नायका स्किन आरएक्स ने विशेषज्ञों के सहयोग से अपना पहला सनस्क्रीन लॉन्च किया

इंदौर । विशेषज्ञों के सहयोग से नायका स्किनआरएक्स (Nykaa SKINRX) ने सनस्क्रीन की नई रेंज- अल्ट्रा डिफेंस ऑइल फ्री और अल्ट्रा मैट ड्राई टच लॉन्च की है, जो धूप के प्रकोप और स्क्रीन से त्वचा को सुरक्षा देने के उद्देश्य से तैयार की गई है। इस नए लॉन्च के माध्यम से न सिर्फ आपकी त्वचा सूरज को हरा सकती है, बल्कि ब्लू लाइट से भी खुद को सुरक्षित रख सकती है। अत्याधुनिक इंग्रेडिएंट्स की परिवर्तनकारी शक्ति को अपनाएँ और क्लिनिकल स्किनकेयर के सफर की शुरुआत करें। ये सनस्क्रीन उन्नत यूवीए / यूवीबी फिल्टर के साथ आते हैं, जो अपनी अद्वितीय प्रभावशीलता के साथ धूप की वजह से लाल पड़ती त्वचा, जलन और हाइपरपिग्मेंटेशन से राहत प्रदान करते हैं और समय से पहले दिखने वाली बढ़ती उम्र को रोकने में जबरदस्त असर दर्शाते हैं।

नायका ने लोगों की त्वचा के प्रकार और जरूरतों की विविधता को पहचानते हुए, इस प्रोडक्ट को दो अलग-अलग प्रकारों में तैयार किया है, जो नए ज़माने की जीवन शैली से बखूबी मेल खाते हैं। चाहे बात शाइन-फ्री अनुभव की हो या फिर फ्लॉलेस मैट फिनिश की, अल्ट्रा डिफेंस ऑइल फ्री 6 घंटे तक तपती धूप से सुरक्षा प्रदान करता है। वहीं अल्ट्रा मैट ड्राई टच सनस्क्रीन पॉवर पैक्ड 3 इन 1 बेनिफिट के साथ आता है। ये दोनों ही प्रोडक्ट्स एसपीएफ 50 पीए+ को शामिल करते हैं। चाहे आप घर में स्क्रीन के सामने लम्बा समय बिताते हैं या फिर आपको काम आदि के चलते बाहर जाने की जरुरत होती है, ये सनस्क्रीन्स दोनों ही स्थिति में आपकी जीवनशैली के पूरक होने का वादा करते हैं। दोनों प्रोडक्ट्स को डर्मेटोलॉजिकल रूप से जाँचा गया है और इनमें खुशबू, अल्कोहल या पैराबेंस किसी भी मायने में मौजूद नहीं हैं। ये प्रोडक्ट्स लगाने में काफी स्मूद और गैर-कॉमेडोजेनिक हैं।

विशाल गुप्ता, एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट, नायका ब्रांड्स, कहते हैं, “स्किनकेयर में सनस्क्रीन के महत्व पर जितनी बात की जाए, कम ही है। इस प्रकार, हमने अपने पहले नायका स्किनआरएक्स सनस्क्रीन को लॉन्च करके ग्राहकों की जरूरतों को समझने के अथक प्रयास किए हैं। ब्रांड क्लिनिकल स्किनकेयर प्रोडक्ट्स की पेशकश करता है, जो वैज्ञानिक रूप से समर्थित होते हैं। हमने इन सनस्क्रीन्स को तैयार करने में भी समान समर्पण भाव रखते हुए कठोर शोध किया है। हम आपको विश्वास दिलाते हैं कि ये दोनों ही प्रोडक्ट्स आपके दैनिक स्किनकेयर का अनिवार्य हिस्सा बन जाएँगे।”

नायका स्किनआरएक्स के नए सनस्क्रीन्स के बारे में विस्तार से जानें

नायका स्किनआरएक्स अल्ट्रा डिफेंस ऑइल फ्री सनस्क्रीन जैसा कि इसके नाम से स्पष्ट है, यह सनस्क्रीन हर तरह से ‘अल्ट्रा डिफेंस’ प्रदान करता है। यह न सिर्फ यूवीए / यूवीबी शील्ड प्रदान करता है, बल्कि ब्लू लाइट से भी त्वचा की रक्षा करता है, जिससे यह आधुनिक स्किनकेयर का श्रेष्ठतम विकल्प बन जाता है। इसकी हल्की बनावट सहजता से त्वचा में रम जाती है और लगाने के बाद त्वचा पर कोई सफेद कास्ट नहीं छोड़ती है। साथ ही, इसका त्वरित एब्ज़ॉर्बिंग फॉर्मूला बिना चिपचिपाहट के आरामदायक अनुभव देना सुनिश्चित करता है। इसका शानदार फॉर्मूला त्वचा पर 6 घंटे तक की सुरक्षा प्रदान करता है और अधिक समय की सुरक्षा की जरुरत होने पर इसे फिर से अप्लाई किया जाना चाहिए। मिनरल ऑइल, ऑक्सीबेंज़ोन और ओएमसी से मुक्त, यह सनस्क्रीन विटामिन ई और चेरी ब्लॉसम एक्सट्रैक्ट से समृद्ध है, जो ऑक्सीडेटिव तनाव के निशान को कम करने में मदद करता है, आपकी त्वचा की एंटीऑक्सीडेंट सुरक्षा को मजबूत करता है और आवश्यक हाइड्रेशन प्रदान करता है। 50 ग्राम के लिए इस प्रोडक्ट की कीमत 599 रुपए है।

नायका स्किनआरएक्स अल्ट्रा मैट ड्राई टच सनस्क्रीन: इस शाइन-फ्री प्रोडक्ट को मैट फिनिश को पसंद करने वाले ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के उद्देश्य से तैयार किया गया है। यह इनोवेटिव सनस्क्रीन अपने अद्वितीय ड्राई-टच फॉर्मूला के साथ तपती धूप से सुरक्षा प्रदान करता है। यह प्राइमिंग, सुरक्षा और ब्राइटनिंग द्वारा स्किनकेयर की समस्याओं का तीन इन एक समाधान प्रदान करता है। अपनी हल्की बनावट के साथ, यह एक स्मूद मैट कैनवास प्रदान करता है, जो इसे सादगी भरा मेकअप चाहने वालों के लिए एक आदर्श विकल्प बनाता है। यह सनस्क्रीन पानी और पसीना प्रतिरोधी है, जो इसे तैराकी और खेल जैसी बाहरी गतिविधियों के लिए आदर्श बनाता है। इसकी खूबियाँ यहीं खत्म नहीं होती हैं, यह सनस्क्रीन रेडिएशन से निजात दिलाते हुए ब्राइटनिंग टच प्रदान करता है। बेहतरी से तैयार की गई यह ट्रिपल-पॉवर्ड एप्रोच, सुरक्षित और ब्राइट अपीयरेंस सुनिश्चित करती है। 50 ग्राम के लिए इस प्रोडक्ट की कीमत 780 रुपए है।

स्किनआरएक्स के ये नए सनस्क्रीन्स Nykaa.com, नायका के सभी स्टोर्स और साथ ही चुनिंदा ब्यूटी स्टोर्स पर पूरे भारत में उपलब्ध होंगे।

Business

निसान ने नई दिल्ली में बढ़ाया नेटवर्क, नया शोरूम और 2 नए डिस्पले सेन्टर समेत खोले चार नए टचपॉइंट्स

नए टचपॉइंट्स में 1 शोरूम, 2 डिस्प्ले सेंटर और बॉडी शॉप के साथ एक सर्विस वर्कशॉप शामिल है देशभर में निसान टचपॉइंट्स की संख्या 270 पर पहुंची   नई दिल्ली, 20 अप्रैल, 2024: निसान मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (एनएमआईपीएल) ने दिल्ली में चार नए कस्टमर टचपॉइंट्स लॉन्च कर दिए हैं। नई लॉन्चिंग के साथ देशभर में निसान टचपॉइंट्स […]

Read More
Business

वरिष्ठ नागरिकों के लिए चुनिंदा श्रेणियों में ब्याज दरों में 60 बेसिस प्‍वॉइंट तक की बढ़ोतरी

  पुणे/मुंबई। देश के सबसे बड़े फाइनेंशियल सर्विसेज ग्रुप में शामिल, बजाज फिनसर्व की सहायक कंपनी बजाज फाइनेंस लिमिटेड ने अपने ज्यादातर अवधि वाले फिक्स्ड डिपॉजिट (FD) की ब्याज दरों में बढ़ोतरी करने की घोषणा की है। कंपनी ने वरिष्ठ नागरिकों के लिए 25 से 35 महीने की अवधि की FD के लिए ब्याज दरों […]

Read More
Business

RBI रेपो रेट स्थिरः डेवलपर्स ने कहा-RBI के फैसले से मार्केट में आएगा बूम

रेपो रेट में फिर बदलाव न होने से रियल एस्टेट सेक्टर ने किया स्वागत डेवलपर्स ने कहा-रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (RBI) के इस फैसले से मिलेगा बूस्ट विजय शंकर झा नई दिल्ली। रियल एस्टेट सेक्टर ने रेपो दरों को 6.5 फीसदी पर अपरिवर्तित रखने के भारतीय रिजर्व बैंक के फैसले का स्वागत किया है। इस […]

Read More