मोदी @20 पुस्तक सेमिनार में पहुंचे मंत्री असीम अरुण व दिवाकर मिश्रा

नितिन गुप्ता


फर्रुखाबाद । शनिवार को जिला फर्रुखाबाद के रस्तोगी इंटर कॉलेज में मोदी @20 पुस्तक के सेमिनार आयोजन पर मुख्य अतिथि के रूप में समाज कल्याण मंत्री असीम अरुण पहुंचे वहीं कानपुर से राष्ट्रीय एवं प्रदेश स्तरीय पुरस्कृत अध्यापक/ प्रदेश संयोजक भाजपा शिक्षण संस्थान प्रकोष्ठ डॉ दिवाकर मिश्रा व राष्ट्रीय कवि शिवओम अंबर भी पहुंचे। उक्त सभी लोगों को अभिनंदन पत्र देकर सम्मानित किया गया।

इस मौके पर मंत्री असीम अरुण ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 2001 से लेकर अब तक के संघर्ष व उपलब्धियों के विषय में अवगत कराया।

उन्होंने कहा वह नव भारत के निर्माता हैं, इस मौके पर उन्होंने समाज कल्याण विभाग की हितकारी योजनाओं को भी सभी के समक्ष रखा। डॉक्टर शिवओम अंबर ने कहा  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सज्जनों का विकास हो रहा है तथा वहीं दूसरी ओर अपराधियों पर बुलडोजर की कार्रवाई हो रही है।

प्रदेश संयोजक डॉ दिवाकर मिश्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 2001 से लेकर अब तक की यात्रा सफर पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री ने दो बार पूर्ण बहुमत से गुजरात में अपना परचम लहराया। कोरोना काल में भी देश को नया हौसला दिया एवं जमकर उसका मुकाबला किया।

इस मौके पर मुकेश राजपूत, महिला आयोग सदस्य मिथिलेश अग्रवाल, विधायक सदर मेजर सुनील दत्त द्विवेदी, विधायक नागेंद्र सिंह राठौर, जिलाध्यक्ष रूपेश गुप्ता, वीरेंद्र सिंह राठौर, मुकेश गुप्ता, श्वेता दुबे, अनिल सिंह, गरिमा पांडे, इंदु मिश्रा, उमेश गुप्ता, शिवांग रस्तोगी, सुमन त्रिपाठी आदि सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Central UP

जानकीपुरम विस्तार में शुरू हुई सृजन झंकार संगीत प्रशिक्षण अकादमी

नृत्य गायन वादन के साथ ही मॉडलिंग और जुंबा नृत्य बन रहे हैं युवाओं के आकर्षण लखनऊ। अंतर्राष्ट्रीय नृत्य दिवस के अवसर पर सांस्कृतिक गतिविधियों के स्कूल ‘सृजन झंकार’ और सृजन फाउंडेशन के नए कार्यालय का उद्घाटन 28 अप्रैल को पूर्व महापौर सुरेश चन्द्र अवस्थी और विशिष्ट अतिथि लक्ष्य जनकल्याण समिति के अध्यक्ष एसके वाजपेई […]

Read More
Central UP

BBLC इण्टर कालेज खमरिया में क्रिकेट टूर्नामेंट का ब्लॉक प्रमुख ने फीता काटकर किया शुभारंभ

नया लुक संवाददाता खमरिया खीरी। स्थानीय BBLC इण्टर कालेज में स्वर्गीय पंडित रामनरेश अवस्थी की स्मृति में रविवार को क्रिकेट टूर्नामेन्ट का शुभारम्भ हो गया। क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में पहुचे ब्लॉक प्रमुख ने फीता काटकर खामरिया नाईट राइडर्स व मुस्कान इलेवन समर्दा के बीच मैच का शुभारंभ करवाया। […]

Read More
Central UP

जीवन ज्योति एकेडमी, सैनिक नगर तेलीबाग, लखनऊ में हाई स्कूल बोर्ड का शत प्रतिशत परीक्षा परिणाम

  जीवन ज्योति एकेडमी, सैनिक नगर तेलीबाग, लखनऊ में बोर्ड परीक्षा वर्ष-2024 का परिणाम आने के बाद छात्र-छात्राएं खुशी से झूम उठे।विद्यालय का परिणाम शत प्रतिशत रहा। विद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली छात्रा शुभी सिंह ने 89.3 तथा दूसरे स्थान पर श्रेया गौतम ने 88.1 तथा तीसरे स्थान पर रहने वाली खुशबू गुप्ता […]

Read More