छह फरवरी को नहीं होगी सिद्धार्थ-कियारा की शादी, जैसलमेर में इस दिन लेंगे सात फेरे

मुंबई। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। आप भी अगर कपल की वेडिंग का इंतजार कर रहे हैं तो जरा ठहर जाइए, क्योंकि नई जानकारी के मुताबिक कियारा और सिद्धार्थ की शादी छह फरवरी को नहीं होगी। सिद्धार्थ और कियारा किस दिन सात फेरे लेंगे? आइए बताते हैं। आपने अभी तक यही पढ़ा और सुना होगा कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा छह फरवरी को एक दूजे का हाथ थामकर हमसफर बनेंगे। लेकिन, लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, कियारा और सिद्धार्थ की शादी छह फरवरी को नहीं, बल्कि सात फरवरी होगी। सात फरवरी को ही सिद्धार्थ और कियारा जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक हो जाएंगे। शादी के बाद उसी दिन कपल ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेगा।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक साथ पहली बार फिल्म ‘शेरशाह’ में नजर आए थे। लेकिन कियारा ने बताया था कि वह इस फिल्म की कास्टिंग से काफी पहले से सिद्धार्थ को जानती थीं। कियारा जब Koffee With Karan 7 में आई थीं तो Karan Johar ने उनकी सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप को लेकर खूब खिंचाई की थी। तब कियारा ने बताया था कि उनकी सिद्धार्थ से पहली मुलाकात कब, कहां और कैसे हुई थी?

लस्ट स्टोरीजकी पार्टी में पहली मुलाकात

कियारा ने बताया था कि उनकी सिद्धार्थ से पहली मुलाकात फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ की रैप अप पार्टी के दौरान हुई। कियारा के अनुसार, उन्होंने और सिद्धार्थ ने वह पार्टी क्रैश थी और वह मीटिंग बेहद कैजुअल थी। कियारा ने कहा था कि वह उस रात और उस मुलाकात को कभी नहीं भूल सकतीं। इसके बाद जब कियारा और सिद्धार्थ ने ‘शेरशाह’ की शूटिंग शुरू की तो उनका नाम साथ जोड़ा जाने लगा। तब कियारा को मुंबई में सिद्धार्थ और उनके पैरेंट्स के साथ एक बार लंच डेट पर भी देखा गया था। दोनों को अकसर ही साथ घूमते-फिरते देखा जाता, जिससे इन खबरों को और हवा मिलने लगी कि सिद्धार्थ और कियारा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

कियारा और सिद्धार्थ ने एक साथ मनाया नया साल

इसके बाद 2019 में सिद्धार्थ और कियारा एक साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने साउथ अफ्रीका गए। दोनों ने तब न तो एक साथ अपनी तस्वीरें शेयर की थीं और न ही यह रिवील किया था कि वो साथ थे। पर फैंस ने उनकी वायरल तस्वीरों से पता लगा लिया था कि नए साल पर सिद्धार्थ और कियारा साथ थे। अफेयर की खबरें तब और तगड़ी हो गईं जब सिद्धार्थ, कियारा की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए। पार्टी के बाद सिद्धार्थ और कियारा को वेन्यू से एक साथ निकलते हुए देखा गया था। आप को बता दें कि दोनों अरमान जैन की शादी में साथ शामिल हुए थे और वहां उन्होंने साथ में डांस भी किया था।

सिद्धार्थ और कियारा एक-दूसरे के पैरेंट्स से मिले

सिद्धार्थ और कियारा एक-दूसरे के पैरेंट्स से मिले। पहले कियारा ने सिद्धार्थ और उनके मम्मी-पापा को घर पर डिनर के लिए बुलाया था। यह 2021 की बात है। उसी साल कियारा बाद में सिद्धार्थ के पैरेंट्स से भी मिलीं।

 

(BNE/डेस्क-इनपुट गूगल)

Entertainment

गाना हुआ लॉन्चः ‘पापा कहते हैं 2.0’ में देखिए आमिर का क्रिएशन और उदित की जादुई आवाज

आमिर खान ने लांच किया फ़िल्म श्रीकांत – आ रहा है सबकी आखें खोलने का गाना पापा कहते – 2.0 मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आमिर ख़ान ने राजकुमार राव की फ़िल्म श्रीकांत – आ रहा है सबकी आंखें खोलने का गाना पापा कहते – 2.0 रिलीज किया है। ‘श्रीकांत- आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ का […]

Read More
Entertainment

संजय भूषण पटियाला को मंदाकिनी के हाथों मिला ICCA 2024 अवॉर्ड

  भारतीय फिल्म और मनोरंजन जगत में संजय भूषण पटियाला को आज एक और पुरस्कार से सम्मानित किया गया । मुम्बई के होटल सहारा में आज ICCA ( अंतरराष्ट्रीय कन्टेन्ट क्रियेटर अवॉर्ड ) समारोह का आयोजन किया गया था । इस समारोह में देश विदेश की तमाम बड़ी हस्तियॉं मौजूद थीं । इसी समारोह में […]

Read More
Entertainment

लव यू शंकर : बनारस की पृष्ठभूमि में शिव की आराधना और रूद्र के पुनर्जन्म की दिलचस्प दास्तां

कलाकार : श्रेयस तलपदे, तनीषा मुखर्जी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह, हेमंत पांडे, मन गांधी, इलाक्षी गुप्ता पटकथा : रवींद्र राम पाटिल और प्रियांक मेहता निर्देशक : राजीव एस. रूईया निर्माता : सुनीता देसाई और तेजस देसाई संगीत : वरदान सिंह रेटिंग : 4 स्टार किस भी चीज़ में ध्यान लगाने के लिए दिये जाने वाले […]

Read More