सात साल छोटी कियारा से सिद्धार्थ ने लिए सात फेरे लिए, इस दिन हुई थी दोनों की पहली मुलाकात

  • जैसलमेर (राजस्थान) के होटल सूर्यगढ़ पैलेस में आज उनकी हुई शादी, नामी-गिरामी लोग हुए शामिल
  • सेक्सी कियारा अपनी शादी वाली ड्रेस में भी दिख रही हैं कातिल, सिद्धार्थ का ग्रैंड लुक भी वायरल

आशीष दूबे


लखनऊ। सिने जगत की खूबसूरत अभिनेत्री और मुंबई निवासी कियारा आडवाणी (#KiyaraAdvani) आज दिेल्ली (Delhi) के सिद्धार्थ मल्होत्रा (SiddharthMalhotra) के साथ राजस्थान (Rajsthan) में सात जन्मों के बंधन में बंध गए। जैसलमेर (Jaisalmer) के होटल सूर्यगढ़ पैलेस (SuryagarhPalace) के अंदर बनी बावड़ी नाम की जगह पर कियारा और सिद्धार्थ ने अग्नि के सात फेरे लिए। नवविवाहित जोड़े ने सोशल मीडिया (SocialMedia) पर शादी (Marriage) की पहली तस्वीरें साझा कीं। पेस्टल गुलाबी कढ़ाई वाले लहंगे में कियारा बड़ी खूबसूरत लग रही थीं, जबकि सिद्धार्थ सुनहरे रंग की कढ़ाई वाली शेरवानी में शानदार लग रहे थे। सभी तस्वीरों में नवदम्पति मुस्कुरा रहे हैं।

उन्होंने तस्वीरों को कैप्शन दिया कि अब हमारी स्थायी बुकिंग हो गई है। हम अपनी आगे की यात्रा पर आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं। इंस्टाग्राम (Instagram) पर नवविवाहित जोड़े के लिए बधाई संदेशों की बाढ़ सी आ गई है। पोस्ट को 40 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। सिद्धार्थ और कियारा की जोड़ी ने कारगिल युद्ध में शहीद हुए विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित फिल्म ‘शेरशाह’ में अपने प्रदर्शन के लिए खूब प्रशंसा बटोरी थी। फिल्म में सिद्धार्थ ने विक्रम बत्रा की भूमिका और कियारा ने उनकी प्रेमिका डिंपल चीमा की भूमिका निभाई थी।

सात फेरों के बाद सिद्धार्थ को किया किस

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा आडवाणी के साथ सात फेरे लेने के बाद एक-दूसरे को किस किया। फोटो में उनका रोमांटिक अंदाज फैंस का दिल जीत रहा है। अभिनेता ने पत्नी के नाम खास मैसेज भी लिखा है। बताते चलें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का अफेयर फिल्म ‘शेरशाह’ के सेट पर शुरू हुआ था। ऑन स्क्रीन रोमांस उनकी जिंदगी का हिस्सा बन गया और वे एक-दूसरे को डेट करने लगे। सिद्धार्थ-कियारा ‘शेरशाह'(Sher Shah) फिल्म के रिलीज के बाद भी अक्सर साथ नजर आए। उन्हें सीक्रेट वेकेशन पर साथ जाते हुए भी देखा गया।

सात साल सिद्धार्थ से छोटी हैं कियारा

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​का जन्म 16 जनवरी, 1985 को दिल्ली में हुआ है। वहीं कियारा का जन्म 31 जुलाई 1992 को मुंबई में हुआ। दोनों की उम्र में करीब सात वर्ष का अंतर है। इस शादी में बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, फिल्म निर्माता आरती शेट्टी, पूजा शेट्टी और अमृतपाल सिंह बिंद्रा, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की दोस्त काजल आनंद, एक्टर करण वोहरा और उनकी पत्नी रिया, और फिल्म निर्देशक सकून बत्रा शामिल हुए।

सलमान ने बहुत दिनों पहले ही कर दिया था इशारा

सिद्धार्थ शादी मुबारक हो। कितना ‘क्यारा’ फ़ैसला लिया है… मेरा मतलब प्यारा फ़ैसला लिया है और किसके आडवाणी पर लिया है… मतलब आपने ये किसकी एडवाइस (सलाह) पर लिया है? कुछ दिनों पहले दबंग ख़ान (Dabang khan) ने बिग बॉस में सिद्धार्थ से शब्दों से खेलते हुए ये जब कहा तो वो पहले शर्माए, फिर उन्होंने कहा, ”शादी कब, कहां, किसके साथ होगी… कौन कह सकता है?” अब सिद्धार्थ की कही इस बात का जवाब सबको मिल गया है।

बीबीसी के मुताबिक साल 2018 में कियारा आडवाणी की विकी कौशल के साथ एक छोटी फ़िल्म रिलीज़ हुई थी। ये फ़िल्म लस्ट स्टोरीज़ का हिस्सा थी। इसी फ़िल्म से जुड़ी एक पार्टी में सिद्धार्थ और कियारा की मुलाक़ात हुई थी। इससे पहले दोनों सितारे एक-दूसरे को नहीं जानते थे। कॉफी विद करण शो (Coffee with Karan) में कियारा ने इस बारे में बताया था। उन्होंने कहा था कि हम लस्ट स्टोरीज़ की रैप-अप पार्टी में मिले थे। वहां से हम दोनों ने बातचीत करनी शुरू की. मैं उस रात को कभी नहीं भूल सकती. बाद में हम दोनों की चलते-फिरते कई मुलाकातें हुईं। इस मुलाकात के बाद कियारा और सिद्धार्थ कई बार साथ नज़र आए।

उसके बाद अगस्त 2021 में कैप्टन विक्रम बत्रा की ज़िंदगी पर बनी फ़िल्म शेरशाह रिलीज़ हुई। इस फ़िल्म में विक्रम बत्रा का किरदार सिद्धार्थ ने निभाया था और प्रेमिका डिपंल का किरदार कियारा ने निभाया था। फ़िल्म की शूटिंग के दौरान दोनों सितारों के बीच क़रीबी बढ़ी। फ़िल्म जब बनकर रिलीज़ हुई तो ये जोड़ी पर्दे पर भी लोगों को पसंद आई। फ़िल्म के कई गाने, सीन की क्लिप्स या डायलॉग्स सोशल मीडिया पर शेयर किए गए। फ़िल्म की कामयाबी के साथ दोनों के साथ को भी खूब पसंद किया गया। खबरों के मुताबिक 2021 में दोनों सितारों के मां-बाप एक दूसरे से मिले थे।

सेक्सी लुक (SexyLook) की मालकिन है कियारा

कियारा आडवाणी बॉलीवुड की वो अभिनेत्री हैं जो ऐक्टिंग के साथ अपना स्टाइलिश साइड दिखाने से कभी नहीं चूकतीं। कियारा कई बार अपने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। एक तस्वीर में कियारा ने वन-शोल्डर बेबी पिंक आउटफिट पहना है जिसकी स्लीव पफी है। उन्होंने लाइट मेकअप के साथ न्यूड शेड भी दिखाया है। वहीं कई बार वह बिकनी और स्वीम शूट जैसी सेक्सी ड्रेस भी पहन चुकी हैं।

(इनपुट-वार्ता/नया लुक डेस्क/गूगल)

Entertainment

गाना हुआ लॉन्चः ‘पापा कहते हैं 2.0’ में देखिए आमिर का क्रिएशन और उदित की जादुई आवाज

आमिर खान ने लांच किया फ़िल्म श्रीकांत – आ रहा है सबकी आखें खोलने का गाना पापा कहते – 2.0 मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आमिर ख़ान ने राजकुमार राव की फ़िल्म श्रीकांत – आ रहा है सबकी आंखें खोलने का गाना पापा कहते – 2.0 रिलीज किया है। ‘श्रीकांत- आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ का […]

Read More
Entertainment

संजय भूषण पटियाला को मंदाकिनी के हाथों मिला ICCA 2024 अवॉर्ड

  भारतीय फिल्म और मनोरंजन जगत में संजय भूषण पटियाला को आज एक और पुरस्कार से सम्मानित किया गया । मुम्बई के होटल सहारा में आज ICCA ( अंतरराष्ट्रीय कन्टेन्ट क्रियेटर अवॉर्ड ) समारोह का आयोजन किया गया था । इस समारोह में देश विदेश की तमाम बड़ी हस्तियॉं मौजूद थीं । इसी समारोह में […]

Read More
Entertainment

लव यू शंकर : बनारस की पृष्ठभूमि में शिव की आराधना और रूद्र के पुनर्जन्म की दिलचस्प दास्तां

कलाकार : श्रेयस तलपदे, तनीषा मुखर्जी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह, हेमंत पांडे, मन गांधी, इलाक्षी गुप्ता पटकथा : रवींद्र राम पाटिल और प्रियांक मेहता निर्देशक : राजीव एस. रूईया निर्माता : सुनीता देसाई और तेजस देसाई संगीत : वरदान सिंह रेटिंग : 4 स्टार किस भी चीज़ में ध्यान लगाने के लिए दिये जाने वाले […]

Read More