आशियाना के चांसलर क्लब में कल होगी कुकिंग प्रतियोगिता

लखनऊ व्यापार मंडल की महिला विंग ने आयोजित किया कार्यक्रम

लखनऊ। आशियाना स्थित चांसलर क्लब में रविवार को कुकिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है। प्रतियोगिता में अलग अलग प्रदेशों के व्यंजन जैसे पंजाबी, गुजराती सिंधी, साउथ इंडियन पहाड़ी वेज व्यंजन बनाए जायेंगे। यह जानकारी शुक्रवार को आशियाना के राजलक्ष्मी बैंक्वेट हॉल में पत्रकारों से बातचीत करते हुए लखनऊ व्यापार मंडल की महिला विंग इकाई की अध्यक्ष एवं कुकिंग प्रतियोगिता की आयोजक निहारिका सिंह कही।

उन्होंने बताया कि चांसलर क्लब आशियाना में 9 जून रविवार को सुबह 10 बजे प्रतियोगिता शुरू होगी। इस
कुकिंग प्रतियोगिता में पूरे लखनऊ से महिलायें प्रतिभाग करेंगी। प्रतियोगिता में जज के रूप में शेफ अलका सिंह तोमर, शेफ आशुतोष सिंह शामिल होंगे। निर्णायक मंडल व्यंजनों को चखने के बाद प्रतिभागियों को प्रथम, द्वितीय तृतीय विजेता घोषित करेंगे।
कार्यक्रम आयोजक डा.नित्या वर्मा ने बताया कि घोषित प्रतिभागियों के विजेताओं को नगद पुरस्कार के साथ ट्राफ़ी एवं प्रमाण पत्र दिया जाएगा। इसके साथ भाग लेने वाली सभी प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र वितरित किये जाएँगे।

पीएम मोदी के तीसरे शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे पड़ोसी देशों के दिग्गज नेता

विशिष्ट अतिथि के रूप में डा हेमा विंदू नायक महासचिव इंडियन रेडक्रॉस सोसाइटी उत्तर प्रदेश डा ममता मिश्रा डाइरेक्टर सेवा निवृत्ति इंटैक के साथ शहर के तमाम गणमान्य उपस्थित रहेंगे।

लखनऊ व्यापार मंडल के अध्यक्ष ने बताया की यह प्रतियोगिता महिलाओं की प्रतिभा को निखारने के लिए की गयी है। ऐसी प्रतियोगिताओं से महिलाओं के अंदर मनोबल बढ़ता है घर से निकल कर अपनी प्रतिभा दिखती है शहर में इस तरीक़े के प्रतियोगिताएँ समय समय पर होनी चाहिए।

Loksabha Ran

नई सरकार और परदे के पीछे की पूरी पटकथाः ऑफेंसिव डिफेंस के साथ एक बार फिर मोदी पूरी ताकत से एक्शन में

(शाश्वत तिवारी) जल्दबाजी में एक लाख रुपये का फैसला करना कांग्रेस को पड़ा भारी मुस्लिम महिलाओं ने रात में ही कर ली थी साढ़े आठ हजार लेने की तैयारी अखिलेश भी नहीं समझ पाए मोदी और शाह की चाल, फंस गए नीतीश और नायडु लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद यह स्पष्ट हुआ कि भाजपा […]

Read More
Loksabha Ran

विशेष लोकसभा चुनाव  2024: कमाल के निकले यूपी के शहजादे

अकेले पूरी भाजपा पर पड़े भारी, राहुल अखिलेश की जोड़ी से हारे भगवाई  यशोदा श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश में भाजपा को क्यों झेलनी पड़ी शर्मनाक हार? वह भी तब जब मोदी के चार सौ पार के ऐलान में यूपी की 80 की 80 सीट भी शामिल थी। यहां अयोध्या भी है,काशी,मथुरा भी है और ये सबके […]

Read More
Loksabha Ran

अमित शाह के गेम प्लान के कारण BJP को इस लोकसभा चुनाव में हुआ बड़ा नुकसान

योगी आदित्यनाथ की बात न मानना आज पड़ गया महंगा विधानसभा चुनाव के पहले एक बार फिर से साथ आए संगठन और सरकार भारतीय जनता पार्टी (BJP)  ने उत्तर प्रदेश (UP) में 10 साल का सबसे खराब प्रदर्शन किया है। यहां न केवल सीटों में गिरावट आई, बल्कि वोट प्रतिशत भी पार्टी के पक्ष में […]

Read More