बाराबंकी पुलिस को मिली बडी कामयाबी पांच अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

बाराबंकी। जनपद में संदिग्ध व्यक्तियों/वांछित अभियुक्तों/वारंटियों की गिरफ्तारी हेतु चलाए जा रहे अभियान के क्रम में बाराबंकी पुलिस द्वारा दिनांक 06/07.10.2022 को एक वारण्टी व अन्य वांछित पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया तथा 26 अभियुक्तों के विरुद्ध शांतिभंग की धाराओं में कार्यवाही की गई।

थाना फतेहपुर पुलिस टीम द्वारा एक वांछित अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार

थाना फतेहपुर पुलिस टीम द्वारा मु0अ0सं0 554/2022 धारा 376 भादवि व ¾ पाक्सो एक्ट में वांछित अभियुक्त अमर सिंह पुत्र रामदुलारे रैदास निवासी भुण्डवा थाना फतेहपुर जनपद बाराबंकी को आज दिनांक 07.10.2022 को गिरफ्तार किया गया।

थाना दरियाबाद पुलिस टीम द्वारा एक वांछित अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार

थाना दरियाबाद पुलिस टीम द्वारा मु0अ0सं0 365/2022 धारा 364/506 भादवि में वांछित अभियुक्त समंद पुत्र सलीम अहमद निवासी मोहल्ला मोगलान कस्बा व थाना दरियाबाद जनपद बाराबंकी को दिनांक 06.10.2022 को स्टेशन रोड मथुरानगर तिराहे से गिरफ्तार किया गया।

थाना सुबेहा पुलिस द्वारा एक अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार, कब्जे से एक अदद तमंचा मय एक अदद जिन्दा कारतूस बरामद

थाना सुबेहा पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त पन्नेलाल पुत्र स्व0 बेचू रावत निवासी लोदी का पुरवा मजरे शरीफाबाद थाना सुबेहा जनपद बाराबंकी को आज दिनांक 07.10.2022 को चकौरा मोड़ से चकौरा गांव की तरफ नहर पुलिया ग्राम शरीफाबाद से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से एक अदद अवैध तमंचा मय एक अदद जिन्दा कारतूस 12 बोर बरामद कर थाना सुबेहा पर मु0अ0सं0-301/2022 धारा 3/25 आयुध अधिनियम पंजीकृत किया गया।

थाना देवा पुलिस ने एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार, कब्जे से 10 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद

थाना देवा पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त दौलत सिंह पुत्र राजबहादुर सिंह निवासी रसौली थाना सफदरगंज जनपद बाराबंकी को दिनांक 06.10.2022 को गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 10 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद की गयी। अभियुक्त के विरुद्ध थाना देवा पर मु0अ0सं0 561/2022 धारा 60(1) आबकारी अधिनियम पंजीकृत किया गया।

थाना कुर्सी पुलिस ने एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार, कब्जे से 10 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद-

थाना कुर्सी पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त प्रेमा पत्नी नन्हू उर्फ नन्दू निवासी ग्राम बेहड़पुरवा थाना कुर्सी बाराबंकी को आज दिनांक 07.10.2022 को गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 10 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद की गयी। अभियुक्त के विरुद्ध थाना कुर्सी पर मु0अ0सं0 337/2022 धारा 60(1) आबकारी अधिनियम पंजीकृत किया गया।

Central UP

मिश्रिख लोकसभाः भाजपा ने सांसद का टिकट काट बचाई अपनी सीट, विपक्षी दलों के सामने अब बड़ी चुनौती

सुरक्षित सीट पर लड़ाई की सम्भावनाएं तेज, सपा-बसपा भी जीत के लिए कर रही जीतोड़ मेहनत  महर्षि दधीचि की नगरी के नाम से मशहूर मिश्रिख उत्तर प्रदेश की एक सुरक्षित लोकसभा सीट है। एक जमाने में यहां कांग्रेस का दबदबा था लेकिन बीते दो चुनाव से बीजेपी को यहां से जीत मिल रही है। सीतापुर, […]

Read More
Central UP

LDA: अफसरों ने खोला कमाई का नया जरिया, अब सीलिंग के जरिए हो रही धन उगाही

पखवाड़ा बीता नहीं खुल गया कॉम्प्लेक्स का जिम और दुकानें आशियाना के खजाना मार्केट चौराहे का मामला राकेश यादव लखनऊ। पहले तालाब की जमीन पर का निर्माण कराया। फिर अवैध तरीके से हुए इस निर्माण को ढहाने का आदेश पारित किया। यह सिलसिला अभी चल ही रहा था कि बीती 10 अप्रैल को कॉम्प्लेक्स में […]

Read More
Central UP

मतदान की अनोखी पहल, परिवार और कर्मचारियों के साथ मतदान करें व्यापारी

कपड़ा उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने व्यापारियों से की अपील नया लुक संवाददाता लखनऊ। उतर प्रदेश कपड़ा उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के पदाधिकारियों ने बुधवार को अमीनाबाद में बैठक कर राजधानी में कपड़ा सहित सभी ट्रेड के व्यापारियों से अपील की है कि प्रदेश में जहां मतदान हो वहां व्यापारी वर्ग अपने परिवार और […]

Read More