निरहुआ और आम्रपाली की भोजपुरी फ़िल्म “चीख” की शूटिंग शुरू

आजमगढ़ । भोजपुरी फ़िल्म “चीख” की शूटिंग आज से भाजपा सांसद सह अभिनेता दिनेश लाल यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ में शुरू हो गई है। यहाँ फ़िल्म की शूटिंग आगामी एक माह तक चलेगी। इस फ़िल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे और संजय पांडेय मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे। फ़िल्म चीख की कहानी एक सस्पेंस थ्रिलर विषय पर आधारित है। फ़िल्म में एक्शन ,रहस्य और रोमांच भी भरपूर मात्रा में दिखाई पड़ेगा। फ़िल्म चीख में गीत संगीत के पहलू को भी विशेष तौर पर ध्यान रखा जा रहा है।

फ़िल्म चीख के बारे में बात करते हुए दिनेश लाल यादव कहते हैं कि अब वे कुछ चुनिंदा फिल्में ही शूट कर रहे हैं, अब वे सिर्फ वैसी भूमिकाएं ही करना चाहते हैं। जिनमें कोई खूबसूरत सन्देश हो, जो विषय भारतवर्ष के आम नागरिकों से सम्बंधित हो, जिज़ विषय को करने से भारतीय जनमानस में सकारात्मक संदेश जाए। सिर्फ मनोरंजन को माध्यम बनाकर फिल्में अब नहीं करनी। बिना सन्देश की फिल्में करने की अब इच्छा नहीं रही। यह फ़िल्म ऐसी ही एक विषय को इंगित करती हुई है इसीलिए हमने इसको करने के लिए हां बोला है। यह फ़िल्म समाज मे एक बेहतरीन उदाहरण प्रस्तुत करेगी। हम इस फ़िल्म की शूटिंग अपने संसदीय क्षेत्र में ही कर रहे हैं। इससे हमारा जनता के साथ सीधा सम्बन्ध भी स्थापित होते रहेगा। सुधीर सिंह और धीरज ठाकुर इस फ़िल्म को बनाने को लेकर काफी उत्सुक थे और इनलोगों ने एक अच्छी तैयारी के साथ मेकिंग शुरू किया है।

फ़िल्म के बारे में बात करते हुए आम्रपाली दुबे कहती हैं की यह फ़िल्म आधुनिक युग की चुनौतियों और उससे निबटने की तरकीबों पर आधारित है। फ़िल्म में बेहद संवेदनशील मुद्दे को उठाया गया है। हमलोग इस फ़िल्म की आत्मा को समझने के बाद ही इसकी तैयारियों में लग गए थे। यह एक बेहद खूबसूरत फ़िल्म बनेगी। सुधीर और धीरज ठाकुर इस फ़िल्म को एक अच्छी सोंच के साथ बना रहे हैं।

स्निप कॉर्पोरेशन के बैनर तले बन रही फिल्म चीख के निर्माता हैं सुधीर सिंह ने इस फ़िल्म के बारे में बताया कि जब यह कहानी उनके समक्ष लायी गयी तभी उन्होंने इसमें यह विचार कर लिया था कि इसे किसके साथ बनाना है और यह आज फलीभूत होने जा रहा है इससे बड़ी ख़ुशी और क्या हो सकती है? फ़िल्म की शूटिंग को हमने ऐसे समय पर शुरू किया है। जब ठंढी अपने चरम पर है लेकिन पूरी टीम तन्मयता से अपने काम मे लगी हुई है। हम यहां इस फ़िल्म को एक महीने तक फिल्मांकन करने वाले हैं।

फिल्म के स्टार कास्ट है : दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे, संजय पांडेय, प्रेम दुबे, लोटा तिवारी,रोहित सिंह मटरू, नीलम पांडेय, उल्लास सिंह, अशोक गुप्ता,संतोष श्रीवास्तव, संतोष पहलवान, पल्लवी कोहली, अर्चना सिंह,चंद्रकांत यादव आदि।

निर्माता : सुधीर सिंह, निर्देशक धीरज ठाकुर, लेखक धर्मेंद्र सिंह, छायांकन विजय मंडल, फाइट इकबाल सुलेमान डांस मास्टर कांय मुखर्जी राम देवन, आर्ट विजय कुमार। यह जानकारी फ़िल्म प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने दी।

Entertainment

गाना हुआ लॉन्चः ‘पापा कहते हैं 2.0’ में देखिए आमिर का क्रिएशन और उदित की जादुई आवाज

आमिर खान ने लांच किया फ़िल्म श्रीकांत – आ रहा है सबकी आखें खोलने का गाना पापा कहते – 2.0 मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आमिर ख़ान ने राजकुमार राव की फ़िल्म श्रीकांत – आ रहा है सबकी आंखें खोलने का गाना पापा कहते – 2.0 रिलीज किया है। ‘श्रीकांत- आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ का […]

Read More
Entertainment

संजय भूषण पटियाला को मंदाकिनी के हाथों मिला ICCA 2024 अवॉर्ड

  भारतीय फिल्म और मनोरंजन जगत में संजय भूषण पटियाला को आज एक और पुरस्कार से सम्मानित किया गया । मुम्बई के होटल सहारा में आज ICCA ( अंतरराष्ट्रीय कन्टेन्ट क्रियेटर अवॉर्ड ) समारोह का आयोजन किया गया था । इस समारोह में देश विदेश की तमाम बड़ी हस्तियॉं मौजूद थीं । इसी समारोह में […]

Read More
Entertainment

लव यू शंकर : बनारस की पृष्ठभूमि में शिव की आराधना और रूद्र के पुनर्जन्म की दिलचस्प दास्तां

कलाकार : श्रेयस तलपदे, तनीषा मुखर्जी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह, हेमंत पांडे, मन गांधी, इलाक्षी गुप्ता पटकथा : रवींद्र राम पाटिल और प्रियांक मेहता निर्देशक : राजीव एस. रूईया निर्माता : सुनीता देसाई और तेजस देसाई संगीत : वरदान सिंह रेटिंग : 4 स्टार किस भी चीज़ में ध्यान लगाने के लिए दिये जाने वाले […]

Read More