CM Yogi: देश के अंदर धर्म के आधार पर मुसलमानों को आरक्षण पाने का कोई हक नहीं 

  • मोदी जी के नेतृत्व में देश की सीमाएं पूरी तरह सुरक्षित – योगी 
  • 400 पार के नारे से इंडी गठबंधन को चक्कर आने लगता है

उमेश चन्द्र त्रिपाठी 

फरेंदा महराजगंज। लोकसभा 63 महाराजगंज से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार पंकज चौधरी के समर्थन में आज शुक्रवार को फरेंदा में जैपुरिया इंटर कालेज के मैदान में एक विशाल चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पांच चरणों के चुनाव के बाद यह साफ हाे चुका है कि देश में एक बार फिर मोदी सरकार बनने जा रही है। 400 पार के नारे से इंडिया गठबंधन के लोगों को चक्कर आने लगता है। उन्होंने कहा कि अब आप का रुपया कब्रिस्तान में नहीं देश के विकास में खर्च हो रहा है। पहले की सरकारों में चार लोग टोपी पहन कर गरीबों की भूमि कब्जा कर लेते थे। अब ऐसा संभव नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश की सीमाएं पूरी तरह से सुरक्षित है। विकसित भारत संकल्प योजना के तहत पूरे देश में विकास के कार्य हो रहे हैं।

देश के अंदर मुसलमान धर्म के आधार पर आरक्षण पाने का हकदार नहीं हो सकता

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश के अंदर मुसलमान धर्म के आधार पर आरक्षण पाने का हकदार नहीं हो सकता है। कांग्रेस का घोषणा पत्र पढ़ेंगे तो उसमें गहरी साजिश की गई है। डा. बाबा साहब भीम राव अंबेडकर ने कहा था कि धर्म के आधार पर आरक्षण देश के विभाजन जैसा है।

महराजगंज लोकसभा क्षेत्र के फरेंदा में एक विशाल जनसमूह को संबोधित करने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भगवान राम का भव्य मंदिर व काशी विश्वनाथ मंदिर पूरी तरह सज गया है। मथुरा की तरफ हम लोग बढ़ रहे हैं। यह सिर्फ आप के वोट के कारण संभव हो सका है। आज अगर पटाखा भी तेज आवाज में फटता है, तो पाकिस्तान पहले ही जवाब दे देता है कि साहेब इसमें मेरा हाथ नहीं है । इंडिया गठबंधन के लोग तो आज भी पाकिस्तान की दुहाई देकर कहते हैं कि पाकिस्तान को कुछ मत बोलो, उसके पास तो एटम बम है तो क्या हमने अपना एटम बम फ्रीज में रखने के लिए बनाया है।

नया भारत किसी को छेड़ता नहीं है और जो छेड़ता है उसे छोड़ता भी नहीं है। कांग्रेस कहती है, कि हम आएंगे तो एससी और ओबीसी का आरक्षण मुसलमानों को बांटेंगे। यह लोग कहते हैं कि पर्सनल ला लाएंगे, इसका मतलब होता है देश में तालिबानी शासन लागू करेंगे। सभा को केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री व भाजपा प्रत्याशी पंकज चौधरी ने भी संबोधित किया।

योगी आदित्यनाथ के जयघोष से गूंजा फरेंदा

जीत का मंत्र दे गए योगी

महराजगंज सीट पर रिकॉर्ड मतों से जीत के लिए योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया। उन्होंने कहा कि मतदान में अभी सात दिन बचे हैं। प्रत्येक व्यक्ति पांच-पांच घर जाकर जनसंपर्क कर भाजपा के पक्ष में मतदान के लिए तैयार करें। सात दिनों में 35 परिवार का मतलब सौ मतदाता तैयार करें। जिनको एक जून को पूजा-पाठ के बाद फोन के माध्यम से सूचित कर बूथ पर जाकर मतदान अवश्य कराएं।

इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को विधायक नौतनवां ऋषि त्रिपाठी और फरेंदा के पूर्व विधायक बजरंग बहादुर सिंह ने बुके भेट कर स्वागत किया।

सभा को संबोधित करते वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी

इस अवसर पर भाजपा के जिलाध्यक्ष संजय पाण्डेय, निषाद पार्टी के जिलाध्यक्ष राम नाथ निषाद, नौतनवां विधायक ऋषि त्रिपाठी, पनियरा विधायक ज्ञानेन्द्र सिंह,सिसवा विधायक प्रेम सागर पटेल, सदर महराजगंज के विधायक जय मंगल कन्नौजिया, एडवोकेट अरविंद मिश्रा, नगर पंचायत आनन्द नगर के अध्यक्ष प्रतिनिधि राजेश जायसवाल, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष अरूण शुक्ला, हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व जिलाध्यक्ष नरसिंह पांडे, नौतनवां ब्लाक प्रमुख राकेश कुमार मद्धेशिया,भाजपा नेता दीपक बाबा, नौतनवां के चेयरमैन बृजेश मणि त्रिपाठी, पूर्व चेयरमैन गुड्डू खान समेत बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे।

सभा का संचालन विवेकानंद पांडे और अध्यक्षता भाजपा के जिलाध्यक्ष संजय पाण्डेय ने की।

Loksabha Ran

नई सरकार और परदे के पीछे की पूरी पटकथाः ऑफेंसिव डिफेंस के साथ एक बार फिर मोदी पूरी ताकत से एक्शन में

(शाश्वत तिवारी) जल्दबाजी में एक लाख रुपये का फैसला करना कांग्रेस को पड़ा भारी मुस्लिम महिलाओं ने रात में ही कर ली थी साढ़े आठ हजार लेने की तैयारी अखिलेश भी नहीं समझ पाए मोदी और शाह की चाल, फंस गए नीतीश और नायडु लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद यह स्पष्ट हुआ कि भाजपा […]

Read More
Loksabha Ran

विशेष लोकसभा चुनाव  2024: कमाल के निकले यूपी के शहजादे

अकेले पूरी भाजपा पर पड़े भारी, राहुल अखिलेश की जोड़ी से हारे भगवाई  यशोदा श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश में भाजपा को क्यों झेलनी पड़ी शर्मनाक हार? वह भी तब जब मोदी के चार सौ पार के ऐलान में यूपी की 80 की 80 सीट भी शामिल थी। यहां अयोध्या भी है,काशी,मथुरा भी है और ये सबके […]

Read More
Loksabha Ran

अमित शाह के गेम प्लान के कारण BJP को इस लोकसभा चुनाव में हुआ बड़ा नुकसान

योगी आदित्यनाथ की बात न मानना आज पड़ गया महंगा विधानसभा चुनाव के पहले एक बार फिर से साथ आए संगठन और सरकार भारतीय जनता पार्टी (BJP)  ने उत्तर प्रदेश (UP) में 10 साल का सबसे खराब प्रदर्शन किया है। यहां न केवल सीटों में गिरावट आई, बल्कि वोट प्रतिशत भी पार्टी के पक्ष में […]

Read More