बीवी को मायके से वापस लाने के लिए यह करें

नाराज पत्नी को घर वापस लाने के लिए अपनाएं यह आसान उपाय

राजेन्द्र गुप्ता,ज्योतिषी और हस्तरेखाविद

आपकी बीवी मायके से आपके लाख बुलाने पर भी वापस नही आ रही है तो आप यह उपाय करें। इससे आपकी रूठी हुई बीवी तुरंत ही मायके से वापस चली आयेगी।

अपामार्ग के पौधे से यह करें

इस उपाय को सम्पन्न करने के लिए आपको जिस विशेष चीज की जरूरत पड़ती है वो है अपामार्ग का पौधा। जो कि आपको कहीं भी बड़ी ही आसानी से मिल जाएगा।

इस विधि को पूरा करने के लिए आपको अपामार्ग के पौधे की जड़ ले लेनी है। अब एक लोहे का बर्तन ले लें और अपामार्ग के पौधे के जड़ को इसमें रखकर पीस लें। आपको इसके जड़ को इस प्रकार पीस लेना है कि उसमें से रस निकल जाए। अब इस रस को किसी लोहे के बर्तन में ही रख लें। आपको ये करना है कि रोज सुबह अच्छे से नहा धो लें और पूजा पाठ कर लें।

इसके बाद इस रस से अपने माथे पर तिलक लगाएं। ऐसा आपको 11 दिन तक लगातार करना है अर्थात 11 दिनों तक रोज सुबह नहा धोकर पूजा पाठ करें और ईश्वर का ध्यान धर कर अपामार्ग के जड़ के रस से अपने माथे पर तिलक लगाएं।

जैसे जैसे रोज आप यह उपाय सम्पन्न करते जाएंगे, आप देखेंगे कि स्थिति में। सुधार आना शुरू हो गया है। कोई न कोई मार्ग निकल ही जायेगा जिससे आपकी बीवी वापस आने को तैयार हो जाएगी फिर चाहे वो किसी व्यक्ति के माध्यम से हो या किसी अन्य तरीके से, अपने आप ही आपकी बीवी आपके पास लौट कर वापस आ जायेगी।

Religion

सावन में इन वस्तुओं का श्रृंगार और अर्पण देता है एक करोड़ कन्यादान का पुण्यफल

भगवान शिव को चढ़ाते हैं प्राकृतिक चीजें, जानें क्यों इसका महत्व और क्या है फल… भोलेनाथ हैं प्रकृत्ति के देवता, उनका श्रृंगार प्रकृति करती है इसलिए चढ़ाते हैं कई वस्तुएं आचार्य डॉ. उमाशंकर मिश्रा सावन सोमवार से भगवान शिव का प्रिय महीना शुरू हो गया है। इस दौरान भक्त भगवान को कई प्राकृतिक चीजें चढ़ाते […]

Read More
Religion

आज समाप्त होगा अग्नि पंचक, जानें पंचक के प्रकार

आज यानी 27 जुलाई को दोपहर 1 बजे अग्नि पंचक समाप्त होगा। पंचक शब्द से आप शायद परिचित हों लेकिन पंचक क्या होता है, पंचक कितने तरह के होते हैं। शुभ और अशुभ पंचक कौन–कौनसे होते हैं, इसके बारे में जानिए: हिंदू धर्म में हर शुभ काम अच्छा मुहूर्त देखकर किया जाता है। भारतीय ज्योतिष […]

Read More
Religion

सावन विशेषः अपनी राशि के अनुसार करें भगवान शंकर की पूजा, होगी हर कामना पूर्ण, जानें

श्रावण मास  के प्रत्येक दिन किया जाता है भगवान शिव जी का पूजन …तो भोलेनाथ होंगे अत्‍यंत प्रसन्‍न और करेंगे आपकी सभी मनोकामना पूरी ज्योतिषाचार्य डॉ उमाशंकर मिश्रा सावन माह में श‍िवजी की पूजा का व‍िशेष महत्‍व माना गया है, लेकिन आप अपनी राश‍ि के अनुसार भोलेनाथ जी की पूजा करें तो श‍िवजी अत्‍यंत प्रसन्‍न […]

Read More