इस सितंबर, एंड पिक्चर्स पर ‘सर्कस’ के प्रीमियर के साथ देखिए कॉमेडी का महा सर्कस

लखनऊ। हंसी के सैलाब में खो जाने के लिए हो तैयार हो जाइए क्योंकि एंड पिक्चर्स पर फिल्म ‘सर्कस’ के प्रीमियर के साथ बेतहाशा कॉमेडी की जोरदार बरसात होने वाली है। ये फिल्म सबको हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देगी और अपने दिलचस्प किरदारों, चुटीले वन-लाइनर्स और हंसी के धमाल के साथ दर्शकों को गुदगुदी की मजेदार सवारी कराएगी। जहां एंड पिक्चर्स लगातार बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन फिल्में दिखा रहा है, वहीं 16 सितंबर को रात आठ बजे फिल्म सर्कस का प्रीमियर होने वाला है जो ढेर सारे मनोरंजन और हंसी-मजाक से सराबोर एक शाम के साथ दर्शकों को रोज के रूटीन से अलग पागलपन की अजीबोगरीब दुनिया के दीदार कराएगी।

सर्कस में शानदार सितारों की बारात आपका मनोरंजन करेगी, जिनमें जोश से भरे रणवीर सिंह, जैकलीन फर्नांडिस, पूजा हेगड़े, वरुण शर्मा, सिद्धार्थ जाधव, जॉनी लीवर और व्रजेश हिरजी जैसे इंडस्ट्री के शानदार कलाकार हैं। ये सभी कलाकार एक ऐसा सिनेमाई अनुभव लेकर आ रहे हैं कि आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे। ऑल-टाइम एंटरटेनर रोहित शेट्टी ने इस फिल्म का निर्देशन किया है, जो जोरदार हंसी से भरा एंटरटेनमेंट परोसने के लिए जाने जाते हैं। इन सबके बीच इस फिल्म का गाना ‘करंट लगा रे’ जबर्दस्त तड़का लगाएगा, जिसे 87 मिलियन व्यूज़ हासिल हो चुके हैं। इसमें दीपिका पादुकोण और उनकी मस्त अदाएं आपको झूमने पर मजबूर कर देंगी।

हंसी की पृष्ठभूमि से सजी फिल्म सर्कस में दो हमशक्ल जुड़वा जोड़ी की कहानी है जो जन्म से ही एक दूसरे से अलग हो जाते हैं, लेकिन इत्तेफाक से वो एक ही शहर में फिर से मिलते हैं। ऐसे में बड़ी अजीब स्थितियां बनती है और जब हंसी का ऐसा हंगामा हो तो दर्शक भी अपनी सीट से बंधे रहेंगे। तो आप भी सर्कस के प्रीमियर के साथ हंसी के इस महाकुंभ में शामिल हो जाइए, 16 सितंबर को रात आठ बजे सिर्फ एंड पिक्चर्स पर।

अपना रोमांच ज़ाहिर करते हुए जॉनी लीवर ने कहा,कि हंसी एक ऐसी भाषा है, जिसे सारी दुनिया समझती है, जो लोगों को एक साथ लाती है और यह फिल्म तो हंसी का एक जश्न मनाती है। हमें यकीन है कि कलाकारों की शानदार कॉमिक टाइमिंग और मनोरंजक कहानी सर्कस को एक देखने लायक फिल्म बना देगी। मैं इस बात को लेकर वाकई बेहद उत्साहित हूं कि दर्शकों को एंड पिक्चर्स पर इस फिल्म का मजा लेने का एक और मौका मिलेगा।

सिद्धार्थ जाधव ने कहा, कि मैं रोहित सर का वाकई शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया और मुझे सर्कस का हिस्सा बनाया। यह एक ऐसी फिल्म है, जो बेपनाह हंसी और बेहतरीन मनोरंजन का वादा करती है। ऐसे शानदार एंटरटेनमेंट डायरेक्टर के साथ काम करना बेहद खुशनुमा अनुभव है, जो बतौर कलाकार आपको एक बदलाव का एहसास कराते हैं। इस रोल में उन्होंने मुझसे बेहतरीन काम कराया है। यह फिल्म उनकी लगन और उनकी काबिलियत की एक और मिसाल है और इस फिल्म का हिस्सा बनकर मुझे बेहद खुशी है। मेरा मानना है कि इस फिल्म के साथ एंड पिक्चर्स के दर्शक कॉमेडी और जबर्दस्त हंगामे की एक मजेदार सवारी करेंगे।

Entertainment

गाना हुआ लॉन्चः ‘पापा कहते हैं 2.0’ में देखिए आमिर का क्रिएशन और उदित की जादुई आवाज

आमिर खान ने लांच किया फ़िल्म श्रीकांत – आ रहा है सबकी आखें खोलने का गाना पापा कहते – 2.0 मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आमिर ख़ान ने राजकुमार राव की फ़िल्म श्रीकांत – आ रहा है सबकी आंखें खोलने का गाना पापा कहते – 2.0 रिलीज किया है। ‘श्रीकांत- आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ का […]

Read More
Entertainment

संजय भूषण पटियाला को मंदाकिनी के हाथों मिला ICCA 2024 अवॉर्ड

  भारतीय फिल्म और मनोरंजन जगत में संजय भूषण पटियाला को आज एक और पुरस्कार से सम्मानित किया गया । मुम्बई के होटल सहारा में आज ICCA ( अंतरराष्ट्रीय कन्टेन्ट क्रियेटर अवॉर्ड ) समारोह का आयोजन किया गया था । इस समारोह में देश विदेश की तमाम बड़ी हस्तियॉं मौजूद थीं । इसी समारोह में […]

Read More
Entertainment

लव यू शंकर : बनारस की पृष्ठभूमि में शिव की आराधना और रूद्र के पुनर्जन्म की दिलचस्प दास्तां

कलाकार : श्रेयस तलपदे, तनीषा मुखर्जी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह, हेमंत पांडे, मन गांधी, इलाक्षी गुप्ता पटकथा : रवींद्र राम पाटिल और प्रियांक मेहता निर्देशक : राजीव एस. रूईया निर्माता : सुनीता देसाई और तेजस देसाई संगीत : वरदान सिंह रेटिंग : 4 स्टार किस भी चीज़ में ध्यान लगाने के लिए दिये जाने वाले […]

Read More