कियारा आडवाणी पॉन्ड्स स्किन इंस्टीट्यूट की ब्रांड एंबेसेडर बनी

नई दिल्ली : 177 वर्षों से अधिक के इतिहास वाले सौंदर्य ब्रांड, पॉन्ड्स स्किन इंस्टीट्यूट ने आज एक प्रतिष्ठित सेलिब्रिटी चेहरे, कियारा आडवाणी को अपने ब्रांड एंबेसडर बनाने घोषणा की। कियारा आडवाणी की ब्रांड में वापसी के साथ, पॉन्ड्स स्किन इंस्टीट्यूट का लक्ष्य देश भर के प्रमुख उत्तरी बाजारों में पॉन्ड्स स्किन इंस्टीट्यूट के दर्शकों के साथ अपने संबंध को मजबूत करना है, जिससे सौंदर्य उद्योग में अपनी स्थिति फिर से हासिल कर सके।

पॉन्ड्स स्किन इंस्टीट्यूट वर्षों से तमाम त्वचा देखभाल के अच्छे प्रोडक्ट के पेटेंट्स को नवीनीकृत करने के लिए जाना जाता है। दूसरी ओर, कियारा ने सुंदरता और स्टाइल आइकन के रूप में देश का दिल जीता है, जिसने खुद को भारतीय सिनेमा में सबसे समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अभिनेत्रियों में से एक के रूप में स्थापित करते हुए कई वर्षों में अपनी सुंदरता से प्रेरित किया है।

यह साझेदारी त्वचा देखभाल के क्षेत्र में नवाचार और प्रेरणा जारी रखते हुए बेहतर विज्ञान, मनोरंजक कहानी कहने और उपभोक्ताओं के साथ सार्थक संबंध को बढ़ावा देने के माध्यम से ब्रांड के संदेश को बढ़ाने के लिए तैयार है।

पॉन्ड्स स्किन इंस्टीट्यूट के ब्राण्ड एंबेसेडर के रूप में इस घोषणा पर अपना उत्साह साझा करते हुए, भारतीय अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने कहा, “मुझे पॉन्ड्स स्किन इंस्टीट्यूट के साथ वापस आकर खुशी हो रही है, जो एक विरासत सौंदर्य ब्रांड है जो गुणवत्ता के प्रति समर्पण के लिए प्रसिद्ध है। इस नए अध्याय में उनके राजदूत के रूप में, मैं त्वचा देखभाल उत्कृष्टता के प्रति हमारी निरंतर प्रतिबद्धता की आशा करता हूं।”

एसोसिएशन के बारे में विस्तार से बताते हुए, प्रतीक वेद, स्किनकेयर हेड, ब्यूटी एंड वेलबीइंग, हिंदुस्तान यूनिलीवर लिमिटेड ने कहा, “हमें पॉन्ड्स परिवार में कियारा का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है, क्योंकि हम पॉन्ड्स स्किन इंस्टीट्यूट के एक नए युग की शुरुआत कर रहे हैं।

एक उल्लेखनीय सेलिब्रिटी होने के नाते, वह वह देश भर में अपनी प्रतिष्ठित सुंदरता और शैली के लिए भी प्रसिद्ध है। यह रणनीतिक साझेदारी त्वचा देखभाल में पॉन्ड्स स्किन इंस्टीट्यूट के नेतृत्व को सुनिश्चित करते हुए, आकांक्षात्मक सुंदरता के साथ नवाचार के विलय के प्रति हमारे समर्पण को रेखांकित करती है।”

कियारा आडवाणी पॉन्ड के नए टीवीसी में नजर आएंगी जो जल्द ही देश भर में पारंपरिक और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कब्जा करने के लिए तैयार है। पॉन्ड्स आधुनिक और पारंपरिक खुदरा दुकानों के साथ-साथ सभी ई-कॉमर्स/क्विक-कॉमर्स प्लेटफार्मों पर ऑनलाइन उपलब्ध है।

Biz News Business

डिजिटल पेमेंट सर्विस को बेहतर बनाने के लिए विदेश मंत्रालय _एसबीआई के बीच करार

  (रिपोर्ट. शाश्वत तिवारी) नई दिल्ली। विदेश मंत्रालय और भारतीय स्टेट बैंक (NSVACBAI) के बीच भारतीय प्रवासी श्रमिकों, भर्ती एजेंटों (RA) और ई-माइग्रेट पोर्टल के अन्य यूजर्स को एसबीआईई-पे नामक भुगतान गेटवे के माध्यम से एसबीआई की अतिरिक्त डिजिटल भुगतान सेवाएं प्रदान करने के लिए एक समझौता ज्ञापन (MOU) पर हस्ताक्षर किए गए हैं। विदेश […]

Read More
Biz News Business

उत्तर प्रदेश में एक दिन में सर्वाधिक दुर्घटना बीमा कर वाराणसी डाक परिक्षेत्र ने बनाया नया कीर्तिमान

नया लुक संवाददाता मात्र एक दिन में 2679 लोगों का दुर्घटना बीमा करके वाराणसी परिक्षेत्र ने उत्तर प्रदेश में बनाया रिकॉर्ड  उत्तर प्रदेश;  डाक विभाग के उपक्रम रूप में स्थापित इण्डिया पोस्ट पेमेंट्स बैंक ने पाँच वर्षों के अपने सफर में ‘आपका बैंक, आपके द्वार’ को प्रोत्साहित करते हुए तमाम नए आयाम स्थापित किये हैं। […]

Read More
Biz News Business

भूटान को आर्थिक संकट से बाहर निकालेगा भारत

थिम्पू। भूटान में भारत सरकार द्वारा समर्थित आर्थिक प्रोत्साहन कार्यक्रम (ESP) आधिकारिक तौर पर लॉन्च हो गया है। भूटान के प्रधानमंत्री शेरिंग टोबगे ने शनिवार को एक कार्यक्रम के दौरान 15 अरब डॉलर के ESP की घोषणा की। भूटान में भारत के राजदूत सुधाकर दलेला ने लॉन्च के समय ESP की पहली किश्त के लिए […]

Read More