गोली लगने से प्रापर्टी डीलर की मौत

  • सुशांत गोल्फ सिटी क्षेत्र में हुई घटना का मामला
  • सुशांत गोल्फ सिटी क्षेत्र में दफ्तर में प्रापर्टी डीलर की मौत से सनसनी

ए अहमद सौदागर

लखनऊ। सुशांत गोल्फ सिटी क्षेत्र स्थित दफ्तर प्रापर्टी डीलर आदित्य मिश्रा की गोली लगने से मौत हो गई। उनका खून से लथपथ शव पड़ा मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। असलहे से चली गोली आदित्य की कनपटी के आर-पार हो गई।
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस आनन-फानन में घायल को अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
पुलिस घटना में इस्तेमाल पिस्टल कब्जे में लेकर मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। पुलिस मौत की वजह जमीन कारोबार में घाटा होने की बात कह रही है, जबकि आसपास के लोग आदित्य के साथ किसी अनहोनी होने की आशंका जता रहे हैं।

पूरे घटनाक्रम पर एक नजर

जानकारी के मुताबिक गोसाईगंज क्षेत्र के मलौली निवासी आदित्य मिश्रा जमीन का कारोबार करते थे। वे सुशांत गोल्फ सिटी क्षेत्र में दफ्तर बना रखा था। बताया जा रहा है कि सोमवार को आदित्य मिश्रा की गोली लगने से संदिग्ध हालात में मौत हो गई।
गोली जिस तरह से लगी है, उसे पूरी तरह से खुदकुशी नहीं माना जा सकता है। पुलिस खुदकुशी के अलावा अन्य दिशाओं में पड़ताल कर रही है।

हालात कर रहे हत्या का इशारा

सुशांत गोल्फ सिटी क्षेत्र स्थित प्रापर्टी डीलर के दफ्तर में कई जगह खून पड़ा और घटना में इस्तेमाल पिस्टल टेबल पर रखी मिलने से हालात पर गौर किया जाए तो हत्या की ओर इशारा कर रही है। वहीं पुलिस इस मामले में खुद को गोली मारकर मौत होने की बात कह रही है। पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है।

Central UP

गांजर की बेटी ने (CUET) प्रवेश परीक्षा में लहराया परचम,परिवार में खुशी का माहौल,बधाई देने वालों का लगा तांता

देश में 413 वां स्थान हासिल कर IIMC दिल्ली में अपना सपना करेगी पूरा खमरिया खीरी। गांजर क्षेत्र के मोहम्दापुर गांव में किसान की बेटी ने प्रारंभिक शिक्षा गांव में प्राप्त कर एक महत्वाकांक्षी पत्रकार के रूप में आईआईएमसी दिल्ली परिसर में पढ़कर देश समेत अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर देश की अलग पहचान बनाने का सपना […]

Read More
Central UP

चिनहट पुलिस की हकीकत: पुलिस मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर घायल फिर गिरफ्तार, साथी फरार

पुलिस का दावा 32 बोर की पिस्टल बरामद, अन्य बदमाशों की तलाश चिनहट क्षेत्र में रविवार की रात हुई घटना का मामला ए अहमद सौदागर लखनऊ। तारीख 19 मई दिन रविवार। स्थान मटियारी ओवरब्रिज। लोकसभा चुनाव का माहौल और दूसरे दिन यानी सोमवार को मतदान होना था इसके मद्देनजर चप्पे-चप्पे पर भारी संख्या पुलिस बल […]

Read More
Central UP

जेल वार्डरों की मौत की घटनाओं को भी दबा गए अफसर!

बीते वर्ष लखनऊ जिला जेल में भी हो चुकी वार्डर की मौत शासन में सेटिंग गेटिंग रखने वाले अफसरों पर नहीं होती कोई कार्यवाही लखनऊ। बीते सप्ताह फतेहगढ़ जिला जेल में अवकाश नहीं मिलने की वजह से एक वार्डर की मौत हो गई। इस मौत से आक्रोशित जेल के दर्जनों वार्डरों ने जेल प्रशासन की […]

Read More