बाराबंकी पुलिस तीन अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

बाराबंकी। जनपद में संदिग्ध व्यक्तियों/वांछित अभियुक्तों/वारंटियों की गिरफ्तारी हेतु चलाए जा रहे अभियान के क्रम में बाराबंकी पुलिस द्वारा दिनांक 15/16.09.2022 को कुल तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया तथा 28 अभियुक्तों के विरुद्ध शांतिभंग की कार्यवाही की गयी।

थाना मसौली पुलिस ने एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार व एक बाल अपचारी को संरक्षण में लेकर अग्रिम विधिक कार्यवाही की गई

थाना मसौली पर पंजीकृत मु0अ0सं0 525/2022 धारा 379/411 भादवि से सम्बन्धित अभियुक्त ललित पुत्र जगजीवन निवासी नटपुरवा मैलारायगंज थाना बदोसराय जनपद बाराबंकी को आज दिनांक 16.09.2022 को थाना मसौली पुलिस टीम द्वारा तीन अदद सिंगनल केबल के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा गया तथा एक बाल अपचारी को संरक्षण में लेकर अग्रिम विधिक कार्यवाही की गई।

थाना सुबेहा पुलिस ने दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, कब्जे से 30 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद

थाना सुबेहा पुलिस टीम द्वारा अभियुक्तगण 1. सावित्री पत्नी केशवराम रावत निवासी ग्राम निंदूरी मजरे थलवारा थाना सुबेहा जनपद बाराबंकी 2. गुलशन पुत्र दाताराम निवासी ग्राम बदीपुर थाना सुबेहा जनपद बाराबंकी को दिनांक 15/16.09.2022 को गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तगण के कब्जे से कुल 30 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद कर थाना सुबेहा पर मु0अ0सं0 269-270/2022 धारा 60(1) आबकारी अधिनियम पंजीकृत किया गया।

थाना कोठी पुलिस द्वारा एक अपहृता को सकुशल किया गया बरामद

थाना कोठी पुलिस द्वारा मु0अ0सं0-499/2022 धारा 363/366 भा0द0वि0 से सम्बन्धित एक अपहृता को सकुशल बरामद कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

थाना बड्डूपुर पुलिस द्वारा एक अपहृत को सकुशल किया गया बरामद

थाना बड्डूपुर पुलिस द्वारा मु0अ0सं0-134/2021 धारा 363 भा0द0वि0 से सम्बन्धित अपहृत को सकुशल बरामद कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की गई।

Central UP

एलडीए अफसरों कमाई का जरिया बनी सीलिंग कार्यवाही!

पखवाड़ा बीता नहीं खुल गया कॉम्प्लेक्स का जिम और दुकानें आशियाना के खजाना मार्केट चौराहे का मामला राकेश यादव लखनऊ। पहले तालाब की जमीन पर का निर्माण कराया। फिर अवैध तरीके से हुए इस निर्माण को ढहाने का आदेश पारित किया। यह सिलसिला अभी चल ही रहा था कि बीती 10 अप्रैल को कॉम्प्लेक्स में […]

Read More
Central UP

मतदान की अनोखी पहल, परिवार और कर्मचारियों के साथ मतदान करें व्यापारी

कपड़ा उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने व्यापारियों से की अपील नया लुक संवाददाता लखनऊ। उतर प्रदेश कपड़ा उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के पदाधिकारियों ने बुधवार को अमीनाबाद में बैठक कर राजधानी में कपड़ा सहित सभी ट्रेड के व्यापारियों से अपील की है कि प्रदेश में जहां मतदान हो वहां व्यापारी वर्ग अपने परिवार और […]

Read More
Central UP Raj Dharm UP

मंत्री हलकान, प्रशासन परेशान, दो माह में आधा दर्जन बंदियों ने की जेल में आत्महत्या

जेलों में बंदियों की आत्महत्याओं पर एक्शन में जेलमंत्री! प्रमुख सचिव और डीजी जेल को घटनाएं रोकने के दिए निर्देश दो माह में आधा दर्जन बंदियों ने की जेल में आत्महत्या राकेश यादव लखनऊ। प्रदेश की जेलों में बंदियों के आत्महत्याओं की घटना को जेलमंत्री ने गंभीरता से लिया है। जेलमंत्री ने विभाग के आला […]

Read More