पेशबंदी में स्वांग रचकर, महिला ने लिखाया झूठा मुकदमा

नया लुक ब्यूरो


कानपुर। बीते गुरुवार को किरण गुप्ता रेडीमेड की दुकान से पूरा सामान निकालकर कानपुर ले जा रही थी।  जिसपर उनके नाबालिक पुत्र युवांक गुप्ता ने अपनी रोजी रोटी के आखिरी खर्चे को लेकर मां किरण गुप्ता को सामान निकालने से रोके जाने को लेकर थाना प्रभारी बिल्हौर को प्रार्थना पत्र दिया था। जिसपर बिल्हौर थाने में कस्बा इंचार्ज कमल सिंह की उपस्थिति में मध्यस्थता हुई थी और उन्होंने सामान निकालने से मना भी किया था लेकिन इसके बावजूद किरण गुप्ता दुकान से सामान निकाल रहीं थीं और पुत्र युवांक ने उन्हें ऐसा करने से मना किया जिसपर किरण गुप्ता ने गाली-गलौज कर उसे वहां से भगा दिया। इसके बाद किरण गुप्ता ने अपने पुत्र युवांक गुप्ता और देवर नितिन गुप्ता को मां बहन की गालियां दी जो वीडियो में स्पष्ट दिखाई दे रहा है। किरण गुप्ता ने झूठा मुकदमा लिखाने की धमकी भी दी जिसपर पेसबंदी में स्वांग रचकर किरण गुप्ता ने एक फर्जी मुकदमा नितिन गुप्ता के खिलाफ थाना बिल्हौर में लिखा दिया।

इसके पूर्व अपराधिक किरण गुप्ता ने अपने पुत्र युवांक गुप्ता की हत्या का करने की नियत से उसकी गर्दन भी दबाई थी, जिसको लेकर पुत्र युवांक ने पुलिस अधिकारियों के समक्ष मां किरण गुप्ता द्वारा गर्दन दबाने की बात स्वीकार की गई। दिवंगत नवीन गुप्ता की हत्या 30/11/2017 को कर दी गई थी। जिसके उपरांत शासन एवं इंश्योरेंस पॉलिसी से 18 लाख रुपया मिला था जिसको किरण गुप्ता ने हड़प लिया और आज तक बच्चों को एक रुपया भी नहीं दिया। जबकि बच्चों के पढ़ाई लिखाई, हाली बीमारी आदि सभी का खर्चा उनके दादा-दादी कर रहे हैं।

बिना सक्षम न्यायालय के आदेश के किरण गुप्ता ने बच्चों की भूमि को बेंचकर रुपया लिया हड़प

बीते आठ जुलाई को किरण गुप्ता ने बिल्हौर के बरौली गांव में स्थित दिवंगत नवीन गुप्ता की भूमि जो उनके पुत्रों के नाम थी। बिना किसी सक्षम न्यायालय के आदेश के किरण गुप्ता ने बेचकर सारा रुपया लिया। जिसको लेकर न्यायालय सिविल कोर्ट माती में किरण गुप्ता के खिलाफ मुकदमा दाखिल किया गया।

किरण गुप्ता ने देवर नितिन गुप्ता की हत्या के लिए बुलाए थे शूटर, मुकदमा दर्ज

पिछले वर्ष किरण गुप्ता ने अपने देवर नितिन गुप्ता की हत्या कराने के लिए शूटर लेकर आईं थीं जिसका CCTV कैमरे में पूरा मामला रिकॉर्ड हुआ जिसपर थाना बिल्हौर में मुकदमा लिखा गया। देवर नितिन गुप्ता ने बताया कि यह वही शूटर था जिसने मेरे भाई नवीन गुप्ता की हत्या की थी। देवर नितिन गुप्ता ने बताया कि उनके भाई की हत्या उनकी पत्नी ने ही कराई थी जिसको लेकर न्यायालय में नितिन गुप्ता ने किरण गुप्ता के खिलाफ बयान भी दिए हैं।

किरण गुप्ता ने राज्य महिला आयोग सदस्य के समक्ष भी दी थी धमकी

किरण गुप्ता ने बीते कुछ माह पूर्व राज्य महिला आयोग सदस्य पूनम कपूर के समक्ष नितिन गुप्ता की हत्या करने की धमकी दी थी जिस पर तत्काल प्रभाव से पूनम कपूर ने उन्हें डाटा था और चेतावनी भी दी थी जिसका बतौर साक्ष्य वीडियो मौजूद है।

किरण गुप्ता ने देवर नितिन पर किया था हमला

कुछ माह पूर्व किरण गुप्ता ने अपने अपराधिक साथियों के साथ देवर नितिन गुप्ता के ऊपर कानपुर डीएम ऑफिस के बाहर स्थित उनके अधिवक्ता के चेंबर पर हमला किया था जिसपर थाना कोतवाली कानपुर में नितिन गुप्ता ने प्रार्थना पत्र दिया था जिसमें किरण गुप्ता के खिलाफ चौकी प्रभारी ने जांच आख्या प्रेषित की थी।

किरण गुप्ता के भाई ओम पाठक ने हत्या करने की दी धमकी

बीते गुरुवार शाम को किरण गुप्ता के भाई ओम पाठक ने दिवंगत नवीन गुप्ता की मां के फोन पर उनकी, उनके पुत्र नितिन गुप्ता व देवंगत नवीन गुप्ता के पुत्र युवांक गुप्ता की हत्या कर करने की दी धमकी जिसकी ऑडियो रिकॉर्डिंग फोन में मौजूद।

Loksabha Ran Uttar Pradesh

कांग्रेस की लूट, जिंदगी के साथ भी, जिंदगी के बाद भी : नरेन्द्र

प्रधानमंत्री मोदी ने आगरा में विशाल जनसभा को किया संबोधित बोले मोदी – कांग्रेस आये दिन बाबा साहब अंबेडकर का अपमान करती है सपा कर रही है यादवों और पिछड़ों के साथ विश्वासघात : मोदी ओबीसी का हक छीनकर अपने वोटबैंक को देना चाहता है इंडी गठबंधन : मोदी शहजादे की एक्स-रे मशीन बहन-बेटियों के […]

Read More
Uttar Pradesh

अपराध की दुनिया में कदम रखने वाले कईयों का हुआ खात्मा पर नाम अभी भी चर्चा में

  ए अहमद सौदागर लखनऊ। जरायम की दुनिया में कदम रखने वाले बख्शी भंडारी, श्रीप्रकाश शुक्ला, मुन्ना बजरंगी, मुख्तार अंसारी, रमेश कालिया या फिर भरी अदालत में हुई जीवा की हत्या। यह तो महज बानगी भर नाम हैं और भी यूपी में कुछ ऐसे नाम अपराध की दुनिया में शामिल हैं जिसके नाम ज़ुबान पर […]

Read More
Central UP Uttar Pradesh

एक बार ओछी राजनीति शुरू, बार-बार ‘DIRTY POLITICS’ करते हैं ये दो नेता

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय में फिर शुरू हुआ वाकयुद्ध निकम्मा और मानसिक दिवालिया जैसे शब्दों का होने लगा प्रयोग लखनऊ। अमेठी से भारतीय जनता पार्टी (BJP) की उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने हाल ही में राहुल गांधी को ‘निकम्मा’ सांसद कहा था। उन्होंने आरोप लगाया कि अमेठी का […]

Read More