जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल के 17वें संस्करण के लिए Samsung Galaxy Tab S9 Series बनी टाइटल पार्टनर

जयपुर। एक से पांच फरवरी को होटल क्लार्क्स आमेर, जयपुर में होने वाले जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल 2024 का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। इसी उपलक्ष्य में फेस्टिवल के प्रोडूसर, टीमवर्क आर्ट्स ने JLF 2024 के टाइटल पार्टनरशिप की घोषणा की है। इस साल सैमसंग गैलेक्सी टैब S9 सीरीज को टाइटल पार्टनर बनाया गया है। द सैमसंग गैलेक्सी टैब S9 सीरीज अपने आप में खास है, इसमें ऐसे फीचर्स हैं जो प्रत्येक व्यक्ति कि जरूरत के हिसाब से सेट हो जाते हैं। इसका पावरफुल S पेन, जबरदस्त प्रोसेसिंग पॉवर, आकर्षक डिस्प्ले, बेजोड़ कनेक्टीविटी इसे ऐसा डिवाइस बनाता है, जो सभी के लिए उपयोगी है। एक समावेशी और रचनात्मक प्लेटफार्म बनाने का जुनून, द सैमसंग गैलेक्सी टैब S9 सीरीज को जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल के साथ जोड़ता है। साथ मिलकर इनका प्रयास रचनात्मकता को और मजबूती प्रदान करने का रहेगा।

द सैमसंग गैलेक्सी टैब S9 सीरीज भविष्य के निर्माताओं के साथ वफादार साथी के रूप में खड़ी है| फेस्टिवल के दौरान, लेखकों, श्रोताओं और मीडिया को द सैमसंग गैलेक्सी टैब S9 सीरीज से जुड़कर, इसकी एक्टिविटी जैसे रीडिंग, स्केचिंग, इलस्ट्रेशन, एनिमेशन, विडियो शूटिंग और एडिटिंग को समझने का अवसर मिलेगा। प्रसिद्ध लेखिका और जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल की को-डायरेक्टर नमिता गोखले ने कहा कि एक लेखिका और जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल की को-फाउंडर और को-डायरेक्टर के तौर पर, मेरा सतत प्रयास रचनात्मकता को एक मंच प्रदान करने का रहता है। द सैमसंग गैलेक्सी टैब S9 सीरीज के साथ हमारी सार्थक साझेदारी हमारी कल्पना को नई तकनीक की सुविधा प्रदान करेगी। ये सपनों की नई ज़मीन है।

लेखक, इतिहासकार और जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल के को-डायरेक्टर विलियम डेलरिम्पल ने कहा कि मैं वाकई रोमांचित हूँ कि द सैमसंग गैलेक्सी टैब S9 सीरीज हमारा टाइटल पार्टनर बन रहा है, क्योंकि मैं खुद लम्बे समय से सैमसंग यूजर रहा हूँ। मैं सैमसंग का इस्तेमाल सिर्फ अपने रोज के संवाद के लिए ही नहीं करता, बल्कि मैं उसे अपने कैमरे के तरह भी इस्तेमाल करता हूँ, मैंने दिल्ली और लंदन में दो-दो फोटो एग्जिबिशन की हैं, और उनमें सिर्फ सैमसंग से लिए हुए फोटो ही फीचर हुए थे। मैं इससे बेहतर पार्टनर की कल्पना भी नहीं कर सकता था।

इस साझेदारी पर अपने विचार साझा करते हुए, टीमवर्क आर्ट्स की प्रेजीडेंट प्रीता सिंह ने कहा कि रचनात्मकता मनुष्य को मिला खास गुण है, जिससे वो नये विचार उत्पन्न करता है, खुद को अभिव्यक्त करता है, समस्याओं का समाधान ढूंढता है और नए आविष्कार करता है। द सैमसंग गैलेक्सी टैब S9 सीरीज इस रचनात्मकता को पंख लगाता है। जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल हमेशा से शब्दों की रचनात्मक शक्ति का प्रचार करता रहा है| इस साझेदारी के प्रति हम उत्सुक हैं कि फेस्टिवल और द सैमसंग गैलेक्सी टैब S9 सीरिज दोनों का ही मकसद इस रचनात्मकता को प्रोत्साहित करना है।

ये फेस्टिवल हर साल दुनिया के श्रेष्ठ लेखकों, बुद्धिजीवियों, मानववादी, राजनेताओं, बिजनेसमैन, खेल व्यक्तित्व और कलाकारों को एक मंच पर लेकर आता है। यह मंच अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को कायम रखने, सार्थक बहस और संवाद को बढ़ावा देने का काम करता है। बीते सालों में, फेस्टिवल ने लगभग 5000 वक्ताओं और कलाकारों की मेजबानी की है। इसमें दुनियाभर से दस लाख से अधिक पाठकों ने हिस्सा लिया है। धरती के सबसे बड़े साहित्यिक शो की उपाधि से सम्मानित जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल आज एक साहित्यिक दीवानगी बन गया है, जो स्वतंत्र संवाद के लिए जरूरी ज़मीन प्रदान कर रहा है।

Rajasthan

दर्दनाक हादसा: राजस्थान में वैन-ट्रॉले की टक्कर में शादी में गए 9 दोस्तों की मौत, एक घायल

जयपुर। राजस्थान के झालावाड़ में हुए एक दर्दनाक हादसे में शादी के लिए मध्यप्रदेश गए नौ दोस्तों की मौत हो गई।बारात से लौटते समय हादसा हुआ। एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है, यहां तेज रफ्तार मारुति वैन और ट्रक-ट्रॉला के बीच जोरदार भिड़ंत हुई। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हादसे का शिकार हुए […]

Read More
Loksabha Ran Politics Rajasthan

राजस्थान के चुनावी रण में योगी की जय जयकार

चित्तौड़गढ़ और जोधपुर में योगी आदित्यनाथ ने किया रोड शो, उमड़ा जनसैलाब राजसमंद में योगी आदित्यनाथ ने विशाल जनसमूह को किया संबोधित  बोले योगी, पहले चरण के तूफान ने कर लिया है मोदी जी को सत्ता सौंपने का प्रण योगी का आह्वान, ‘कांग्रेस को बना दीजिए इतिहास’ बेतहाशा गर्मी में भी यूपी के सीएम योगी […]

Read More
Rajasthan

जयपुर में मकान में आग लगने से एक ही परिवार के पांच लोगों की जलने से मौत

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर के विश्वकर्मा थाना क्षेत्र के जैसल्या गांव में गुरुवार सुबह एक मकान में अचानक आग लग जानें से तीन बच्चों सहित एक ही परिवार के पांच लोगों की जलने से मौत हो गई। पुलिस के आधिकारिक सूत्रों के अनुसार सुबह करीब साढ़े सात बजे मकान में अचानक आग लगने का […]

Read More