अक्षय कुमार ने अपनी फ्लॉप हो रही फिल्मों की रिस्पांसिबिलिटी खुद पर ली,

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी फ्लॉप हो रही फिल्मों की रिस्पांसिबिलिटी खुद पर ली है। अक्षय कुमार की पिछले साल रक्षाबंधन, सम्राट पृथ्वीराज, रामसेतु और इस साल सेल्फी फ्लॉप (Selfie Flop) हुई है। अक्षय ने फ्लॉप फिल्मों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। बताया गया है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) नेलगातार फ्लॉप हुई फिल्मों की रिस्पांसिबिलिटी (Responsibility) खुद पर ली है।

उन्होंने कहा कि जब उनकी बैक टू बैक फिल्म काम नहीं कर रही है। तब समय इंतजार करने का है और बदलाव को स्वीकार करने का है। उन्होंने कहा कि यह कोई उनके लिए नया दौर नहीं है। इससे पहले भी उन्होंने अपने करियर में 16 फिल्में फ्लॉप दी है। एक बार उनकी आठ फिल्में लगातार फ्लॉप हुई थी।

अब उनकी तीन से चार फिल्में लगातार फ्लॉप हुई है। कुमार ने कहा, कि मुझे लगता है यह मेरी गलतियों के कारण फिल्में फ्लॉप हुई है। बताया गया है कि दर्शक बदल गए हैं। आपको भी बदलना होगा। आपको अपने आपको नए तरीके से ढालना होगा। आपको फिर से शुरू करना होगा क्योंकि दर्शक अब कुछ नया देखना चाहते हैं। यह एक अलार्म की तरह है। आपकी फिल्म नहीं चल रही है। तो गलती आपकी है मैं कोशिश कर रहा हूं। वही कर सकता हूं।

अक्षय ने की फ्लॉप फिल्मों के बारे में बात

बताया गया है कि अक्षय ने कहा, ‘मेरी कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाईं। इसमें गलती किसी और की नहीं बल्कि मेरी है। क्योंकि ऑडियंस बदल रही है। लोग अब फिल्मों में कुछ और देखना चाहते हैं। इस वजह से हमें भी बदलने की जरूरत है, जिसकी मैं पूरी कोशिश कर रहा हूं।’

“यह मेरे साथ पहली बार नहीं हो रहा”

आज तक के एक कार्यक्रम में अक्षय ने कहा, “मेरे साथ ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है। आपकी फिल्में फ्लॉप (Flopped) तब होती हैं, जब आप कुछ गलत कर रहे होते हैं। मुझे यह समझना होगा कि अब दर्शकों की पसंद बदल रही है।” उन्होंने कहा, “जब मैंने इंडस्ट्री में कदम रखा था, मेरी एक के बाद एक 16 फिल्में फ्लॉप हुई थीं। फिर बीच में लगातार मेरी आठ फिल्में असफल रहीं।”

“हर क्रिकेटर रोज सेंचुरी नहीं मारता”

बताया गया है कि अक्षय ने बातचीत में  कहा, “हर क्रिकेटर रोज सेंचुरी नहीं मारता। दर्शकों के बदलते मिजाज को समझना मेरे लिए जरूरी हो गया है। मैं दर्शकों की नब्ज को नहीं पकड़ पा रहा हूं, इसलिए पिछले कुछ समय से मेरी फिल्में फ्लॉप हो रही हैं। बताया गया है कि “एक्शन फिल्मों में वापसी को लेकर अक्षय ने कहा, “मैंने ये फिल्में इसलिए कीं क्योंकि एक जैसी चीजें कब तक करता? अब मेरे प्रशंसक चाहते हैं कि मैं बदलूं और मैं बेशक बदलूंगा।

पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर फुस्स हो गई सेल्फी

‘सेल्फी’ ने ओपनिंग डे (Opening day) पर महज 1.3 करोड़ रुपये की कमाई की। भारतीय बॉक्स ऑफिस (Indian box office) पर इसने अब तक लगभग छह करोड़ रुपये कमाए हैं। यह एक सुपरस्टार और उसके फैन के बीच टकराव की कहानी है। अक्षय इसमें एक फिल्म स्टार बने हैं तो इमरान हाशमी ने पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभाया है। सेल्फी हिट मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ (‘Driving license’) का हिंदी रीमेक है। राज मेहता के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने 24 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दी। (इनपुट-वार्ता/गूगल)

Entertainment

गाना हुआ लॉन्चः ‘पापा कहते हैं 2.0’ में देखिए आमिर का क्रिएशन और उदित की जादुई आवाज

आमिर खान ने लांच किया फ़िल्म श्रीकांत – आ रहा है सबकी आखें खोलने का गाना पापा कहते – 2.0 मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आमिर ख़ान ने राजकुमार राव की फ़िल्म श्रीकांत – आ रहा है सबकी आंखें खोलने का गाना पापा कहते – 2.0 रिलीज किया है। ‘श्रीकांत- आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ का […]

Read More
Entertainment

संजय भूषण पटियाला को मंदाकिनी के हाथों मिला ICCA 2024 अवॉर्ड

  भारतीय फिल्म और मनोरंजन जगत में संजय भूषण पटियाला को आज एक और पुरस्कार से सम्मानित किया गया । मुम्बई के होटल सहारा में आज ICCA ( अंतरराष्ट्रीय कन्टेन्ट क्रियेटर अवॉर्ड ) समारोह का आयोजन किया गया था । इस समारोह में देश विदेश की तमाम बड़ी हस्तियॉं मौजूद थीं । इसी समारोह में […]

Read More
Entertainment

लव यू शंकर : बनारस की पृष्ठभूमि में शिव की आराधना और रूद्र के पुनर्जन्म की दिलचस्प दास्तां

कलाकार : श्रेयस तलपदे, तनीषा मुखर्जी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह, हेमंत पांडे, मन गांधी, इलाक्षी गुप्ता पटकथा : रवींद्र राम पाटिल और प्रियांक मेहता निर्देशक : राजीव एस. रूईया निर्माता : सुनीता देसाई और तेजस देसाई संगीत : वरदान सिंह रेटिंग : 4 स्टार किस भी चीज़ में ध्यान लगाने के लिए दिये जाने वाले […]

Read More