अपराधी के बजाए अब बकरी तलाशने में जुटी पुलिस

लखनऊ। पुलिस अधिकारी भले ही अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाने का दावा कर रही हो, कड़वा सच है कि यूपी पुलिस अपराधियों को छोड़ अब बकरी तलाशने में जुट गई है। कि जल्द बकरियों को खोजकर उनके मालिक को सौंप दिया जाएगा। एक महिला के घर से उसकी बकरियां एक व्यक्ति गाड़ी में भर ले गया है। SHO की निगरानी में पुलिस बकरियों को खोजने में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला बांदा के जसपुरा थाना इलाके का है। यहां सिकहुला गांव की रहने वाली फुलरानी ने पुलिस से शिकायत में कहा कि एक सितंबर की रात दो बजे एक व्यक्ति मेरी 22 बकरियां चार पहिया गाड़ी से चोरी कर ले गया है। महिला के मुताबिक, वह जब सो रही थी, उसी दौरान बकरियों की आवाज सुनकर नींद खुल गई। इसके बाद बाहर आकर देखा तो एक व्यक्ति बकरियों को चार पहिया गाड़ी से ले जा रहा था।

पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की जांच,

बताया गया है कि बकरियां चोरी होने पर महिला ने शोर मचाया तो पड़ोसी भी मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक चोर भाग गया था। महिला ने थाने में शिकायत कर पुलिस से बकरियों को खोजने की गुहार लगाई है। फिलहाल पुलिस ने FIR दर्ज कर बकरियों की खोजबीन शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि जल्द बकरियों को खोजकर महिला को सौंप दिया जाएगा।

मामले को लेकर क्या बोली पुलिस?

SHO जसपुरा राकेश कुमार  ने बताया कि एक महिला ने अपने घर से बकरियों के चोरी होने की शिकायत की है। तत्काल मामले को संज्ञान में लेते हुए FIR दर्ज कर ली गई है। खोजबीन के लिए टीम लगाई है। जल्द ही बरामद करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पहले भैंस, कुत्ते हो चुके हैं चोरी,

इससे पहले UP के शाहजहांपुर में जिला पंचायत अध्यक्ष की भैंस चोरी का मामला सामने आया था। CCTV कैमरे में कैद हुए भैंस चोरों का वीडियो भी वायरल हुआ था। बताया गया है कि पुलिस ने केस दर्ज कर भैंस की तलाश की थी। उत्तर प्रदेश में पूर्व मंत्री आजम खान के सत्ता में रहते उनकी भैंस खोजने के लिए पुलिस लगी थी। इसके बाद मेरठ में कमिश्नर के कुत्ते को खोजने के लिए पुलिस ने दिन रात एक कर दिया था।

Uttar Pradesh

निरीक्षण के दौरान झांसी DRM की दो टूक- ‘सुरक्षा एवं साफ-सफाई में लापरवाही क़तई बर्दाश्त नहीं’

मंडल रेल प्रबंधक दीपक कुमार सिन्हा ने वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी- खैरार- भीमसेन रेल खंड का किया विंडो ट्रेलिंग निरीक्षण हरपालपुर, महोबा, खैरार, रागौल, भरुआसुमेरपुर, घाटमपुर तथा भीमसेन स्टेशन का भी किया सघन जाँच मज़दूर दिवस के अवसर पर मंडल रेल प्रबंधक दीपक कुमार सिन्हा द्वारा वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी-खैरार-भीमसेन रेल खंड का विंडो ट्रेलिंग निरीक्षण किया […]

Read More
Loksabha Ran Uttar Pradesh

कांग्रेस की लूट, जिंदगी के साथ भी, जिंदगी के बाद भी : नरेन्द्र

प्रधानमंत्री मोदी ने आगरा में विशाल जनसभा को किया संबोधित बोले मोदी – कांग्रेस आये दिन बाबा साहब अंबेडकर का अपमान करती है सपा कर रही है यादवों और पिछड़ों के साथ विश्वासघात : मोदी ओबीसी का हक छीनकर अपने वोटबैंक को देना चाहता है इंडी गठबंधन : मोदी शहजादे की एक्स-रे मशीन बहन-बेटियों के […]

Read More
Uttar Pradesh

अपराध की दुनिया में कदम रखने वाले कईयों का हुआ खात्मा पर नाम अभी भी चर्चा में

  ए अहमद सौदागर लखनऊ। जरायम की दुनिया में कदम रखने वाले बख्शी भंडारी, श्रीप्रकाश शुक्ला, मुन्ना बजरंगी, मुख्तार अंसारी, रमेश कालिया या फिर भरी अदालत में हुई जीवा की हत्या। यह तो महज बानगी भर नाम हैं और भी यूपी में कुछ ऐसे नाम अपराध की दुनिया में शामिल हैं जिसके नाम ज़ुबान पर […]

Read More