खटिक सोनकर समाज के स्थापना दिवस पर गरजे सोनकर समाज के लोग,

  • बिना सोनकर समाज को साथ लिए नहीं बनेगी किसी भी राजनीतिक दल की 2024 लोकसभा में पूर्ण बहुमत की सरकार

लखनऊ। प्रयागराज में प्रयाग संगीत समिति सिविल लाइंस में अखिल भारतीय खटिक सोनकर समाज ने अपने स्थापना दिवस समारोह पर समाज के अधिवक्ताओं व बौद्धिक लोगों को समाज में उत्कृष्ट कार्य करने को लेकर सम्मानित किया।

अखिल भारतीय खटिक सोनकर समाज के जिलाध्यक्ष जितेन्द्र सोनकर कामू ने बताया कि समाज के तेज़ तर्रार न्याय के प्रहरी रहे अधिवक्ताओं का सम्मान करके समाज के उच्च पदों पर बैठे प्रशासनिक अधिकारियों व अधिवक्ताओं को माला पहनाकर बुके देकर सम्मानित किया गया।

इस दौरान जौनपुर मछली शहर से सपा विधायक मुख्य अतिथि डॉ रागिनी सोनकर ने बोलते हुए कहा कि खटिक सोनकर समाज देश की आज़ादी में अपनी कुर्बानी दी लेकिन इनका नाम आज़ादी के योगदान में कोई नहीं जानता है।

आज इस आधुनिक समय में आपके सोनकर समाज की बेटी विधायक हैं जो सोनकर समाज से है अगर अपना सोनकर खटिक समाज एकजुट रहा तो वो दिन दूर नहीं जब हमारे समाज का प्रतिनिधित्व सभी राजनीतिक दलों में सांसद और विधायक के रूप में सदन में देखने को मिलेगा।

इसलिए अबकी बार 2024 लोकसभा चुनाव में बिना सोनकर खटिक समाज को साथ लिए पूर्ण बहुमत की किसी भी दल की सरकार नहीं बनने पाऐगी।

बाइट  : डॉ रागिनी सोनकर, विधायक,सपा, जौनपुर।

बाइट : जितेंद्र सोनकर कामू, ज़िलाध्यक्ष, अखिल भारतीय खटिक सोनकर समाज, प्रयागराज।

बाइट : मतेश चंद्र सोनकर,पूर्व मंत्री,बसपा, कौशांबी।

Central UP homeslider Purvanchal Raj Dharm UP Uttar Pradesh

लो.. जी! जिसका डर था, वो हो गया… UP POLICE  भर्ती परीक्षा निरस्त

अब छह बाद होगी पुलिस भर्ती परीक्षा, निशुल्क बसें उपलब्ध कराएगी सरकार पेपर लीक मामले में जी का जंजाल बनी परीक्षा, सकते में पुलिस विभाग देवेंद्र मिश्र लखनऊ। यूं तो चुनाव के पहले बेरोजगारी के सवाल को पटरी से हर सरकार उतारना चाहती है। उसी तर्ज पर उत्तर प्रदेश में महंत आदित्यनाथ की अगुआई वाली […]

Read More
Central UP Purvanchal Uttar Pradesh

कासगंज में ट्रेक्टरी ट्रॉली के पलटने से 15 श्रद्धालुओं की मौत, कई घायल

कासगंज। उत्तर प्रदेश में कासगंज जिले के थाना पटियाली क्षेत्र में दरियावगंज के पास शनिवार को माघ पूर्णिमा के दिन कादरगंज गंगा घाट पर गंगा स्नान करने जाते हुये श्रद्धालुओं से भरी ट्रेक्टर ट्रॉंली के तालाब में गिरने से 15 श्रद्धालुओं की मौत हो गयी और कई अन्य घायल हो गए। पुलिस सूत्रों के अनुसार […]

Read More
Purvanchal

क्षेत्रीय पर्यटन अधिकारी ने निरंजना होटल को 60 वर्ष के लिए जगदीश गुप्त को सौंपा हस्तांतरण पत्र

उमेश चन्द्र त्रिपाठी सोनौली/महराजगंज। भारत नेपाल बॉर्डर पर स्थित सोनौली कस्बे में राही पर्यटक आवास गृह (निरंजना होटल) को पर्यटन अनुभाग उत्तर प्रदेश शासन द्वारा लुंबिनी विजिट प्राइवेट लिमिटेड को लीज पर दे दिया है। आज शुक्रवार को क्षेत्रीय पर्यटन अधिकारी गोरखपुर रवि कांत मिश्रा ने सोनौली पहुंच कर लुंबिनी विजिट प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक […]

Read More