कांग्रेस की लूट, जिंदगी के साथ भी, जिंदगी के बाद भी : नरेन्द्र

  • प्रधानमंत्री मोदी ने आगरा में विशाल जनसभा को किया संबोधित
  • बोले मोदी – कांग्रेस आये दिन बाबा साहब अंबेडकर का अपमान करती है
  • सपा कर रही है यादवों और पिछड़ों के साथ विश्वासघात : मोदी
  • ओबीसी का हक छीनकर अपने वोटबैंक को देना चाहता है इंडी गठबंधन : मोदी
  • शहजादे की एक्स-रे मशीन बहन-बेटियों के अलमारी की जांच करेगी
  • विरासत पर भी डाका डालने की तैयारी में कांग्रेस और इंडी गठबंधन
  • प्रधानमंत्री ने कहा, मैं विकसित भारत के लिए आशीर्वाद मांगने आया हूं

आगरा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस और इंडी गठबंधन पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस की लूट, जिंदगी के साथ भी, जिंदगी के बाद भी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और इंडी गठबंधन के लोग ओबीसी को मिले आरक्षण के हक पर डाका डालने की तैयारी में है। पीएम मोदी ने कहा कि वे खुद भी ओबीसी समुदाय से आते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के इस षड्यंत्र में समाजवादी पार्टी का भी पूरा साथ मिला है। सपा यादवों और पिछड़ों के साथ विश्वासघात कर रही है। पीएम मोदी गुरुवार को कोठी मीना बाजार में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि शहजादे की एक्स-रे मशीन अब बहन बेटियों की आलमारी की जांच करना चाहती है। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस वाले हमारे परिजनों द्वारा हमें दी गई संपत्ति पर भी डाला डालने की तैयारी में हैं। मोदी ने कहा है कि वो विकसित भारत के लिए आशीर्वाद मांगने आए हैं।

हथियारों के दलाल और उनके सहयोगी बौखला गये हैं

प्रधानमंत्री ने कहा कि आगरा में बन रहे डिफेंस कॉरीडोर से ऐसे लोग बौखला गये हैं, जो दुनियाभर के हथियारों के दलालों से सांठ गांठ करके मलाई खाते थे। उन्होंने कहा कि हथियारों के दलाल पिछली सरकारों में घूस देकर अपना काम कराते थे। पीएम ने कहा कि देश के अंदर बैठे ऐसे लोग नाराज हैं क्योंकि मोदी अब यहां शस्त्र बनाने और देश को आत्मनिर्भर बनाने की बात कहता है। वो नाराज है कि भारत की सेना आत्मनिर्भर बन रही है। इसलिए वो सभी मोदी के विरोध में एकजुट हो गये हैं।

इंडी गठबंधन के लिए देश से भी पहले उनका वोट बैंक है
प्रधानमंत्री ने कहा कि इंडी गठबंधन के लिए देश से भी पहले उनका वोट बैंक है। मगर हमारा मॉडल शत प्रतिशत लाभार्थियों को जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ देने का है। हमारे लिये यही सेक्युलरिज्म है। यही सच्चा सामाजिक न्याय है। फ्री राशन, मुफ्त इलाज, पक्का घर, शौचालय, नल से जल जैसे लाभ हर लाभार्थी को बिना भेदभाव के मिले ये मोदी की गारंटी है। उन्होंने कहा कि वह देश के लिए मेहनत कर रहे हैं और उनकी हर योजना को जमीनी धरातल पर ले जाने में मुख्यमंत्री योगी पूरी मेहनत कर रहे हैं।

कांग्रेस के मेनीफेस्टो पर मुस्लीम लीग का ठप्पा

उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन घोर तुष्टिकरण में जुटा है। 24 के चुनाव में कांग्रेस ने जो मेनीफेस्टो जारी किया है उसपर शत प्रतिशत मुस्लिम लीग का ठप्पा लगा हुआ है। पूरा मेनीफेस्टो सिर्फ वोट बैंक को मजबूत करने के लिए समर्पित है। हमारा मेनीफेस्टो देश को मजबूत करने के लिए समर्पित है। संविधान भारत में धर्म के आधार पर आरक्षण की सहमति नहीं देता। फिर भी कांग्रेस आये दिन बाबा साहेब अंबेडकर का अपमान करती है। संविधान का अपमान करती है और सामाजिक न्याय की धज्जियां उड़ा देती है। कांग्रेस ने पिछले दरवाजे से खेल खेलना शुरू किया है। एससी, एसटी, ओबीसी की आंख में धूल झोंककर ठान लिया है कि वो धर्म के आधार पर रिजर्वेशन लाकर रहेगी। वो ओबीसी के 27 प्रतिशत आरक्षण में से छीनकर धर्म के आधार पर अपने वोट बैंक को आरक्षण देगी। कर्नाटक में कांग्रेस सरकार ने रातों रात वहां की सभी मुस्लिम जातियों को ओबीसी बना दिया। उन्होंने 27 परसेंट के ओबीसी के हक पर डाका डाला है।

दो लड़कों में दोस्ती का आधार भी तुष्टिकरण की राजनीति

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस का इरादा यूपी में भी यही खेल खेलने का है, देश में जहां जहां मौका मिलेगा ये पिछले दरवाजे से चोरी छिपे से ओबीसी का हक लूटने का षड्यंत्र रच रहे हैं। इसमें सपा का भी पूरा साथ मिल रहा है। कांग्रेस और सपा का ये खतरनाक खेल ओबीसी भाइयों, दलितों, वंचितों को समझना होगा। उन्होंने कहा कि यूपी में हमारे कुर्मी, मौर्या, कुशवाहा, यादव, जाट, गुर्जर, राजभर, तेली, पाल जैसी अनेक ओबीसी जातियों को भारत के संविधान के अनुसार हक है। इनसे उनका हक छीनकर कांग्रेस और सपा अपने चहेते वोट बैंक को देना चाहते हैं। सपा अपने वोट बैंक के लिए यादवों और पिछड़ों से सबसे बड़ा विश्वासघात कर रही है। यूपी में दो लड़कों में दोस्ती का आधार भी तुष्टिकरण की राजनीति है। दोनों मिलकर भाषण में ओबीसी ओबीसी करते हैं और पिछले दरवाजे से ओबीसी का हक छीनना चाहते हैं।

जमीन कब्जा करने वालों को योगी सरकार ने सही जगह पहुंचा दिया

प्रधानमंत्री ने कहा कि योगी जी के मुख्यमंत्री बनने से पहले यहां इंडी गठबंधन वालों का नारा होता था, कि जो जमीन सरकारी है वो जमीन हमारी है। उस वक्त ऐसे लोगों को लखनऊ में वोट बैंक वाली सरकार का आशीर्वाद प्राप्त होता था। मगर योगी सरकार ने ऐसे लोगों को सही जगह पर पहुंचा दिया है। अब कांग्रेस और इंडी गठबंधन वालों का नया प्लान सामने आया है। कांग्रेस की लूट, जिंदगी के साथ भी जिंदगी के बाद भी। कांग्रेस के शहजादे की एक्सरे मशीन अब बहन बेटियों के अलमारी में पहुंचेगी। शहजादे की एक्सरे मशीन लॉकर में पहुंचेगी। किसी गरीब मां ने अपनी बेटी के लिए बचाकर रखा है, कांग्रेस की एक्सरे मशीन वहां भी पहुंचेगी। मंगलसूत्र और गहनों पर सपा और कांग्रेस की सरकार आएगी तो उसपर डाका डालेगी। ये खुद शहजादा और उनके बड़े बड़े लीडर कह रहे हैं। माताएं बहनें सर कटवा देगी मगर स्त्रीधन कभी लेने नहीं देंगी। ये इंडी गठबंधन वालों को मालूम नहीं है।

मोदी आपका चौकीदार बनकर खड़ा है

उन्होंने कहा कि आपसे आपकी संपत्ति छीनने की कांग्रेस और इंडी गठबंधन की योजना यहीं नहीं रुकती। उनका कहना है कि वो आपकी विरासत पर भी लूट करेंगे। जो आपके पिता ने आपके लिए मेहनत करके रखा है, उसके 55 प्रतिशत पर सरकार कब्जा कर लेगी। आज जो संपति आने वाली पीढ़ियों के लिए आप जोड़ रहे हैं उसपर भी ये लोग आधे से ज्यादा टेक्स लगाकर लूटने का प्लान बना रहे हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि इंडी गठबंधन वालों को दीवार पर लिखा पढ़ लेना चाहिए और कान खोल कर सुन लेना चाहिए कि जबतक मोदी जिंदा है ऐसा कोई भी पाप करने से पहले आपको मोदी से निपटना पड़ेगा। मोदी आपका चौकीदार बनकर खड़ा है। जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, मंत्री बेबीरानी मौर्या, योगेंद्र उपाध्याय, धर्मवीर प्रजापति, आगरा के सांसद व भाजपा प्रत्याशी एसपी सिंह बघेल, फतेहपुर सीकरी के सांसद व भाजपा प्रत्याशी राजकुमार चाहर आदि मौजूद रहे।

Lifestyle Uttar Pradesh

केन मां कहे पुकार – टूट रही जीवन की धार आप सब मिलकर मुझे बचाओ: महेश प्रजापति

बांदा, 22 मई 2024 मीडिया प्रभारी मितेश कुमार ने प्रेस नोट के माध्यम से अवगत कराया कि विश्व हिंदू महासंघ गौ रक्षा समिति के तत्वाधान में केन जल आरती कार्यक्रम का भव्य आयोजन भक्तों के द्वारा किया गया। मीडिया प्रभारी मितेश कुमार ने बताया कि गर्मी का माहौल काफी बढ़ता दिख रहा है जिसके अंतर्गत […]

Read More
Loksabha Ran

फूलपुर लोकसभाः 2014 में पहली बार खिला कमल, क्या भाजपा को फिर मिलेगी जीत

राजेश श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश में सभी दल अपने-अपने स्तर पर लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने को लेकर समीकरण बनाने में लगे हुए हैं। प्रदेश का प्रयागराज जिला चुनाव के लिहाज से बेहद अहम माना जाता है। यहां की फूलपुर संसदीय सीट हाई प्रोफाइल सीटों में गिनी जाती है। इस सीट पर देश से पहले […]

Read More
Loksabha Ran

कुशल नहीं राहुल लड़ रहे चुनाव, यह मानकर जी जान से जुट जांय कांग्रेस जन : अविनाश पांडेय

मोहम्मद सिद्धार्थनगर।  डुमरियागंज संसदीय सीट से इंडिया एलायंस उम्मीदवार को जिताने के लिए कांग्रेस के शीर्ष नेताओं ने बैठक कर व्यापक रणनीति पर विचार विमर्श किया। जिला मुख्यालय स्थित एक होटल में आयोजित इस बैठक की सदारत यूपी प्रभारी अविनाश पांडेय ने की। बैठक में राष्ट्रीय सचिव सत्य नरायन पटेल भी मौजूद थे। जिले के […]

Read More