Entertainmenthomeslider

Dhoom on OTT Platform : ‘बुलेट पेन’ में युवा कलाकारों ने एक्टिंग का चलाया जादू, दर्शकों ने की खूब सराहना

Dhoom on OTT Platform: In 'Bullet Pen', young actors created magic of acting, much appreciated by the audience #NayaLookNews

बिहार में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। किसी भी क्षेत्र में बिहार के लोगों ने अपना लोहा मनवाया है। अगर हम बात करें बॉलीवुड की तो बिहार के कलाकारों का डंका बजता रहा है। शत्रुघ्न सिन्हा, मनोज वाजपेयी, सुशांत सिंह राजपूत और पंकज पांडे समेत कई कलाकारों ने बिहार का नाम रोशन किया है। अब इसी कड़ी में बिहार (BIHAR) के युवा कलाकारों ने अपनी एक्टिंग से पूरे देश में धूम मचा दी है। बता दें कि बिहार के कलाकारों से सजी सत्य घटना पर आधारित वेब सीरीज ‘बुलेट पेन’ ने ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लयेर पर रिलीज होते ही धूम मचा दी है।

अब तक इस सीरीज के मात्र 6 एपिसोड ही रिलीज किए गए हैं, फिर भी यह लोगों में खूब पसंद की जा रही है, दर्शकों को आगे के एपिसोड का इंतजार भी है। बिहारी कलाकारों के काम की हो रही तारीफ सीरीज के निर्देशक रितेश एस कुमार ने बताया कि ‘बुलेट पेन’ एक बिहारी लड़के अभय यादव की कहानी है। अभय सिस्टम (Abhay System) की नाकामी के कारण धोखा खाता है और उससे तंग आकर बंदूक उठा लेता है।

करतारपुर कॉरिडोर: छलक उठी सबकी आंखें, जब 74 साल बाद मिले दो भाई

इस सीरीज की सबसे खास बात यह है कि इसमें बिहार को ज्यादा से ज्यादा दिखाया गया है। ‘बुलेट पेन’ को बिहार के लोग तो खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही देश भर में इस सीरीज को देखा जा रहा है। इस सीरीज के निर्माता, लीड हीरो, हीरोइन और टेक्नीशियन बिहारी हैं, जिसका असर इसमें साफ नजर आ रहा है। इसलिए यह एक बेहतरीन वेब सीरीज साबित हो रही है, जिसे आप भी एमएक्स प्लेयर (Mx Player) पर देख सकते हैं।

Related Articles

Back to top button