बाबर की सेना को धूल चटाने जा रहे हैं भारतीय शेर

  • अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शुरू होने वाली है ऐतिहासिक भिड़ंत
  • फिट होते ही गिल संभालेंगे ओपनिंग की कमान, अश्विन की होगी वापसी

नया लुक ब्यूरो

अहमदाबाद। गुजरात की राजधानी गांधीनगर से सटे अहमदाबाद में इस समय ब्लू जर्सी पहने लोग तिरंगा लिए उमड़ पड़े हैं। मैच शुरू होने के कुछ घंटे पहले तक लोग नरेंद्र मोदी स्टेडियम की ओर चल रहे थे। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया। कप्तान ने कहा कि इस भारी शोर के बीच गेंदबाजी करना फायदे का सौदा होगा। उन्होंने कहा कि हर मैच नया मैच होता है। हम जीतने की कोशिश करेंगे।

चिरप्रतिद्वंदी टीम के खिलाफ भारत के धाकड़ ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल वापस आ गए हैं। पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम कहते हैं कि अगर वो टॉस जीते होते तो वो पहले गेंदबाजी चुनते हैं। भारी शोर के बीच खेलना अच्छा लगेगा। इंडिया-इंडिया के शोर के बीच इस बडे स्टेडियम में जीतना बड़ा सपना है। हमारी टीम अपना शत-प्रतिशत योगदान देगी और जीतने का प्रयास करेगी।

रोहित और अफरीदी के बीच दिख सकती है दिलचस्प जंग: बांगड़

भारतीय क्रिकेटर और टीम के पूर्व सहायक कोच संजय बांगड़ का मानना है कि शुक्रवार को यहां खेले जाने वाले विश्व कप के मैच मे भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और पाकिस्तान के स्ट्राइक गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी के बीच दिलचस्प प्रतिस्पर्धा देखने को मिल सकती है।

स्टार स्पोर्ट्स के शो ‘फॉलो द ब्लू’ में बांगड़ ने कहा कि मेरा मानना है कि अगर भारत पहले बल्लेबाजी करता है तो मुख्य लड़ाई सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शाहीन शाह अफरीदी के बीच होने वाली है। जिस तरह से रोहित बेखौफ क्रिकेट खेल रहे हैं, विशेष रूप से पिछली बार उन्होंने शुभमन गिल के साथ शाहीद की गेंदबाजी की बखिया उधेड़ दी थी। भारत फिर से वैसी ही शानदार शुरुआत करता है, तो पाकिस्तान के गेंदबाजों पर शुरू से ही दबाव रहेगा।

रिकार्ड टूटने के लिये ही होते हैं: बाबर

विश्वकप में भारत के खिलाफ अब तक जीत का इंतजार कर रही पाकिस्तानी टीम के कप्तान बाबर आजम ने शुक्रवार को कहा कि उनकी टीम आंकड़ों को परे रख कर मेजबानों के खिलाफ सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के इरादे से मैदान पर उतरेगी। बाबर ने मैच पूर्व प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि कोई संदेह नहीं है कि विश्व कप में भारत ने पाकिस्तान को सात बार हराया है मगर हमें रिकार्डस पर नहीं जाना चाहिये क्योंकि वे टूटने के लिये ही बनते है। मेरी टीम को पता है कि कल के मैच में उन्हे सबसे ज्यादा दर्शकों के सामने खेलना है और सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना है। हम यहां विश्व कप जीतने के इरादे से आये हैं और कल का मैच उसी की एक कड़ी है।

 

Sports

कुछ फ़्लॉप खिलाड़ियों के साथ विश्वकप फ़तह करने जा रही है टीम इंडिया

नहीं चल रहा है सूर्या, हार्दिक, यशस्वी और रवींद्र का बल्ला गेंद से केवल जसप्रीत बुमराह की चल रही है गेंदबाज़ी, स्पिन विभाग मज़बूत अक्षर, जडेजा, कुलदीप के साथ युजवेंद्र हैं दुनिया के टॉप स्पिनर नया लुक संवाददाता नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) से बाहर होने की कगार पर पहुँच चुकी मुम्बई इंडियंस (MI) […]

Read More
Sports

भारत की बेहतरीन गेंदबाजी, बांग्लादेश को 45 रनों से करारी शिकस्त

सिलहट अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारतीय महिला टीम ने किया बड़ा कारनामा भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट पर बनाया 145 रन सिलहट। यास्तिका भाटिया, शेफाली वर्मा और कप्तान हरमनप्रीत कौर की शानदार पारियों और उसके बाद रेणुका सिंह और पूजा वस्त्रकर की बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत भारतीय महिला टीम ने रविवार […]

Read More
homeslider Sports Uncategorized

Don’t Worry… प्ले ऑफ में अभी भी पहुंच सकती है RCB

एकतरफा मैच में SRH को RCB ने चटाया धूल, धराशायी हो गई टीम कोहली, पाटीदार और ग्रीन ने खेली शानदार पारी बड़े लक्ष्य का पीछा नहीं कर पाई सनराइजर्स हैदराबाद नई दिल्ली। दुनिया के सबसे धांसू बल्लेबाज और भारतीय रन मशीन विराट कोहली की टीम को हारते हुए देखकर सब कोई कह रहा था कि […]

Read More