गोवा में नेशनल डीलर्स मीट के दौरान शार्प ने मल्टीफंक्शन प्रिंटर्स के विस्तारित पोर्टफोलियो का अनावरण किया

एडवांस्ड और एसेंशियल सीरीज़ पोर्टफोलियो में 11 नए कलर्स और मोनोक्रोम मल्टीफंक्शन प्रिंटर मॉडल्स जोड़े


लखनऊ। शार्प कॉर्पोरेशन जापान की सहायक कंपनी, शार्प बिज़नेस सिस्टम्स (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड ने आज BP-50M और BP-70M सीरीज़ के साथ ही मोनो मल्टी-फंक्शन प्रिंटर (MFP) की एक नई सीरीज़ को लॉन्च किया। कुल मिलाकर, शार्प ने छह मोनो एफMपी मॉडल्स पेश किए हैं। इसमें एडवांस्ड सीरीज़ मॉडल्स के रूप में BP-70M45 व BP-70M65, और एसेंशियल सीरीज़ मॉडल्स के रूप में BP-50M45, BP-50M45T, BP-50M55 व BP-50M55T की पेशकश शामिल है। MFP की यह नई सीरीज़ ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंट में 45 PPM से 65 PPM की गति सीमा के साथ स्मार्ट, कनेक्टेड और सुरक्षित सुविधाओं की पेशकश करती है।

ये प्रिंटर्स A3 आकार तक के पेपर इनपुट को कुशलतापूर्वक संभालने में सक्षम हैं। ये नए मॉडल्स बड़े कॉर्पोरेशंस, शैक्षणिक संस्थानों, कंसल्टिंग फर्म्स, पब्लिशिंग हाउसेस, अस्पतालों, बीएफएसआई, स्टॉक एक्सचेंजेस, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स, पीएसयू और सरकारी संगठनों जैसे क्षेत्रों की विविध रेंज की जरूरतों के अनुरूप डिज़ाइन किए गए हैं। शार्प ने गोवा में आयोजित नेशनल डीलर्स मीट में इन नए MFP का अनावरण किया और इनकी परफॉर्मेंस के बारे में विस्तार से बताया। इस डीलर्स मीट में 100 से अधिक डीलर्स की हिस्सेदारी देखी गई।

इसके अतिरिक्त, #SwitchtoColor पहल को बढ़ावा देने के लिए अपनी जारी प्रतिबद्धता के रूप में, शार्प ने अपनी कलर MFP सीरीज़ का भी विस्तार किया है। इस विस्तार में एसेंशियल सीरीज़ के रूप में BP-50C26T / BP-50C31T, शुरुआती स्तर के मॉडल्स के रूप में में BP-20C20 ZT / BP20C25 ZT और एक मिड-रेंज कलर MFP के रूप में में BP-30C25 ZT की पेशकश शामिल है। इन मॉडल्स का मौजूदा पोर्टफोलियो में जुड़ाव, सरकारी व्यवसायों की बढ़ती माँग को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है, जो उन्हें जीवंत और उच्च-गुणवत्ता वाली कलर प्रिंटिंग क्षमताओं को अपनाने के लिए विकल्पों की एक श्रृंखला प्रदान करते हैं।

इस लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, नरीता ओसामु, मैनेजिंग डायरेक्टर, शार्प बिज़नेस सिस्टम्स (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड, ने कहा, “शार्प में, हम ऑफिस इनोवेशन में हमेशा सबसे आगे रहे हैं और स्मार्ट, कनेक्टेड, सिक्योर व इको-फ्रेंडली मल्टीफंक्शनल प्रिंटर्स (MFP) की रेंज में अत्याधुनिक तकनीक के साथ लगातार सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस देते रहे हैं। मोनो और कलर MFP मॉडल्स की हमारी नई विस्तारित रेंज की शुरूआत, ऑफिस प्रिंटिंग परिदृश्य में क्राँति लाने की हमारी अटूट प्रतिबद्धता को दर्शाती है। यह रेंज जीवंत और उच्च गुणवत्ता वाले प्रिंटिंग सॉल्यूशंस को अधिक सुलभ और किफायती बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। हमें विश्वास है कि ये नए इनोवेटिव डॉक्यूमेंट सॉल्यूशंस बेहतर उत्पादकता, दक्षता और कार्यस्थल पर बेहतर एकीकरण के लिए नए ज़माने की व्यावसायिक जरूरतों को प्रभावी ढंग से पूरा करेंगे।

BP-50M सीरीज़ के मॉडल्स को एक आकर्षक टेक्स्चर वाले सरफेस के साथ स्टाइलिश ग्रे केस में निर्मित किया गया है, जो 10.1 इंच के फुल फ्लैट कैपेसिटिव टच पैनल में कंट्रोल पैनल के साथ आता है। इससे मेनू और आसान यूज़र इंटरफेस सेटिंग्स के माध्यम से नेविगेट करना आसान हो जाता है, जहाँ यूज़र अक्सर उपयोग किए जाने वाले सभी फंक्शन्स को टच पैनल पर ड्रैग कर सकता है। उपरोक्त सभी मॉडल्स (BP-50M45, BP-50M45T, BP-50M55 और BP-50M55T) 600 डीपीआई का प्रिंट रिज़ॉल्यूशन प्रदान करते हैं। यह 80 ओपीएम तक की स्कैनिंग गति के साथ 100-शीट रिवर्सिंग सिंगल पास फीडर (RSPF) से सुसज्जित है। यह अपग्रेडेड सीरीज़, स्मूद डिवाइस इंTग्रेशन के साथ क्लाउड सर्विसेस तक आसान पहुँच भी प्रदान करती है, जो यूज़र्स के पूरे डेटा को सुरक्षित रखते हुए विविध वर्क ग्रुप्स के साथ सहजता से सहयोग करने और कनेक्ट करने की अनुमति प्रदान करती है।

Business

सस्टेनेबिलिटी लिंक्ड फाइनेंसिंग के जरिए 1.44 अरब डॉलर जुटाने को तैयार अडानी कनेक्स, पढ़ें दो और बिजनेस खबरें…

अहमदाबाद। अडानी एंटरप्राइजेज और एज कनेक्स के संयुक्त उपक्रम अडानी कनेक्स ने 1.44 अरब डॉलर तक जुटाने के लिए भारत की सबसे बड़ी सस्टेनेबिलिटी लिंक्ड फाइनेंसिंग स्थापित की है। कम्पनी ने रविवार को यहां जारी बयान में बताया कि यह लेन-देन अडानीकनेक्स के निर्माण कारोबार में वित्तपोषण पूल को 1.65 अरब डॉलर तक बढ़ा देगा। […]

Read More
Business

निसान ने नई दिल्ली में बढ़ाया नेटवर्क, नया शोरूम और 2 नए डिस्पले सेन्टर समेत खोले चार नए टचपॉइंट्स

नए टचपॉइंट्स में 1 शोरूम, 2 डिस्प्ले सेंटर और बॉडी शॉप के साथ एक सर्विस वर्कशॉप शामिल है देशभर में निसान टचपॉइंट्स की संख्या 270 पर पहुंची   नई दिल्ली, 20 अप्रैल, 2024: निसान मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (एनएमआईपीएल) ने दिल्ली में चार नए कस्टमर टचपॉइंट्स लॉन्च कर दिए हैं। नई लॉन्चिंग के साथ देशभर में निसान टचपॉइंट्स […]

Read More
Business

वरिष्ठ नागरिकों के लिए चुनिंदा श्रेणियों में ब्याज दरों में 60 बेसिस प्‍वॉइंट तक की बढ़ोतरी

  पुणे/मुंबई। देश के सबसे बड़े फाइनेंशियल सर्विसेज ग्रुप में शामिल, बजाज फिनसर्व की सहायक कंपनी बजाज फाइनेंस लिमिटेड ने अपने ज्यादातर अवधि वाले फिक्स्ड डिपॉजिट (FD) की ब्याज दरों में बढ़ोतरी करने की घोषणा की है। कंपनी ने वरिष्ठ नागरिकों के लिए 25 से 35 महीने की अवधि की FD के लिए ब्याज दरों […]

Read More