कार्तिक आर्यन के साथ आशिकी-3 में काम करेंगी सारा अली खान!

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान आशिकी-3 में कार्तिक आर्यन के साथ काम करती नजर आ सकती हैं। कार्तिक आर्यन सुपरहिट फिल्म आशिकी के तीसरे संस्करण ‘आशिकी-3’ में मुख्य भूमिका निभाते नजर आयेंगे। फिल्म मेकर्स कई दिनों से आशिकी-3 के लिये अभिनेत्री की तलाश कर रहे थे। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक साथ नजर आ सकते हैं। बताया गया है कि  यदि सारा आशिकी-3 में काम करेंगी तो यह कार्तिक-सारा की एक साथ दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले दोनों इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल दो’ में साथ नजर आए थे।

सारा-कार्तिक फिर करेंगे रोमांस!

बताया गया है कि बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म आशिकी-3 के लिए मेकर्स ने सारा अली खान (Sara Ali Khan) को अप्रोच किया है और अगर बात बनती है, तो एक बार फिर कार्तिक-सारा बड़े पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे। इससे पहले सार्तिक, इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) की ‘लव आज कल’ में नजर आ चुके हैं। वैसे बता दें कि सारा के अलावा भी फिल्म में एक एक्ट्रेस की ओर जरूरत है और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दूसरी एक्ट्रेस के लिए अब भी तलाश जारी है। कुछ वक्त पहले खबरें आई थीं कि फिल्म में जेनिफर या कपूर भी नजर आ सकती हैं। हालंकि मेकर्स की ओर से इस बारे में आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ।

अब तेरे बिन जी लेंगे हम…

बता दें कि आशिकी-3 के निर्देशन की जिम्मेदारी अनुराग बसु को मिली है, जिन्हें ‘बर्फी’, ‘लूडो’ जैसी  फिल्मों के लिए जाना जाता है। बताया गया है कि ‘आशिकी-3’ का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज और विशेष फिल्म्स के निर्माता मुकेश भट्ट कर रहे हैं। आशिकी-3 (Aashiqui-3) का ऐलान फिल्म के सुपरहिट गीत ‘अब तेरे बिन जी लेंगे हम..’ के एक वीडियो टीजर से किया गया था, जिसे अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी थी। बताया गया है कि 1990 में रिलीज फिल्म ‘आशिकी’ में यह गीत कुमार शानू ने गाया गया था।

आशिकी सीरीज की कास्ट और टीम

बताया गया है कि ‘आशिकी’ (1990) के निर्देशक महेश भट्ट थे और फिल्म में राहुल रॉय और अनु अग्रवाल ने अभिनय किया था। इसके बाद फिल्म के सीक्वल, ‘आशिकी-2’ 2013 का निर्देशन मोहित सूरी (Directed by Mohit Suri)  ने किया था और इसमें आदित्य रॉय और श्रद्धा मुख्य भूमिका में थे। इसका दूसरा पार्ट भी ब्लॉकबस्टर साबित हुआ था। वहीं अब दर्शक फिल्म के तीसरे पार्ट के लिए एक्साइटिड हैं, जिसका आधिकारिक ऐलान कुछ वक्त पहले हो गया था।

कार्तिक आर्यन के प्रोजेक्ट्स

आर्यन के खाते में कई फिल्में शुमार हैं, जिनके लिए फैन्स एक्साइटिड हैं। आने वाले वक्त में  कैप्टन इंडिया, सत्यप्रेम की कथा, लुका छुपी-2 (Luka Chuppi-2) और निर्देशक कबीर खान के साथ एक फिल्म में नजर आएंगे। याद दिला दें कि जहां शहजादा को दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया तो दूसरी ओर उससे पहले भूल भुलैया-2 (Bhool Bhulaiyaa-2) और फ्रैडी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। (इनपुट-वार्ता/गूगल)

Entertainment

पुण्यतिथि पर विशेषः … कभी डॉक्टर बनना चाहती थीं नर्गिस

अपने संजीदा अभिनय के बूते हर मुकाम किया हासिल राज्यसभा सांसद तक बनी नर्गिस, लेकिन तीन मई को हुईं दुनिया से रुखसत मुंबई। नरगिस को अपने सिने करियर में मान-सम्मान बहुत मिला। उन्हें राज्यसभा सदस्य भी बनाया गया। अपने संजीदा अभिनय से सिनेप्रेमियों को भावविभोर करने वाली नरगिस तीन मई 1981 को सदा के लिये […]

Read More
Entertainment

111 साल पहले तीन मई 1913 को प्रदर्शित हुई थी पहली भारतीय फिल्म राजा हरिश्चंद्र

लंदन, कोलंबो और रंगून में भी दिखाई गई थी भारत की यह पहली फिल्म तब से आज तक भारतीय सिनेमा जगत ने कर डाली बड़ी तरक्की मुंबई। भारतीय सिनेमा जगत की पहली फीचर फिल्म राजा हरिश्चंद्र तीन मई 1913 को को प्रदर्शित हुयी थी। फिल्म राजा हरिश्चंद्र का निर्माण दादा साहब फाल्के मूल नाम धुंडिराज […]

Read More
Entertainment

गाना हुआ लॉन्चः ‘पापा कहते हैं 2.0’ में देखिए आमिर का क्रिएशन और उदित की जादुई आवाज

आमिर खान ने लांच किया फ़िल्म श्रीकांत – आ रहा है सबकी आखें खोलने का गाना पापा कहते – 2.0 मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आमिर ख़ान ने राजकुमार राव की फ़िल्म श्रीकांत – आ रहा है सबकी आंखें खोलने का गाना पापा कहते – 2.0 रिलीज किया है। ‘श्रीकांत- आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ का […]

Read More