Read More
Raj Dharm UP

सनसनी: पूर्व सांसद धनंजय सिंह के गनर की गोली मारकर हत्या, इलाके में हड़कंप, पुलिस फोर्स मौके पर

ए अहमद सौदागर लखनऊ। यूपी में बेखौफ बदमाशों का कहर थम नहीं रहा है। माफिया मुख्तार अंसारी की मौत की गुत्थी सुलझ भी नहीं पाई थी कि असलहों से लैस बदमाशों ने जौनपुर जिले के पूर्व सांसद धनंजय सिंह के निजी गनर अनीस खान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह घटना सिकरारा क्षेत्र […]

Read More