ज्यादा सता रही है ठंड तो ऐसे करें सेक्स और ले भरपूर मजा…

  • कुछ इस तरह से ठंडक में पार्टनर को करें गर्म और लें सेक्स का अनोखा आनंद

लखनऊ। ठंडक का मौसम कई चीजों के लिए बड़ा ही मजेदार होता है। यदि आप तीखा, चटपटा और मसालेदार खाने के शौकीन हैं तो ठंडक में आप इसका लुत्फ उठा सकते हैं। साथ ही यदि आप शादीशुदा हैं या फिर अपने गर्लफ्रेंड के साथ लिव-इन में रहते हैं तो ये समय आपके लिए बेहद खास है। ठंड के कारण आपका पार्टनर आपसे बिल्कुल चिपक कर सोता है, जिससे उसे गर्म करना और सेक्स का आनंद उठाना आसान होता है।

इस मौसम में लोग SEX का खूब मजा लेते हैं। लेकिन जब ठंड ज्यादा बढ़ जाती है तो लोग सेक्स को छोड़ देते हैं। लेकिन ठंड में सेक्स करना आपकी सेहत के लिए अच्छा है। एक कंबल के नीचे पार्टनर से सम्भोग करना हमेशा ही एक शानदार अनुभव हो सकता है। कई बार ठंड में अपने शरीर को सेक्स के लिए गर्म करना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। इसके लिए आप कई प्रयास करते होंगे, जिसमे कई बार आपको सफलता मिलती होगी तो कई बार आप इसमें सफल नहीं हो पाए होंगे।

यदि आप भी ठंड के इस कड़कड़ाते सीजन में सेक्स इंज्वॉय करना चाहते हैं तो आप ये चार नुस्खे आजमा सकते हैं। पहला- चाय पीएं, दूसरा घुटने तक ऊंचे मोज़े पहनें और दो नुस्खे आपको सेक्स के दौरान आजमाने हैं, वो जानें बस… पूरी ठंडक आप गर्मी ही महसूस करेंगे।

बेहतर सेक्स का मजा पाने के लिए मोज़े पहनें

सर्दियों के दौरान गर्म मोज़े पहन कर ही सेक्स क्रिया का पहला चरण यानी फोर-प्ले शुरू करें। यानी अगर आपके पैर गर्म रहेंगे तो आपका पार्टनर आपका साथ देगा। क्यों? यह वैज्ञानिक रूप से सिद्ध है कि जब एक महिला के पैर गर्म होते हैं, तो उसके पास प्यार करने के दौरान चरमोत्कर्ष तक पहुंचने की बेहतर संभावना होती है। ठंड के महीनों में हम अक्सर गर्म स्टॉकिंग्स निकालते हैं। यह गर्म तो होती ही हैं, लेकिन यह सर्दियों के सेक्स में आपको मदद भी कर सकती हैं।

ओरल सेक्स से पहले पिएं गर्मागर्म चाय

यदि आपका पार्टनर और आप एक-दूसरे को ओरल सेक्स का मजा देते हैं तो एक ट्रिक आजमाएं। एक कप चाय बनाकर पिएं। गर्म भावना पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए बहुत अच्छी है। यह आपके सम्भोग क्रिया को सर्द रात में जल्दी गर्म कर सकता है। वह सोचेगा कि आप सोफे पर एक आरामदायक रात बिताने की तैयारी कर रही हैं। दरअसल, आप एक पेय लेंगी, इसे अपने मुंह के चारों ओर घुमाएंगी, और फिर अपने साथी को अपने जीवन का सबसे अच्छा ओरल सेक्स देंगी।

स्पून के पोजीशन में होकर करें सेक्स

इस पोजीशन में सेक्स करने पर आप अपनी पार्टनर के बेहद करीब रह पाएंगे और उनके शरीर को पूरी तरह महसूस कर पाएंगे। इस पोजीशन में सेक्स करने के लिए आपको अपनी पार्टनर के पीछे लेटना है। आपको अपने एक कंधे के बल लेटना है। ऐसे में पुरुष पीछे से महिला में प्रवेश कर सकता है। यह सेक्स पोजीशन आपको पूरी तरह गर्म कर देगी और इस दौरान आप अपनी पार्टनर से बातचीत भी कर सकते हैं। आपको यहां सेक्सी बातें करनी होंगी जिससे आपकी पार्टनर को अच्छा महसूस हो।

तेल से मालिश कर दें तो मजा होगा चौगुना

सर्दी में अगर आप अपने पार्टनर को जैतून के तेल से थोड़ी देर के लिए मालिश कर दें तो आपको एक सुखद अनुभूति मिलेगी। ये मालिश आपको सेक्स की ओर भी ले जाएगी। ये तेल मालिश अक्सर त्वचा पर झुनझुनी और सनसनी पैदा करती है, जो हमेशा एक अच्छा स्पर्श होता है।आप अपने पार्टनर की मालिश करें।

मालिश करना सर्दियों में काफी ज्यादा बेहतर हो सकता है। यह बहुत सेक्सी भी है और रोमांचक भी है। जब आपकी पार्टनर आपकी मालिश करेगी या आप उनकी मालिश करेंगे, तो उन्हें बहुत अच्छा एहसास होगा। सावधान रहें कि आप इनका उपयोग कहां करते हैं।

Delhi Wah Zindagi

टेक्नोलॉजी के साथ-साथ तेजी से बढ़ चला यह गंदा कारोबार…

  पोर्नोग्राफी एक बड़ा कारोबार बन गई है। जिसके दायरे में ऐसे फोटो, वीडियो, टेक्स्ट, ऑडियो और अन्य सामग्री आती है, जो यौन, यौन कृत्यों और नग्नता पर आधारित होती है। पोर्न कंटेंट डाउनलोड की बात करें तो टॉप 10 शहरों में छह शहर भारत के हैं। दुनिया में गूगल ट्रेंड डाटा के हिसाब से […]

Read More
National Uncategorized Wah Zindagi West Bengal

बांग्लादेश : BNP के सभी सात सांसदों ने दिया इस्तीफा

ढाका। बंगलादेश नेशनल पार्टी (BNP) के सभी सात सांसदों ने देश की राष्ट्रीय संसद से इस्तीफा दे दिया है। सांसदों ने शनिवार को ढाका के गोलाबाग में एक रैली में यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि पार्टी के निर्णय के अनुसार उन्होंने पार्टी के कार्यवाहक अध्यक्ष तारिक रहमान के निर्देश पर इस्तीफा भेजा है। देश […]

Read More
Wah Zindagi West Bengal

Big News : अर्पिता के वार्डरोब से मिले सेक्स….

कोलकाता। लगभग 20 घंटों के तलाशी अभियान के दौरान अर्पिता मुखर्जी के बेलघरिया स्थित फ्लैट से लगभग 28 करोड़ रुपये बरामद होने के साथ ही ED अधिकारियों को कुछ और भी हाथ लगा। हालांकि यह बहुत ही व्यक्तिगत चीज थी। बताया जा रहा है कि अर्पिता के वार्डरोब से दो सेक्स टॉय भी मिले थे। […]

Read More