मामूली कहासुनी के बाद छोटे भाई ने बड़े भाई को मार डाला

  • तू तू मैं मैं के बाद सिर पर सिलबट्टे से किया वार
  • पत्नी संग कातिल फरार
  • नगराम क्षेत्र में हुई घटना का मामला

ए अहमद सौदागर


लखनऊ। छात्रा हत्याकांड के मामले में पुलिस किसी नतीजे पर पहुंच भी नहीं पाई थी कि नगराम क्षेत्र में ही दो भाईयों और मां के बीच मामूली कहासुनी ने खूनी रूप ले लिया। मां को गाली देने पर बौखलाए छोटे भाई ने पत्नी के साथ मिलकर बड़े भाई दिनेश कुमार के सिर पर सिलबट्टे से ताबड़तोड़ वार कर उसे लहुलुहान कर दिया।

गंभीर हालत में दिनेश को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। उधर घटना को अंजाम देने के बाद कातिल पत्नी संग मौके से भाग निकला। नगराम पुलिस के मुताबिक किसी न किसी बात को लेकर दोनों भाइयों में आए दिन कहासुनी होती रहती थी। रिश्तों को कलंकित करने वाली यह वारदात नगराम क्षेत्र के मदारपुर मजरा तमोरिया गांव की है।
यहां के निवासी किसान दिनेश कुमार की किसी बात को लेकर मां से कहासुनी हो रही थी। कि देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि दिनेश अपनी मां को गाली देने लगा।

बताया जा रहा है कि घर में मौजूद छोटे भाई और उसकी पत्नी मिलकर दिनेश के ऊपर सिलबट्टे से सिर पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से ज़ख्मी हो गया। घायल को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
पुलिस के मुताबिक जांच पड़ताल में सामने आया है कि बुधवार की रात परिवार में किसी बात को लेकर कहासुनी के दौरान बौखलाए छोटे भाई ने दिनेश के ऊपर हमला कर दिया और उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि फरार कातिल की तलाश में उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

Central UP

मिश्रिख लोकसभाः भाजपा ने सांसद का टिकट काट बचाई अपनी सीट, विपक्षी दलों के सामने अब बड़ी चुनौती

सुरक्षित सीट पर लड़ाई की सम्भावनाएं तेज, सपा-बसपा भी जीत के लिए कर रही जीतोड़ मेहनत  महर्षि दधीचि की नगरी के नाम से मशहूर मिश्रिख उत्तर प्रदेश की एक सुरक्षित लोकसभा सीट है। एक जमाने में यहां कांग्रेस का दबदबा था लेकिन बीते दो चुनाव से बीजेपी को यहां से जीत मिल रही है। सीतापुर, […]

Read More
Central UP

LDA: अफसरों ने खोला कमाई का नया जरिया, अब सीलिंग के जरिए हो रही धन उगाही

पखवाड़ा बीता नहीं खुल गया कॉम्प्लेक्स का जिम और दुकानें आशियाना के खजाना मार्केट चौराहे का मामला राकेश यादव लखनऊ। पहले तालाब की जमीन पर का निर्माण कराया। फिर अवैध तरीके से हुए इस निर्माण को ढहाने का आदेश पारित किया। यह सिलसिला अभी चल ही रहा था कि बीती 10 अप्रैल को कॉम्प्लेक्स में […]

Read More
Uttar Pradesh

निरीक्षण के दौरान झांसी DRM की दो टूक- ‘सुरक्षा एवं साफ-सफाई में लापरवाही क़तई बर्दाश्त नहीं’

मंडल रेल प्रबंधक दीपक कुमार सिन्हा ने वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी- खैरार- भीमसेन रेल खंड का किया विंडो ट्रेलिंग निरीक्षण हरपालपुर, महोबा, खैरार, रागौल, भरुआसुमेरपुर, घाटमपुर तथा भीमसेन स्टेशन का भी किया सघन जाँच मज़दूर दिवस के अवसर पर मंडल रेल प्रबंधक दीपक कुमार सिन्हा द्वारा वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी-खैरार-भीमसेन रेल खंड का विंडो ट्रेलिंग निरीक्षण किया […]

Read More