इस सितंबर, एंड पिक्चर्स पर ‘सर्कस’ के प्रीमियर के साथ देखिए कॉमेडी का महा सर्कस

लखनऊ। हंसी के सैलाब में खो जाने के लिए हो तैयार हो जाइए क्योंकि एंड पिक्चर्स पर फिल्म ‘सर्कस’ के प्रीमियर के साथ बेतहाशा कॉमेडी की जोरदार बरसात होने वाली है। ये फिल्म सबको हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देगी और अपने दिलचस्प किरदारों, चुटीले वन-लाइनर्स और हंसी के धमाल के साथ दर्शकों को गुदगुदी की मजेदार सवारी कराएगी। जहां एंड पिक्चर्स लगातार बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन फिल्में दिखा रहा है, वहीं 16 सितंबर को रात आठ बजे फिल्म सर्कस का प्रीमियर होने वाला है जो ढेर सारे मनोरंजन और हंसी-मजाक से सराबोर एक शाम के साथ दर्शकों को रोज के रूटीन से अलग पागलपन की अजीबोगरीब दुनिया के दीदार कराएगी।

सर्कस में शानदार सितारों की बारात आपका मनोरंजन करेगी, जिनमें जोश से भरे रणवीर सिंह, जैकलीन फर्नांडिस, पूजा हेगड़े, वरुण शर्मा, सिद्धार्थ जाधव, जॉनी लीवर और व्रजेश हिरजी जैसे इंडस्ट्री के शानदार कलाकार हैं। ये सभी कलाकार एक ऐसा सिनेमाई अनुभव लेकर आ रहे हैं कि आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे। ऑल-टाइम एंटरटेनर रोहित शेट्टी ने इस फिल्म का निर्देशन किया है, जो जोरदार हंसी से भरा एंटरटेनमेंट परोसने के लिए जाने जाते हैं। इन सबके बीच इस फिल्म का गाना ‘करंट लगा रे’ जबर्दस्त तड़का लगाएगा, जिसे 87 मिलियन व्यूज़ हासिल हो चुके हैं। इसमें दीपिका पादुकोण और उनकी मस्त अदाएं आपको झूमने पर मजबूर कर देंगी।

हंसी की पृष्ठभूमि से सजी फिल्म सर्कस में दो हमशक्ल जुड़वा जोड़ी की कहानी है जो जन्म से ही एक दूसरे से अलग हो जाते हैं, लेकिन इत्तेफाक से वो एक ही शहर में फिर से मिलते हैं। ऐसे में बड़ी अजीब स्थितियां बनती है और जब हंसी का ऐसा हंगामा हो तो दर्शक भी अपनी सीट से बंधे रहेंगे। तो आप भी सर्कस के प्रीमियर के साथ हंसी के इस महाकुंभ में शामिल हो जाइए, 16 सितंबर को रात आठ बजे सिर्फ एंड पिक्चर्स पर।

अपना रोमांच ज़ाहिर करते हुए जॉनी लीवर ने कहा,कि हंसी एक ऐसी भाषा है, जिसे सारी दुनिया समझती है, जो लोगों को एक साथ लाती है और यह फिल्म तो हंसी का एक जश्न मनाती है। हमें यकीन है कि कलाकारों की शानदार कॉमिक टाइमिंग और मनोरंजक कहानी सर्कस को एक देखने लायक फिल्म बना देगी। मैं इस बात को लेकर वाकई बेहद उत्साहित हूं कि दर्शकों को एंड पिक्चर्स पर इस फिल्म का मजा लेने का एक और मौका मिलेगा।

सिद्धार्थ जाधव ने कहा, कि मैं रोहित सर का वाकई शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया और मुझे सर्कस का हिस्सा बनाया। यह एक ऐसी फिल्म है, जो बेपनाह हंसी और बेहतरीन मनोरंजन का वादा करती है। ऐसे शानदार एंटरटेनमेंट डायरेक्टर के साथ काम करना बेहद खुशनुमा अनुभव है, जो बतौर कलाकार आपको एक बदलाव का एहसास कराते हैं। इस रोल में उन्होंने मुझसे बेहतरीन काम कराया है। यह फिल्म उनकी लगन और उनकी काबिलियत की एक और मिसाल है और इस फिल्म का हिस्सा बनकर मुझे बेहद खुशी है। मेरा मानना है कि इस फिल्म के साथ एंड पिक्चर्स के दर्शक कॉमेडी और जबर्दस्त हंगामे की एक मजेदार सवारी करेंगे।

Entertainment

लाडो फेम निर्देशक से खास बातचीत: अब बॉलीवुड में दिखने लगा है गोरखपुर का जलवा

  सबसे कम उम्र के निर्देशक, एडिटर और सिनेमाटोग्राफर हैं प्रकर्ष बॉलीवुड में अब दिखने लगा है गोरखपुर का जलवा  सत्येन्द्र शुक्ल अभी तक म्यूजिक विडिओ में धूम मचा रहे सबसे कम उम्र के निर्देशक, सिनेमाटोग्राफर और एडिटर शॉट बाई इन्फ्लिक्ट यानी प्रकर्ष तिवारी ने ब्लैक होल मीडिया के बैनर से बॉलीवुड में एंट्री ले […]

Read More
Entertainment

‘स्कंदा’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर में मनाइए जबर्दस्त एक्शन का जश्न, आज ज़ी सिनेमा पर

  जब पर्दे पर जबर्दस्त एक्शन और रोमांच का जादू चलता है तो दर्शकों को मिलता है ढेर सारा यादगार मनोरंजन! और फिल्म ‘स्कंदा’ इसी बात की एक सटीक मिसाल है। तो आप भी जबर्दस्त एक्शन, झूमने लायक डांस, दमदार परफॉर्मेंस और रोमांच से भरी कहानी का मजा लेने के लिए तैयार हो जाएगी क्योंकि […]

Read More
Entertainment

एक बार और चोट पहुँचाने की कोशिश की आमिर खान ने… ‘महाराज’ को बनाया माध्यम

वैष्णव सम्प्रदाय और सनातन धर्म के ऊपर कुठाराघात है फ़िल्म “महाराज” केवल हिंदू समाज को बदनाम करने के लिए बनाई गई फ़िल्म, नहीं होना चाहिए- संजय भट्ट भारतीय फिल्म जगत में कुछ लोग विवादों में जान-बूझकर बने रहना चाहते हैं। उनको लगता है कि विवादों के बगैर उनको शोहरत हासिल नहीं हो सकती। कुछ लोग […]

Read More