आगरा में मानवता शर्मसार, महिला से सामूहिक दुष्कर्म

  • आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ। यूपी में रेप जैसी घटनाएं होने का सिलसिला थम नहीं रहा है। आगरा जिले के एक होटल में महिला कर्मचारी से गैंगरेप का मामला सामने आने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। पीड़ित महिला का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो छोड़ देने और मदद करने की गुहार लगा रही है लेकिन कोई उसकी मदद नहीं करता है। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यूपी के आगरा में होम स्टे होटल में महिला कर्मचारी से गैंगरेप की घटना सामने आई है। गैंगरेप की पीड़िता का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो गिड़गिड़ाते हुए रो-रो कर बचाने के लिए लोगों से गुहार लगा रही है। लोगों की जबरदस्ती के कारण पीड़ित महिला को पेंट में ही टॉयलेट हो गया। पीड़ित महिला के साथ होम स्टे में पांच युवकों ने वारदात को अंजाम दिया है। विरोध करने पर महिला के साथ खींचतान और मारपीट भी की गई है। महिला की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसे जबरन कमरे में दबोचा गया और उसके साथ बेहरमी से मारपीट की गई।

ये भी पढ़ें

सनसनी: PAC में तैनात इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या

खबरों के मुताबिक होटल होम स्टे में पांच युवकों ने जबरन युवती को शराब पिलाई और फिर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता की उम्र लगभग 25 साल है। बताया गया है कि उसने कहा कि पहले उसका एक आपत्तिजनक वीडियो बनाया गया था और इसे लेकर उसे ब्लैकमेल किया गया था। आरोपियों ने उसके सिर पर कांच की बोतल भी तोड़ दी थी। होटल होम स्टे ताजगंज थाना क्षेत्र के ताजनगरी फेज दो में है। पीड़ित युवती पिछले डेढ़ साल से होम स्टे में नौकरी कर रही थी। पीड़िता का दोस्त जितेंद्र अपने चार दोस्तों के साथ होटल पहुंचा और उसे जबरन शराब पिलाने की कोशिश की। घटनास्थल से जुड़े वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है।

पीड़िता लगाती रही गुहार लेकिन किसी ने नहीं सुनी

बताया गया है कि एक वीडियो में कमरे के बाहर जमीन पर पड़ी पीड़िता बदहवास हालत में दिख रही है जिसके पास में ही एक युवक खड़ा है वह उससे कह रही है कि मेरी छोटी-छोटी बेटियां हैं। पीड़िता टॉर्चर करने का आरोप लगा रही है और बार-बार बचाओ बचाओ चिल्ला रही है। कुछ युवक उसे पकड़ कर बाहर ले जाने की कोशिश कर रहे हैं। दूसरे वीडियो में पीड़ित महिला को एक युवक जबरन पकड़ा हुआ है। पीड़िता लगातार हाथ जोड़कर जान बचाने की भीख मांग रही है लेकिन युवक जमीन पर घसीटते हुए पीड़िता को दूसरी ओर ले जा रहा है।

सभी आरोपी गिरफ्तार

गौरतलब है कि वहीं घटना को लेकर ACP सदर अर्चना सिंह ने बताया कि ताजगंज पुलिस को सूचना मिली थी कि बसई चौकी क्षेत्र के होम स्टे में रेप और मारपीट की घटना हुई है। घटना का संज्ञान लेते हुए पीड़िता की तहरीर के आधार पर रेप, मारपीट और अन्य सुसंगत धाराओं में केस दर्ज किया गया है। घटना में शामिल पांच आरोपियों जिसमें चार पुरुष और एक महिला है, सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है जिसके बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

 

Central UP

मिश्रिख लोकसभाः भाजपा ने सांसद का टिकट काट बचाई अपनी सीट, विपक्षी दलों के सामने अब बड़ी चुनौती

सुरक्षित सीट पर लड़ाई की सम्भावनाएं तेज, सपा-बसपा भी जीत के लिए कर रही जीतोड़ मेहनत  महर्षि दधीचि की नगरी के नाम से मशहूर मिश्रिख उत्तर प्रदेश की एक सुरक्षित लोकसभा सीट है। एक जमाने में यहां कांग्रेस का दबदबा था लेकिन बीते दो चुनाव से बीजेपी को यहां से जीत मिल रही है। सीतापुर, […]

Read More
Central UP

LDA: अफसरों ने खोला कमाई का नया जरिया, अब सीलिंग के जरिए हो रही धन उगाही

पखवाड़ा बीता नहीं खुल गया कॉम्प्लेक्स का जिम और दुकानें आशियाना के खजाना मार्केट चौराहे का मामला राकेश यादव लखनऊ। पहले तालाब की जमीन पर का निर्माण कराया। फिर अवैध तरीके से हुए इस निर्माण को ढहाने का आदेश पारित किया। यह सिलसिला अभी चल ही रहा था कि बीती 10 अप्रैल को कॉम्प्लेक्स में […]

Read More
Uttar Pradesh

निरीक्षण के दौरान झांसी DRM की दो टूक- ‘सुरक्षा एवं साफ-सफाई में लापरवाही क़तई बर्दाश्त नहीं’

मंडल रेल प्रबंधक दीपक कुमार सिन्हा ने वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी- खैरार- भीमसेन रेल खंड का किया विंडो ट्रेलिंग निरीक्षण हरपालपुर, महोबा, खैरार, रागौल, भरुआसुमेरपुर, घाटमपुर तथा भीमसेन स्टेशन का भी किया सघन जाँच मज़दूर दिवस के अवसर पर मंडल रेल प्रबंधक दीपक कुमार सिन्हा द्वारा वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी-खैरार-भीमसेन रेल खंड का विंडो ट्रेलिंग निरीक्षण किया […]

Read More