यदि नौकरी, व्यवसाय में आ रही है बाधा तो पहने यह माला, व्यवधान हो जाएगा खत्म

  • यदि नौकरी, व्यवसाय में आ रही है बाधा तो पहने यह माला, व्यवधान हो जाएगा खत्म
  • शरीर में आत्मविश्वास और ऊर्जा बढ़ाने के लिए आप भी धारण कर सकते हैं गुलाबी हकीक माला
  • गुलाबी हकीक माला पहनने के चमत्कारी लाभ

ज्योतिषाचार्य डॉ उमाशंकर मिश्रा -9415087711

सूर्य ग्रह को प्रसन्न करने के लिए गुलाबी हकीक माला आप भी धारण कर सकते हैं। जिस हकीक में सफेद पट्टियां पाई जाती हैं उसे सर्वश्रेष्ठ माना जाता है। काला मानसिक संतुलन और तनाव के लिए, सफेद आध्यात्मिक शांति और वैराग्य के लिए, पीला हकीक निर्मिकता, धन और सुख समृद्धि के लिए, नीला हकीक अच्छी नींद और बुरे सपने से बचने के लिए होता है। लेकिन हम आपको यहां गुलाबी हकीक के बारे में बता रहे हैं।

गुलाबी हकीक माला का संबंध सूर्य से होता है, इसे धारण करने से शरीर में ऊर्जा का संचार होता है। व्यक्ति का जीवन हर प्रकार से सुखमय हो जाता है। यह माला पहनने से समाज में मान सम्मान बढ़ता है और आप लोगो के चहेते बन जाते हैं। यह माला लोगों को अपने और खींचती है, जिससे लोगों के बीच प्रेम बना रहता है।

गुलाबी हकीक माला पहनने से शरीर में आत्मविश्वास बढ़ता है, जिन लोगों के रिश्ते में खटास है या जीवन में दुःख का अनुभव हो रहा है तो ऐसे में व्यक्ति को यह माला जरूर पहननी चाहिए। गुलाबी हकीक माला पहनने से व्यक्ति को कार्य में अत्यधिक लाभ होता है। नौकरी में, व्यवसाय में जल्द ही उन्नति होने लगती है।

महिलाओं को ये तीन ग्रह करते हैं सबसे ज्यादा प्रभावित

गुलाबी हकीक माला पहनने से रुका हुआ कारोबार जल्द ही चलने लगता है। इतना ही नहीं, जिन लोगों को नौकरी नहीं मिल रही है या जिन लोगों को काम की तलाश में उनके पास खुद काम चलकर आता है। जो लोग अपने जीवन में समस्याओं का सामना कर रहे हैं, उन्हे यह माला जरूर पहननी चाहिए। यह माला व्यक्ति के सभी दुख दूर करने में प्रभावशाली है। यह माला भाग्य बदलने में कार्यरत है और यह माला धन को अपनी ओर खींचती है।

हकीक के अन्य लाभ:

हकीक की माला से जप करने से भगवान शिव प्रसन्न होते हैं। साथ ही हकीक की माला फेरने के साथ यदि हनुमानजी के किसी मंत्र का जप किया जाए, तो यह बहुत ही फायदेमंद सिद्ध होता है। हकीक को धारण करने से सभी तरह की बाधाएं दूर हो जाती हैं। हकीक पहनने से शनि, राहु एवं केतु के दोष दूर हो जाते हैं। हकीक को घर में या पास में रखने से सौभाग्य की वृद्धि होती है। जिसके पास असली हकीक होता है, वह कभी गरीब नहीं रहता और दरिद्रता का नाश हो जाता है।

Religion

सावन में इन वस्तुओं का श्रृंगार और अर्पण देता है एक करोड़ कन्यादान का पुण्यफल

भगवान शिव को चढ़ाते हैं प्राकृतिक चीजें, जानें क्यों इसका महत्व और क्या है फल… भोलेनाथ हैं प्रकृत्ति के देवता, उनका श्रृंगार प्रकृति करती है इसलिए चढ़ाते हैं कई वस्तुएं आचार्य डॉ. उमाशंकर मिश्रा सावन सोमवार से भगवान शिव का प्रिय महीना शुरू हो गया है। इस दौरान भक्त भगवान को कई प्राकृतिक चीजें चढ़ाते […]

Read More
Religion

आज समाप्त होगा अग्नि पंचक, जानें पंचक के प्रकार

आज यानी 27 जुलाई को दोपहर 1 बजे अग्नि पंचक समाप्त होगा। पंचक शब्द से आप शायद परिचित हों लेकिन पंचक क्या होता है, पंचक कितने तरह के होते हैं। शुभ और अशुभ पंचक कौन–कौनसे होते हैं, इसके बारे में जानिए: हिंदू धर्म में हर शुभ काम अच्छा मुहूर्त देखकर किया जाता है। भारतीय ज्योतिष […]

Read More
Religion

सावन विशेषः अपनी राशि के अनुसार करें भगवान शंकर की पूजा, होगी हर कामना पूर्ण, जानें

श्रावण मास  के प्रत्येक दिन किया जाता है भगवान शिव जी का पूजन …तो भोलेनाथ होंगे अत्‍यंत प्रसन्‍न और करेंगे आपकी सभी मनोकामना पूरी ज्योतिषाचार्य डॉ उमाशंकर मिश्रा सावन माह में श‍िवजी की पूजा का व‍िशेष महत्‍व माना गया है, लेकिन आप अपनी राश‍ि के अनुसार भोलेनाथ जी की पूजा करें तो श‍िवजी अत्‍यंत प्रसन्‍न […]

Read More