नशामुक्त कार्यक्रम वाले मंत्री के आवास पर दोस्त की मौत

  • केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के पुत्र के लाइसेंसी पिस्टल से चली है गोली
  • हत्या या आत्महत्या, खंगालने में जुटी है लखनऊ पुलिस

लखनऊ।  उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के दूसरे घर पर उनके बेटे विकास कौशल के दोस्त विनय श्रीवास्तव की गोली लगने से आज तड़के मौत हो गई। मौके से विकास कौशल की लाइसेंसी पिस्टल मिली है, पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। परिजन जहां इसे हत्या बता रहे हैं, वहीं पुलिस अधिकारी अभी मामले पर खुलकर कुछ कहने से बच रहे हैं।  सांसद कौशल किशोर का कहना है कि घटना के वक्त मेरा बेटा मौजूद नहीं था।

घटना ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के बेगरिया में केंद्रीय मंत्री व मोहनलालगंज के सांसद कौशल किशोर के बेटे विकास के घर आज सुबह चार बजे की बताई जा रही है। मंत्री ने ये स्वीकार किया है कि बरामद पिस्टल उनके बेटे की है, परंतु उनका बेटा कल से दिल्ली में है वह आज इस घटना की जानकारी मिलने के बाद फ्लाइट से लखनऊ आ रहा है। मृतक के परिजनों ने ठाकुरगंज थाने में लिखित तहरीर दी है, मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंच गई है।

DCP (पश्चिम) राहुल राज का कहना है कि घर पर देर रात तक खाना पीना चला, उसके बाद घटना हुई। जानकरी पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। फोरेंसिक टीम के साथ जांच-पड़ताल की गई। इसके बाद शव को कब्जे में लिया गया है। विनय के सीने में गोली लगी है, गोली चलने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर का बयान…

बेटे के घर हत्या की वारदात पर बोले कौशल किशोर। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जो सच होगा वो सामने निकल कर आएगा। घर में चार से पांच लोग मौजूद थे। मुझे पता चला तो मैंने CP से संपर्क किया है। जो पिस्टल है वो मेरे बेटे की है। विनय 2017 से मेरे बेटे के साथ है।

जिसकी हत्या हुई वो बहुत अच्छा लड़का है। पुलिस पर कोई दबाव नहीं, पुलिस जांच करे। जो भी दोषी हो पुलिस उसपर कार्रवाई करे। उस घर में सिर्फ बेटा और उसके दोस्त रहते हैं। साथ में रहने वाले दोस्त घर पर रुकते थे। विकास कल शाम से दिल्ली में मौजूद है। मेरा बेटा कल शाम 4.30 बजे से दिल्ली में है। वो थोड़ी देर में लखनऊ पहुंचने वाला है। मैं चाहता हूं कि पुलिस हत्याकांड का खुलासा करे।

 

केंद्रीय मंत्री के निवास पर हत्या मामले में मृतक के भाई की तरफ़ से दी गई तहरीर.

केंद्रीय मंत्री के बेटे के घर पर उसके दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मंत्री का बेटा लखनऊ के आउटर एरिया दुबग्गा में रहता है। जहां उसका दोस्त विकास श्रीवास्तव मिलने आया था। तड़के लोगों ने गोली चलने की आवाज सुनी। उसके बाद इस मर्डर की जानकारी बाहर आई। पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई बयान फिलहाल जारी नही किया है। घटना का विस्तृत ब्योरा आना बाकी है।

 

 

 

 

 

Raj Dharm UP

बैंकॉक से DEPORT स्क्रैप माफिया खेलने लगा खेल, अब इस कदम से मचा हड़कंप

खबर मिलते ही जेल प्रशासन में मचा हड़कंप, हाई सुरक्षा बैरक में रखा गया काना  रवि काना और काजल को पुलिस रिमांड पर लेकर करेगी पूछताछ रवि – सुंदर भाटी गिरोह के बीच चल दुश्मनी की बात आई सामने, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस  ए अहमद सौदागर लखनऊ । सूबे की जेलों में हाई सुरक्षा […]

Read More
Central UP

जानकीपुरम विस्तार में शुरू हुई सृजन झंकार संगीत प्रशिक्षण अकादमी

नृत्य गायन वादन के साथ ही मॉडलिंग और जुंबा नृत्य बन रहे हैं युवाओं के आकर्षण लखनऊ। अंतर्राष्ट्रीय नृत्य दिवस के अवसर पर सांस्कृतिक गतिविधियों के स्कूल ‘सृजन झंकार’ और सृजन फाउंडेशन के नए कार्यालय का उद्घाटन 28 अप्रैल को पूर्व महापौर सुरेश चन्द्र अवस्थी और विशिष्ट अतिथि लक्ष्य जनकल्याण समिति के अध्यक्ष एसके वाजपेई […]

Read More
Raj Dharm UP

योगी की हनक से पस्त हुआ एक और माफिया का गढ़, इस बार स्क्रैप माफिया को चटाया धूल

लक्ष्मी सिंह ने जाते ही उसके अवैध साम्राज्य को बनाया निशाना नोएडा के स्क्रैप माफिया रवि काना की साइड स्टोरी, जानें कैसे बना वो स्क्रैप किंग नोएडा से नया लुक के प्रमुख संवाददाता विनय सिंह की रिपोर्ट वो सत्ता के साथ झंडा बदलने में माहिर है। शातिर इतना कि पूरे राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र यानी NCR […]

Read More