होम एप्लायंसेस के भविष्य का अनुभव करें: BSH Home Appliances ने गुवाहाटी में पहला बॉश और सीमेंस स्टोर खोला

गुवाहाटी। होम एप्लायंसेस इंडस्ट्री में वैश्विक प्रमुख, BSH हॉसगेरेट जीएमबीएच (BSH Hausgeräte GmbH) की सहायक कंपनी, BSH होम एप्लायंसेस (BSH Home Appliances), ने लाइट ऑफ द ईस्ट, गुवाहाटी में अपने पहले बॉश (Bosch) और सीमेंस (Siemens) ब्रैंड स्टोर के उद्घाटन की घोषणा की है। यह नया स्टोर ग्राहक-केंद्रितता के प्रति BSH के अटूट समर्पण को बखूबी दर्शाता है और उत्तर-पूर्व भारत में ब्रैंड के विस्तार में सफलता का एक महत्वपूर्ण स्त्रोत है। बॉश और सीमेंस ब्रैंड स्टोर के भव्य उद्घाटन में BSH होम एप्लायंसेस के वरिष्ठ सदस्यों की गरिमामयी उपस्थिति दर्ज की गई, जिसमें सैफ खान, एमडी-सीईओ, BSH होम एप्लायंसेस के साथ ही साथ श्री अमित खेमका, डीलर पार्टनर, लाजो एजेंसीज़ भी शामिल रहे।

इस विशिष्ट ब्रैंड स्टोर का उद्घाटन गुवाहाटी और पूर्वोत्तर क्षेत्र में उच्च गुणवत्ता और नवीनतम प्रीमियम एप्लायंसेस की बढ़ती माँग के सटीक प्रमाण पर जोर देता है। गुवाहाटी को असम के सबसे बड़े शहर और इस क्षेत्र के एक प्रमुख आर्थिक केंद्र के रूप में पहचान प्राप्त है। शहर में अत्याधुनिक एप्लायंसेस के विषय में ग्राहकों की रुचि में निरंतर रूप से वृद्धि देखी जा रही है, जो न सिर्फ उनकी आधुनिक जीवनशैली को सम्पूर्ण करते हैं, बल्कि सुविधा, स्थिरता और सर्वोत्तम प्रदर्शन भी प्रदान करते हैं।

बिल्ट-इन किचन एप्लायंसेस में गुवाहाटी के ग्राहकों के बीच विशेष रुझान देखने को मिला है। ये किचन एप्लायंसेस न सिर्फ दैनिक जरूरतों को बखूबी पूरा करते हैं, बल्कि टेक्नोलॉजी और डिज़ाइन के फ्यूज़न को महत्व देते हुए अपने महत्वपूर्ण ग्राहकों के किचन के सौंदर्यशास्त्र को बढ़ावा भी देते हैं। BSH होम एप्लायंसेस इस माँग को गहनता से पहचानता है, इस प्रकार यह गुवाहाटी के निवासियों के लिए बॉश और सीमेंस प्रोडक्ट्स की सम्पूर्ण श्रृंखला की पेशकश करने को लेकर बेहद उत्साहित है, ताकि प्रीमियम एप्लायंसेस की सुलभता को अधिकतम किया जा सके।

यह नया स्टोर, गुवाहाटी के एक प्रमुख स्थान- एनएच 37 में स्थित है। यह विश्व स्तर के बॉश और सीमेंस डिशवॉशर्स, इनोवेटिव वॉशिंग मशीन्स, वॉशर-ड्रायर्स, ऊर्जा-कुशल रेफ्रिजरेटर्स, बिल्ट-इन स्मार्ट ओवन्स, कुकटॉप्स और हॉब्स के साथ ही साथ सर्वश्रेष्ठ श्रेणी के छोटे एप्लायंसेस की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। उक्त लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, सैफ खान, एमडी और CEO, BSH  होम एप्लायंसेस इंडिया, ने कहा, “हमें गुवाहाटी में अपने पहले बॉश और सीमेंस ब्रांड स्टोर का उद्घाटन करते हुए खुशी हो रही है। यह पूर्वोत्तर क्षेत्र में हमारे विस्तार में सफलता का एक महत्वपूर्ण स्त्रोत होने का वादा करता है। प्रीमियम एप्लायंसेस के लिए क्षेत्र के ग्राहकों का बढ़ता रुझान हमें सर्वोत्तम प्रोडक्ट्स की पेशकश करने के लिए प्रेरित करता है, जो कि हमारी प्रतिबद्धता के अनुरूप है। यह जर्मन इंजीनियरिंग उत्कृष्टता को उपयोगकर्ताओं के लिए केंद्रित टेक्नोलॉजी के साथ जोड़ता है। हमारा मानना ​​है कि गुवाहाटी में हमारी उपस्थिति स्थानीय निवासियों के लिए उपलब्ध होम एप्लायंसेस के मानकों में और भी अधिक इजाफा करेगी, और साथ ही तेजी से विकसित हो रही ग्राहकों की जरूरतों को दृढ़ता से पूरा करेगी।

BSH का दृष्टिकोण टेक्नोलॉजी, सौंदर्यशास्त्र और कार्यक्षमता के सामंजस्यपूर्ण मिश्रण की पेशकश करते हुए ग्राहकों के जीवन को बेहतर बनाना है। इसे ध्यान में रखते हुए, इस नए स्टोर का केंद्रीय स्थान ग्राहकों के लिए इसे अत्यंत सुलभ बनाता है। ग्राहकों को व्यक्तिगत रूप से प्रोडक्ट्स के प्रदर्शन, विशेषज्ञ सलाह और प्रदर्शन एवं गुणवत्ता का अनुभव करने का मौका मिलेगा, जिसके लिए विशेष रूप से इन प्रसिद्ध ब्रैंड्स को जाना जाता है। नवीनतम बॉश और सीमेंस ब्रैंड स्टोर और इसके द्वारा पेश किए जाने वाले होम एप्लायंसेस की नवीन रेंज के बारे में अधिक जानकारी के लिए, कृपया गोटानगर, एनएच- 37, रेडिसन ब्लू के पास, गुवाहाटी (781022) स्थित स्टोर विज़िट करें। BSH होम एप्लायंसेस के पास पूरे भारत में 113 ब्रैंड दुकानों (बॉश के लिए 94 ब्रैंड स्टोर्स और सीमेंस के लिए 19 ब्रैंड स्टोर्स) का रिटेल नेटवर्क है। BSH हमारे सम्मानित ग्राहकों का समर्थन करने के लिए अपने दो कस्टमर कॉन्टेक्ट सेंटर्स, 16 ब्रांच सर्विस ऑफिसेस, 350 से अधिक अधिकृत सर्विस पार्टनर्स, 1500 से अधिक प्रशिक्षित सर्विस टेक्निशियंस के साथ समूचे भारत में सभी ग्राहकों को उत्कृष्ट सहायता प्रदान करने के लिए प्रयासरत है।

National

भारत ने संयुक्त राष्ट्र में फिलिस्तीनी लोगों के लिए दो-राज्य समाधान का समर्थन दोहराया

नई दिल्ली। भारत ने गुरुवार को इजरायल और फिलिस्तीन के संघर्ष को खत्म करने को लेकर दो-राज्य समाधान के अपने समर्थन को दोहराया। भारत ने संयुक्त राष्ट्र में टू-स्टेट सॉल्यूशन की नई दिल्ली की प्रतिबद्धता पर जोर दिया, जिसमें फिलिस्तीनी लोगों के लिए इजरायल की सुरक्षा आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए सुरक्षित सीमाओं के […]

Read More
National Politics

देश के अंदर नक्सलवाद और आतंकवाद का कारण बनीं कांग्रेस की नीतियांः सीएम योगी

अपने सरकारी आवास पर मीडिया से मुखातिब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले- कांग्रेस दिशाहीन थी, अब नेतृत्व विहीन भी हो गई है कांग्रेस के नेता भारत की सभ्यता, संस्कृति को अपमानित करने का करते हैं प्रयासः सीएम महाराष्ट्र दौरे पर जाने से पहले सीएम ने कहा, वहां की राष्ट्रवादी जनता मोदी जी को तीसरा कार्यकाल देने […]

Read More
National

DPI के जरिये लोगों को सशक्त कर रहा भारत बना दुनिया के लिए प्रेरणास्त्रोत

नई दिल्ली। भारत डिजिटल पब्लिक इंफ्रास्ट्रक्चर (डीपीआई) पर न केवल अपने नागरिकों को सशक्त कर रहा है, बल्कि वह दुनिया भर के अन्य देशों के लिए भी प्रेरणा का एक स्त्रोत बनकर उभरा है। इसकी झलक पिछले हफ्ते देखने को मिली, जब भारत ने डीपीआई पर अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन की मेजबानी की। यह पहला मौका था, […]

Read More