निरहुआ और आम्रपाली की भोजपुरी फ़िल्म “चीख” की शूटिंग शुरू

आजमगढ़ । भोजपुरी फ़िल्म “चीख” की शूटिंग आज से भाजपा सांसद सह अभिनेता दिनेश लाल यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ में शुरू हो गई है। यहाँ फ़िल्म की शूटिंग आगामी एक माह तक चलेगी। इस फ़िल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे और संजय पांडेय मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे। फ़िल्म चीख की कहानी एक सस्पेंस थ्रिलर विषय पर आधारित है। फ़िल्म में एक्शन ,रहस्य और रोमांच भी भरपूर मात्रा में दिखाई पड़ेगा। फ़िल्म चीख में गीत संगीत के पहलू को भी विशेष तौर पर ध्यान रखा जा रहा है।

फ़िल्म चीख के बारे में बात करते हुए दिनेश लाल यादव कहते हैं कि अब वे कुछ चुनिंदा फिल्में ही शूट कर रहे हैं, अब वे सिर्फ वैसी भूमिकाएं ही करना चाहते हैं। जिनमें कोई खूबसूरत सन्देश हो, जो विषय भारतवर्ष के आम नागरिकों से सम्बंधित हो, जिज़ विषय को करने से भारतीय जनमानस में सकारात्मक संदेश जाए। सिर्फ मनोरंजन को माध्यम बनाकर फिल्में अब नहीं करनी। बिना सन्देश की फिल्में करने की अब इच्छा नहीं रही। यह फ़िल्म ऐसी ही एक विषय को इंगित करती हुई है इसीलिए हमने इसको करने के लिए हां बोला है। यह फ़िल्म समाज मे एक बेहतरीन उदाहरण प्रस्तुत करेगी। हम इस फ़िल्म की शूटिंग अपने संसदीय क्षेत्र में ही कर रहे हैं। इससे हमारा जनता के साथ सीधा सम्बन्ध भी स्थापित होते रहेगा। सुधीर सिंह और धीरज ठाकुर इस फ़िल्म को बनाने को लेकर काफी उत्सुक थे और इनलोगों ने एक अच्छी तैयारी के साथ मेकिंग शुरू किया है।

फ़िल्म के बारे में बात करते हुए आम्रपाली दुबे कहती हैं की यह फ़िल्म आधुनिक युग की चुनौतियों और उससे निबटने की तरकीबों पर आधारित है। फ़िल्म में बेहद संवेदनशील मुद्दे को उठाया गया है। हमलोग इस फ़िल्म की आत्मा को समझने के बाद ही इसकी तैयारियों में लग गए थे। यह एक बेहद खूबसूरत फ़िल्म बनेगी। सुधीर और धीरज ठाकुर इस फ़िल्म को एक अच्छी सोंच के साथ बना रहे हैं।

स्निप कॉर्पोरेशन के बैनर तले बन रही फिल्म चीख के निर्माता हैं सुधीर सिंह ने इस फ़िल्म के बारे में बताया कि जब यह कहानी उनके समक्ष लायी गयी तभी उन्होंने इसमें यह विचार कर लिया था कि इसे किसके साथ बनाना है और यह आज फलीभूत होने जा रहा है इससे बड़ी ख़ुशी और क्या हो सकती है? फ़िल्म की शूटिंग को हमने ऐसे समय पर शुरू किया है। जब ठंढी अपने चरम पर है लेकिन पूरी टीम तन्मयता से अपने काम मे लगी हुई है। हम यहां इस फ़िल्म को एक महीने तक फिल्मांकन करने वाले हैं।

फिल्म के स्टार कास्ट है : दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे, संजय पांडेय, प्रेम दुबे, लोटा तिवारी,रोहित सिंह मटरू, नीलम पांडेय, उल्लास सिंह, अशोक गुप्ता,संतोष श्रीवास्तव, संतोष पहलवान, पल्लवी कोहली, अर्चना सिंह,चंद्रकांत यादव आदि।

निर्माता : सुधीर सिंह, निर्देशक धीरज ठाकुर, लेखक धर्मेंद्र सिंह, छायांकन विजय मंडल, फाइट इकबाल सुलेमान डांस मास्टर कांय मुखर्जी राम देवन, आर्ट विजय कुमार। यह जानकारी फ़िल्म प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने दी।

Entertainment

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’ के पहला गाना जिंदगी तेरे नाम का टीजर रिलीज

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली फिल्म योद्धा के पहला गाना जिंदगी तेरे नाम टीजर रिलीज हो गया है। सागर आम्ब्रे और पुष्कर ओझा के निर्देशन में बनी ‘योद्धा’ का निर्माण करण जौहर ने किया है। ‘योद्धा’ के पहला गाना जिंदगी तेरे नाम का टीजर रिलीज हो गया है। करण जौहर ने अपने […]

Read More
Entertainment

दक्षिण भारतीय फिल्मों में डेब्यू को लेकर उत्साहित है जान्हवी कपूर

मुंबई। बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री जान्हवी कपूर दक्षिण भारतीय फिल्मों में डेब्यू को लेकर उत्साहित है। जान्हवी कपूर NTR जूनियर की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘देवरा: भाग-एक’ के जरिये दक्षिण भारतीय फिल्मों में डेब्यू करने जा रही है। यह फिल्म कोराताला शिव द्वारा निर्देशित और युवासुधा आर्ट्स और NTR आर्ट्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित […]

Read More
Entertainment homeslider

BOLLYWOOD की HOT BOMB करेगी यूपी में Police की नौकरी!

Sunny Leone के कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड वायरल चटखारे लेकर चौक-चौराहों तक पढ़ी, कही और सुनी जा रही है यह खबर नया लुक संवाददाता बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस (HOT ACTRESS) सनी लियोनी उत्तर प्रदेश में पुलिस की नौकरी करना चाह रही है। जानकर आप भी चौंक गए होंगे लेकिन यह बात तब […]

Read More