बीवी को मायके से वापस लाने के लिए यह करें

नाराज पत्नी को घर वापस लाने के लिए अपनाएं यह आसान उपाय

राजेन्द्र गुप्ता,ज्योतिषी और हस्तरेखाविद

आपकी बीवी मायके से आपके लाख बुलाने पर भी वापस नही आ रही है तो आप यह उपाय करें। इससे आपकी रूठी हुई बीवी तुरंत ही मायके से वापस चली आयेगी।

अपामार्ग के पौधे से यह करें

इस उपाय को सम्पन्न करने के लिए आपको जिस विशेष चीज की जरूरत पड़ती है वो है अपामार्ग का पौधा। जो कि आपको कहीं भी बड़ी ही आसानी से मिल जाएगा।

इस विधि को पूरा करने के लिए आपको अपामार्ग के पौधे की जड़ ले लेनी है। अब एक लोहे का बर्तन ले लें और अपामार्ग के पौधे के जड़ को इसमें रखकर पीस लें। आपको इसके जड़ को इस प्रकार पीस लेना है कि उसमें से रस निकल जाए। अब इस रस को किसी लोहे के बर्तन में ही रख लें। आपको ये करना है कि रोज सुबह अच्छे से नहा धो लें और पूजा पाठ कर लें।

इसके बाद इस रस से अपने माथे पर तिलक लगाएं। ऐसा आपको 11 दिन तक लगातार करना है अर्थात 11 दिनों तक रोज सुबह नहा धोकर पूजा पाठ करें और ईश्वर का ध्यान धर कर अपामार्ग के जड़ के रस से अपने माथे पर तिलक लगाएं।

जैसे जैसे रोज आप यह उपाय सम्पन्न करते जाएंगे, आप देखेंगे कि स्थिति में। सुधार आना शुरू हो गया है। कोई न कोई मार्ग निकल ही जायेगा जिससे आपकी बीवी वापस आने को तैयार हो जाएगी फिर चाहे वो किसी व्यक्ति के माध्यम से हो या किसी अन्य तरीके से, अपने आप ही आपकी बीवी आपके पास लौट कर वापस आ जायेगी।

Religion

चेतना डेंटल व नंदी इंटरप्राइजेज के भंडारे में उमड़ी भक्तों की भीड़

जेष्ठ माह के अंतिम मंगलवार को आशियाना में जगह जगह लगे भंडारे अधिकांश स्थानों पर सुंदरकांड पाठ के बाद हुआ भंडारा लखनऊ। जेष्ठ माह के अंतिम मंगलवार के अवसर पर आशियाना और आसपास क्षेत्रों में जगह जगह सुंदर कांड पाठ और भंडारे का आयोजन किया गया। इन आयोजनों में श्रद्धालुओ की जमकर भीड़ उमड़ी। बजरंगबली […]

Read More
Analysis Religion

पांच महीने में 2.86 करोड़ भक्तों ने बाबा के दरबार में लगाई हाजिरी

2023 के पांच महीने के सापेक्ष 2024 में लगभग 50 प्रतिशत अधिक भक्त पहुंच दरबार बाबा की आय में भी 33 फीसदी की हुई वृद्धि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया था श्री काशी विश्वनाथ धाम का लोकार्पण, 16 जून 2024 तक 16.46 करोड़ से अधिक भक्तों ने बाबा के चौखट पर नवाया शीश योगी सरकार […]

Read More
Religion

श्री जन कल्याणेश्वर मंदिर, सैनिक नगर प्रबंध समिति द्वारा मेधावी छात्र/छात्राओं का सम्मान समारोह

सैनिक नगर, लखनऊ स्थित श्री जन कल्याणेश्वर मंदिर प्रबंध समिति के द्वारा ज्येष्ठ माह के आख़िरी मंगल के शुभ अवसर पर सुंदर काण्ड पाठ के उपरांत 21 मेधावी छात्र/ छात्राओं को उनके उत्कृष्ट परीक्षा परिणाम के लिये प्रशस्ति पत्र व मेडल के साथ सम्मानित किया गया। मंदिर प्रबंध समिति के अध्यक्ष कर्नल आदि शंकर ने […]

Read More