लोकसभा का टिकट पाने के लिए अयोध्या से दिल्ली लखनऊ की गणेश परिक्रमा शुरू 

  • मध्यप्रदेश राजस्थान के बाद उप्र के युवा भाजपाइयों का मनोबल हाई 

विजय श्रीवास्तव 

लखनऊ । भाजपा मीटिंगों मे पिछली पंक्ति मे बैठने व नामी नेताओं का झोला ढोने व भीड जुटाकर उनका जिंदाबाद करने वाले जमीनी कार्यकर्ताओं का दिन लौटता दिख रहा है। प्रदेशस्तरीय एक वरिष्ठ भाजपा नेता ने नाम न उजागर करने पर कहा आज की भाजपा पहले वाली भाजपा नही है यह जमीनी कार्यकर्ताओं का जमाना है राजस्थान मध्यप्रदेश मे ऐसे जमीनी लोगों को टिकट देकर विधायक मंत्री मुख्यमंत्री बनाकर भाजपा ने नई संस्कृति चलन मे ला दी है। अब जो स्वच्छ छवि का सक्रिय संघर्षशील रहेगा वही राजनेता बनेगा।

सिद्धार्थनगर जनपद के नौगढ़, शोहरतगढ, बढनी, बांसी, डुमरियागंज, चिताही, मिठवल आदि कायस्थ व अन्य विरादरी के भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने शीर्ष नेतृत्व से जनपद निवासी युवा नेता सनी श्रीवास्तव को टिकट देने की मांग की है। जन भावनाओं को देखते हुए युवा मोर्चा नेता सनी श्रीवास्तव डुमरियागंज लोकसभा 2024 के लिए भारतीय जनता पार्टी के टिकट से चुनाव लड़ने के रेस में आ गये हैं। संघ,भाजपा में जमीनी स्तर पर कार्य कर चुके। जनपद के प्रथम बार प्रदेश टीम के पदाधिकारी। वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यालय सहप्रभारी शोहरतगढ विधानसभा के सिसवा निवासी, मृदुभाषी युवाओं की पहली पसंद सनी श्रीवास्तव भी भाजपा नेतृत्व से टिकट की मांग की है। ज्ञात हो कि सनी श्रीवास्तव लगातार भाजपा के शीर्ष नेताओं के भी सम्पर्क में बने हुए हैं सनी ने एक मुलाकात मे बताया , संगठन के राष्ट्रीय महामंत्री व वर्तमान मे राष्ट्रीय युवा मोर्चा प्रभारी,जो पहले प्रदेश महामंत्री संगठन थे  सुनील वंसल जी का आशीर्वाद साधिन्य दिशा निर्देश मिलता रहता है।

उनके साथ काम करने से नई उर्जा मिलती है वे युवाओं के मार्ग दर्शक व प्रेरणा श्रोत हैं। सनी श्रीवास्तव वर्तमान में आगामी पूरे प्रदेश भर में 806 विधानसभा में 25 जनवरी को होने वाले नव मतदाता सम्मेलन जिसको‌  प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी  वर्चुअल के माध्यम से एक साथ संबोधित करेंगे।

इस कार्यक्रम में माननीय प्रदेश अध्यक्ष भारतीय जनता युवा मोर्चा उत्तर प्रदेश प्रांशु द्विवेदी जी के नेतृत्व में प्रदेश कार्यालय से मॉनिटरिंग टीम में कार्य कर रहे हैं। 18 से 25 वर्ष के नव मतदाता उपस्थित रहेंगे। प्रत्येक कार्यक्रम में कम से कम 2000 नए वोटर सम्मिलित होंगे । संगठन ने अगर मौका दिया तो चुनाव लड़ेंगे।

कहा कि क्योंकि मुझे अपने जनपद के लिए कुछ करने की इच्छा है। सिद्धार्थनगर मेरी जन्म भूमि है इसलिए मेरी पहली प्राथमिकता अपने जनपद से चुनाव लड़ने की है। सिद्धार्थनगर जनपद के अंदर भाजपा के बड़े नेताओं के आपसी खींचतान में, भाजपा नेतृत्व निर्विवाद, बेदाग एवं भाजपा का जमीनी स्तर का कार्यकर्ता भी मैदान में उतार सकती है। कहा वैसे मै पार्टी का समर्पित कार्यकर्ता हूं जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी निभाऊंगां।

Raj Dharm UP

योगी की हनक से पस्त हुआ एक और माफिया का गढ़, इस बार स्क्रैप माफिया को चटाया धूल

लक्ष्मी सिंह ने जाते ही उसके अवैध साम्राज्य को बनाया निशाना नोएडा के स्क्रैप माफिया रवि काना की साइड स्टोरी, जानें कैसे बना वो स्क्रैप किंग नोएडा से नया लुक के प्रमुख संवाददाता विनय सिंह की रिपोर्ट वो सत्ता के साथ झंडा बदलने में माहिर है। शातिर इतना कि पूरे राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र यानी NCR […]

Read More
Raj Dharm UP

सनसनी: पूर्व सांसद धनंजय सिंह के गनर की गोली मारकर हत्या, इलाके में हड़कंप, पुलिस फोर्स मौके पर

ए अहमद सौदागर लखनऊ। यूपी में बेखौफ बदमाशों का कहर थम नहीं रहा है। माफिया मुख्तार अंसारी की मौत की गुत्थी सुलझ भी नहीं पाई थी कि असलहों से लैस बदमाशों ने जौनपुर जिले के पूर्व सांसद धनंजय सिंह के निजी गनर अनीस खान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह घटना सिकरारा क्षेत्र […]

Read More
Raj Dharm UP

सुविधा शुल्क के आगे आईजी जेल के आदेश का कोई मायने नहीं

कैदी स्थानांतरण में भी अफसरों ने की जमकर वसूली! बागपत जेल में कैदियों के स्थानांतरण से हुआ बड़ा खुलासा राकेश यादव लखनऊ । डीजी पुलिस/आईजी जेल का आदेश जेल अधिकारियों के लिए कोई मायने नहीं रखता है। यही वजह है कि कमाई की खातिर जेल अफसर मुखिया के आदेश को दरकिनार कैदियों को स्थानांतरित करने […]

Read More