BOLLYWOOD की HOT BOMB करेगी यूपी में Police की नौकरी!

  • Sunny Leone के कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड वायरल
  • चटखारे लेकर चौक-चौराहों तक पढ़ी, कही और सुनी जा रही है यह खबर

नया लुक संवाददाता

बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस (HOT ACTRESS) सनी लियोनी उत्तर प्रदेश में पुलिस की नौकरी करना चाह रही है। जानकर आप भी चौंक गए होंगे लेकिन यह बात तब सोलह आने सच साबित होती है, जब उसका पुलिस भर्ती परीक्षा का प्रवेश पत्र दिखाई पड़ता है। हुआ यह होगा कि किसी ने सनी लियोनी के नाम से पुलिस भर्ती का फॉर्म भर दिया। ऊपर से भर्ती बोर्ड वालों ने बिना देखें, समझे और जानें सनी लियोनी को प्रवेश पत्र भी भेज दिया। जब यह एडमिट कार्ड पहुंचा तो हर जगह खुसुर-पुसुर होने लगा और देखते-देखते यह एडमिट कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वहीं खबर मिल रही है कि अंकित ने जब अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड किया तो उसमें उसकी फोटो की बजाय सनी लियोनी की फोटो दिखाई दे रही है।

आज सोशल मीडिया पर तेजी से एक एडमिट कार्ड वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे UP पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के उस प्रवेश पत्र (ADMIT CARD) पर नाम लिखा है सनी लियोनी। उस पर रोल नंबर 1575771, रजिस्ट्रेशन नंबर 12258574 और परीक्षा केंद्र संख्या 51010 अंकित है। साथ ही परीक्षा केंद्र का नाम कन्नौज जिले के तिर्वा स्थित श्रीमती सोनेश्री स्मारक महाविद्यालय का नाम भी दर्ज है। बताते चलें कि यूपी पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (UPPBPB) ने 17 एवं 18 फरवरी 2024 को पूरे प्रदेश में पुलिस भर्ती परीक्षा आयोजित की है। परीक्षा दो शिफ्टों में आयोजित की गई थी। परीक्षा के दौरान एक्ट्रेस सनी लियोनी के नाम और फोटो के साथ एक एडमिट कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सनी के नाम और फोटो वाले इस एडमिट पर एग्जाम सेंटर कन्नौज लिखा हुआ है।

महोबा जिले के रहने वाले अभ्यार्थी अंकित के प्रवेश पत्र में अंकित की तस्वीर न होकर सिने स्टार सनी लियोनी की तस्वीर छपी हुई थी। प्रवेश पत्र पर सनी लियोनी की तस्वीर होने के चलते किसी ने प्रवेश पत्र को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसमें सनी लियोनी का नाम भरा हुआ है और फॉर्म में उनकी फोटो भी लगी है। इस फॉर्म में एक पता मुंबई और एक पता कासगंज का भरा गया है। सनी के नाम से भरे गए इस फॉर्म में पिता का नाम JORJGI और माता का नाम DARMI लिखा हुआ है।
वहीं, फॉर्म में भरा गया पिन कोड 210423 है और आधार नंबर 351334673887 भरा हुआ है. इसके अलावा सबसे बड़ी अचरज की बात यह है कि फॉर्म में सनी लियोनी का जेंडर MALE भरा गया है। वहीं गृह जनपद कन्नौज दर्शाया गया है।

कौन है सनी लियोनी

करनजीत कौर वोहरा। जी हां, सनी लियोनी का असली नाम यही है। इंडो-कनाडियन सनी पूर्व पॉर्न फिल्मोंक की अभिनेत्री हैं। उन्हें हिन्दी फिल्मों में आने से पहले कई तरह के संगठनों का विरोध भी झेलना पड़ा था। इंडस्ट्री से भी कई लोगों ने उनकी मुखालफत के बाद उन्हें भट्ट कैंप के साथ हिन्दी फिल्मोंड में ब्रेक मिला। उन्हेंर पहली बार जब बिग बॉस के घर में महेश भट्ट ने देखा तो तभी उन्हेंट अपनी फिल्म में कास्टि करने का ऑफर दे दिया था।  उनका जन्मे सार्निया ओंटेरियो, कनाडा में एक सिख पंजाबी परिवार में हुआ था। उनके पिता का जन्मफ तिब्ब त में हुआ, बाद में वे दिल्लीि में रहने लगे थे। वहीं उनकी मां हिमाचल प्रदेश की हैं। सनी ने डेनियल वेबर से शादी की है। वर्ष 2018 में एक बच्ची को गोद लिया, इसके बाद सेरोगेसी से दो जुड़वां बच्चों की मां बनीं। सनी अब तीन बच्चों की माँ है। लियोनी के ऊपर एक वेब सीरीज ‘करनजीत कौर’ बनी है, जिसमे सनी ने खुद अभिनय किया है। इस सीरीज में उनके जीवन के हर पहलु को दिखाया गया है।

अपनी हॉट और सेक्सी अदा के लिए मशहूर सनी लियोनी के लिए आज भी धड़कता है करोड़ों का दिल

homeslider Sports Uncategorized

Don’t Worry… प्ले ऑफ में अभी भी पहुंच सकती है RCB

एकतरफा मैच में SRH को RCB ने चटाया धूल, धराशायी हो गई टीम कोहली, पाटीदार और ग्रीन ने खेली शानदार पारी बड़े लक्ष्य का पीछा नहीं कर पाई सनराइजर्स हैदराबाद नई दिल्ली। दुनिया के सबसे धांसू बल्लेबाज और भारतीय रन मशीन विराट कोहली की टीम को हारते हुए देखकर सब कोई कह रहा था कि […]

Read More
Entertainment

गाना हुआ लॉन्चः ‘पापा कहते हैं 2.0’ में देखिए आमिर का क्रिएशन और उदित की जादुई आवाज

आमिर खान ने लांच किया फ़िल्म श्रीकांत – आ रहा है सबकी आखें खोलने का गाना पापा कहते – 2.0 मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आमिर ख़ान ने राजकुमार राव की फ़िल्म श्रीकांत – आ रहा है सबकी आंखें खोलने का गाना पापा कहते – 2.0 रिलीज किया है। ‘श्रीकांत- आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ का […]

Read More
Entertainment

संजय भूषण पटियाला को मंदाकिनी के हाथों मिला ICCA 2024 अवॉर्ड

  भारतीय फिल्म और मनोरंजन जगत में संजय भूषण पटियाला को आज एक और पुरस्कार से सम्मानित किया गया । मुम्बई के होटल सहारा में आज ICCA ( अंतरराष्ट्रीय कन्टेन्ट क्रियेटर अवॉर्ड ) समारोह का आयोजन किया गया था । इस समारोह में देश विदेश की तमाम बड़ी हस्तियॉं मौजूद थीं । इसी समारोह में […]

Read More