बैंकॉक से DEPORT स्क्रैप माफिया खेलने लगा खेल, अब इस कदम से मचा हड़कंप

  • खबर मिलते ही जेल प्रशासन में मचा हड़कंप, हाई सुरक्षा बैरक में रखा गया काना 
  • रवि काना और काजल को पुलिस रिमांड पर लेकर करेगी पूछताछ
  • रवि – सुंदर भाटी गिरोह के बीच चल दुश्मनी की बात आई सामने, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस 

ए अहमद सौदागर

लखनऊ । सूबे की जेलों में हाई सुरक्षा के बावजूद छोटे बंदी तो दूर खूंखार अपराधी भी खुद को जान का खतरा महसूस कर रहे हैं। किसी को फंसाने के लिए या फिर वजह कोई और। लुक्सर जेल में बंद स्क्रैप माफिया रवि काना ने जेल में अपनी जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा को लेकर संदेह जताया है। इसकी भनक लगते ही जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया आनन-फानन में उसे हाई सुरक्षा बैरक में रखा है। जेल में किसी अनहोनी की आशंका को देखते हुए जेल प्रशासन भी सतर्क हो गया है।

बताया जा रहा है कि बैरक की सीसीटीवी कैमरे से निगरानी की जा रही है। बताया जा रहा है कि रवि की महिला मित्र काजल को जेल की महिला बैरक में रखा गया है। रविवार को मिलाई बंद होने के कारण उससे मिलने के लिए कोई नहीं पहुंचा।बताया जा रहा है कि रवि के भाई हरेंद्र की 2015 में हत्या हो गई थी। हत्या सुंदर भाटी ने कराई थी। मामले में सुनवाई के बाद सुंदर भाटी, सिंहराज सहित अन्य को न्यायालय ने उम्र कैद की सजा सुना दी थी। रवि काना व सुंदर भाटी गिरोह के बीच रंजिश है।

जिला जेल में सुंदर भाटी का भतीजा अनिल भाटी व गिरोह से जुड़े कुछ बदमाश बंद हैं। गिरफ्तार होने के बाद रवि को भी जिला जेल में बंद कर दिया गया है। रवि को जेल लेकर पहुंची पुलिस ने जेल प्रशासन को रवि व सुंदर गिरोह के बीच चल रही दुश्मनी के बारे में बताया।

ये भी पढ़ें

योगी की हनक से पस्त हुआ एक और माफिया का गढ़, इस बार स्क्रैप माफिया को चटाया धूल

साथ ही रवि ने भी जेल प्रशासन को बताया कि जेल में सुंदर भाटी गिरोह से उसे खतरा है। इसे देखते हुए जेल प्रशासन के द्वारा पूरी सतर्कता बरती जा रही है। बताया जा रहा है कि सुरक्षा को देखते हुए रवि को हाई सुरक्षा बैरक में रखा गया है। वहां पर अन्य बंदियों का जाना प्रतिबंधित है।

वहीं सुरक्षा में तैनात जवानों को सतर्कता बरतने का निर्देश दिया गया है। बैरक के पास सीसीटीवी लगा है। सीसीटीवी से भी बैरक की निगरानी की जा रही है। ज्ञात हो कि सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज होने के बाद रवि अपनी पत्नी मधु व महिला मित्र काजल के साथ थाईलैंड भाग गया था।

Raj Dharm UP

राजधानी में बदमाश बेखौफ, अपराध बेकाबू-लखनऊ के गाजीपुर में पूर्व आईएएस की पत्नी की हत्या

लूट के विरोध में महिला की हत्या किए जाने की आंशका  घर में घुसकर बेरहमी से किया कत्ल, गले पर कसाव के निशान पति के घर लौटने पर हुई घटना की जानकारी, इलाके में सनसनी, पुलिस मौके पर ए अहमद सौदागर लखनऊ। राजधानी में बुजुर्ग अपने ही घरों में महफूज नहीं हैं।बदमाशों ने एक बार […]

Read More
Raj Dharm UP

अमीनाबाद में व्यापारियों ने किया योगी का स्वागत

लखनऊ। अमीनाबाद सभा में पहुंचे योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करते अमीनाबाद संघर्ष समिति के सदस्य अमीनाबाद में राजनाथ सिंह के समर्थन में सभा में शामिल हुए उतर प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ  से मिले अमीनाबाद संघर्ष समिति के पदाधिकारियों के अनुसार योगी आदित्यनाथ से मिलकर पदाधिकारियों ने खुशी जाहिर की व अमीनाबाद आने पर […]

Read More
Raj Dharm UP

चार जून की प्रतीक्षा, माफिया की उसके बाद नहीं होगी रक्षा

सीएम योगी का बड़ा ऐलान, कहा- चार जून के बाद माफिया मुक्त राज्य घोषित होगा उत्तर प्रदेश अब मटियामेट करने की कसम खा ली है यूपी के सीएम ने, जो कहते हैं वो कर दिखाते हैं योगी ए. अहमद सौदागर लखनऊ। योगी आदित्यनाथ पर विपक्षी दल लगातार आरोप लगाते रहे कि उन्होंने अपने सजातीय अपराधियों […]

Read More