डिम्पल यादव के लिए मैनपुरी में प्रचार करेंगे हीरो भैया

  • सपा कार्यालय पहुचे हीरो भैया
  • पूर्व सांसद ने कहा ‘गंभीरता से सुनते हैं लोग हीरो भैया को’
  • हीरो भैया ने कहा ये चुनाव अब तक का सबसे महत्वपूर्ण चुनाव है भारी मतों से डिम्पल भाभी को जिताएंगे,

लखनऊ। स्टार प्रचारकों की सूची में नाम न होने से नाराज मैनपुरी जनपद के ही मूलनिवासी जाने माने फ़िल्म अभिनेता एवम जन समस्या मेला संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सपा नेता सतेंद्र सिंह यादव उर्फ हीरो भैया को अचानक से सपा कार्यालय पर पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव के साथ गुफ्तगू करते देख लोग चौक गए। हाल ही में हीरो भैया द्वारा ट्वीट करके नाराजगी जताई गई थी।

जिस ट्वीट में पूर्व मुख्यमंत्री व सपा मुखिया अखिलेश यादव को टैग करते हुए लिखा था कि “1998 से अब तक पार्टी की 24 वर्ष सेवा के बाद भी स्टार प्रचारकों तक की सूची में नाम न होना अतिपीड़ादायक है। बाहर से लाकर तमाम स्टार प्रचारक खड़े कर देना और मैनपुरी के आपके ‘असली हीरो’ की अनदेखी करना अत्यंत दुखदाई है”! इस ट्वीट पर तमाम लोगों ने तरह तरह की प्रतिक्रिया व्यक्त की थी।

जिसमे यह भी कहा गया था कि हीरो भैया की मेहनत की अनदेखी ठीक नहीं है। जिसके बाद आज अचानक से सपा कार्यालय पर पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव व सतेन्द्र सिंह यादव उर्फ हीरो भैया की एंट्री होती हैं जहां सार्वजनिक रूप से धर्मेंद्र यादव हीरो भैया की तारीफ करते दिखे। पूर्व सांसद कहने लगे कि इसमें कोई दो राय नही है कि सतेंद्र सिंह यादव उर्फ हीरो भैया पार्टी के लंबे समय से एक समर्पित कार्यकर्ता एवम जबरदस्त वक्ता है और उनकी बात को लोग गंभीरता से सुनते है विशेष तौर पर युवा वर्ग में हीरो भैया की अपनी एक अलग पहचान है। बातचीत समाप्त के बात पत्रकारों से बातचीत के दौरान हीरो भैया ने बताया कि यह चुनाव अब तक का सबसे महत्वपूर्ण भूमिका में चुनाव है।

जिसकी चर्चा पूरे देश मे है। इस चुनाव से भाजपा नेताजी की राजनीतिक विरासत को समाप्त करना चाहती है और मैनपुरी को जीतकर सबकी नाक नीचे करके पूरे देश मे इस चुनाव का डंका बजा कर 2024 का चुनाव जीतना चाहती है जोकि बिल्कुल भी सम्भव नही होगा। हीरो भैया ने कहा कि जिस तरह से भारत मे मुगल 700 से भी अधिक वर्ष राज किये फिर अंग्रेज 300 से भी अधिक वर्ष राज किये ठीक उसी तर्ज पर भाजपा अब भारत मे अपने 100 वर्ष राज करने के मंसूबे में है।

जोकि देश के लिए अति घातक है। हीरो भैया ने बताया कि वह डिम्पल भाभी को जिताने के लिए व प्रचार करने के लिए व वोट मांगने के लिए मैनपुरी पहुच चुके हैं। सतेंद्र सिंह यादव उर्फ हीरो भैया ने धारावाहिक ‘चाचा चौधरी’ में अभिनय करके घर घर मे अपनी पहचान बनाई है। उन्होंने ‘जिला कन्नौज’ ‘इंतकाम’ ‘रायफलगंज’ ‘ऑफिसर अर्जुन सिंह आईपीएस’  नामक कई फ़िल्मो में अपने बेहतरीन अभिनय से लोगो के दिलो में अपनी छाप छोड़ी है। वह जन समस्या मेला समिति संस्थान के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद पर भी है। इस अवसर पर गगन यादव (प्रधान मनिगाव) मनोज कुमार अवलेन्द्र सिंह गुलशन व अन्य मौजूद रहे।

Central UP Raj Dharm UP

मंत्री हलकान, प्रशासन परेशान, दो माह में आधा दर्जन बंदियों ने की जेल में आत्महत्या

जेलों में बंदियों की आत्महत्याओं पर एक्शन में जेलमंत्री! प्रमुख सचिव और डीजी जेल को घटनाएं रोकने के दिए निर्देश दो माह में आधा दर्जन बंदियों ने की जेल में आत्महत्या राकेश यादव लखनऊ। प्रदेश की जेलों में बंदियों के आत्महत्याओं की घटना को जेलमंत्री ने गंभीरता से लिया है। जेलमंत्री ने विभाग के आला […]

Read More
Raj Dharm UP

बैंकॉक से DEPORT स्क्रैप माफिया खेलने लगा खेल, अब इस कदम से मचा हड़कंप

खबर मिलते ही जेल प्रशासन में मचा हड़कंप, हाई सुरक्षा बैरक में रखा गया काना  रवि काना और काजल को पुलिस रिमांड पर लेकर करेगी पूछताछ रवि – सुंदर भाटी गिरोह के बीच चल दुश्मनी की बात आई सामने, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस  ए अहमद सौदागर लखनऊ । सूबे की जेलों में हाई सुरक्षा […]

Read More
Raj Dharm UP

योगी की हनक से पस्त हुआ एक और माफिया का गढ़, इस बार स्क्रैप माफिया को चटाया धूल

लक्ष्मी सिंह ने जाते ही उसके अवैध साम्राज्य को बनाया निशाना नोएडा के स्क्रैप माफिया रवि काना की साइड स्टोरी, जानें कैसे बना वो स्क्रैप किंग नोएडा से नया लुक के प्रमुख संवाददाता विनय सिंह की रिपोर्ट वो सत्ता के साथ झंडा बदलने में माहिर है। शातिर इतना कि पूरे राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र यानी NCR […]

Read More