पांच सुपर स्टाइलिश ओटीटी स्टार्स जिन्होंने अपने फैशन सेंस से हमें मदहोश कर दिया

लखनऊ। ओटीटी प्लेटफार्मों ने दर्शकों को मनोरंजन का एक नया पट्टा प्रदान किया है, साथ ही इसने कई अभिनेताओं पर स्पॉटलाइट भी चमकाई है। जहां OTT प्लेटफॉर्म्स ने कई अभिनेताओं की लोकप्रियता में इजाफा किया है, तो कुछ मामलों में उन्हें रातोंरात सितारों में बदल दिया है। हालाँकि, बड़ी शक्ति के साथ बड़ी ज़िम्मेदारी आती है ! अभिनेताओं की ऑन स्क्रीन लोकप्रियता भी अभिनेताओं के ऑफ स्क्रीन व्यक्तित्व में रुचियों में तब्दील हो जाती है। जिससे उन्हें हर आउटिंग और यहां तक ​​कि सोशल मीडिया पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए मजबूर होना पड़ता है। जबकि दर्शक शो में उनके प्रदर्शन के बारे में उत्साहित हैं, फैशन पुलिस लगातार उनके हर कदम पर नजर रख रही है, और यह कहना ग़लत नहीं होगा कि नीचे दिए गए सितारे फैशन के लिए एक मजबूत रुचि साबित हुए हैं, जो अपनी स्टाइल और सहजता से लोगों को आकर्षित करने में कामयाब रहे हैं। यहां ओटीटी से हमारे कुछ पसंदीदा स्टाइल आइकॉन पर एक नजर है।

भुवन अरोड़ा: हाल ही की ओटीटी सफलता फ़र्ज़ी में अपने बेजोड़ प्रदर्शन के साथ रातोंरात सनसनी और एक घरेलू नाम बने भुवन अरोड़ा ने वास्तव में खुद के लिए एक नाम बनाया है। जबकि प्रशंसक उन्हें स्क्रीन पर पसंद कर रहे हैं, हम उनके फैशनेबल व्यक्तित्व को ऑफ स्क्रीन नोट किए बिना नहीं रह सकते हैं जो उनके विभिन्न आउटिंग और सोशल मीडिया पेज के माध्यम से स्पष्ट है।

करण टैकर : स्टाइल की उत्तम समझ के लिए जाने जाने वाले, करण टैकर निस्संदेह ओटीटी दुनिया के सबसे फैशनेबल पुरुषों में से एक हैं। टीवी पर विभिन्न प्रदर्शनों के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करने के बाद, करण ने स्पेशल ऑप्स के साथ अपनी पहचान बनाई और हाल ही में ।

खाकी: द बिहार चैप्टर में अपने प्रदर्शन के लिए प्रशंसा और दिल जीते हैं। करण अपने रेड डैपर लुक्स और सोशल मीडिया पोस्ट्स के साथ अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स का मनोरंजन कर रहे हैं।

ताहा शाह बादुशा:

ताज : डिवाइडेड बाई ब्लड में प्रिंस मुराद के रूप में अपने प्रभावशाली और शक्तिशाली प्रदर्शन के साथ एक सरप्राइज पैकेज के रूप में उभरते हुए, ताहा शाह बादुशा की शानदार फैशन चॉइसेज़ कोई आश्चर्य की बात नहीं है। सौम्य और शालीन अभिनेता हर अवसर के लिए डैपर सूट, डेनिम्स से लेकर भारतीय परिधानों तक अपने सार्टोरियल विकल्पों के साथ एक स्थायी छाप छोड़ना जानते हैं। यहां देखिए अभिनेता अपने हालिया लुक्स से कुछ फैशन इंस्पिरेशन दे रहे हैं:

अली फजल: फिल्म और ओटीटी व्यवसाय के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक, अली फजल ने न केवल राष्ट्रीय स्तर पर बल्कि विश्व स्तर पर भी अपने प्रदर्शन से हलचल मचा दी है। बहुचर्चित गुड्डू भैया ने अपनी स्टाइलिंग चॉइस को सभी क्षेत्रों में स्थापित किया है और सभी मूड के लिए सही फैशन इंस्पो पेश की है।

विजय वर्मा :  वर्तमान में अपने हर आउटिंग से सबका ध्यान खींच रहे विजय वर्मा इस समय वास्तव में फैशन के ‘डार्लिंग’ हैं। रेड कार्पेट पर गज़ब और बोल्ड चॉइस से लेकर आउटिंग पर कैज़ुअल और ब्रीज़ी लुक तक, विजय उन पुरुषों को नोट्स दे रहे हैं जो इसे स्टाइलिश रहना पसंद करते हैं। यहां उनमें से कुछ लुक्स पर नज़र डालते हैं।

Entertainment

‘स्कंदा’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर में मनाइए जबर्दस्त एक्शन का जश्न, आज ज़ी सिनेमा पर

  जब पर्दे पर जबर्दस्त एक्शन और रोमांच का जादू चलता है तो दर्शकों को मिलता है ढेर सारा यादगार मनोरंजन! और फिल्म ‘स्कंदा’ इसी बात की एक सटीक मिसाल है। तो आप भी जबर्दस्त एक्शन, झूमने लायक डांस, दमदार परफॉर्मेंस और रोमांच से भरी कहानी का मजा लेने के लिए तैयार हो जाएगी क्योंकि […]

Read More
Entertainment

एक बार और चोट पहुँचाने की कोशिश की आमिर खान ने… ‘महाराज’ को बनाया माध्यम

वैष्णव सम्प्रदाय और सनातन धर्म के ऊपर कुठाराघात है फ़िल्म “महाराज” केवल हिंदू समाज को बदनाम करने के लिए बनाई गई फ़िल्म, नहीं होना चाहिए- संजय भट्ट भारतीय फिल्म जगत में कुछ लोग विवादों में जान-बूझकर बने रहना चाहते हैं। उनको लगता है कि विवादों के बगैर उनको शोहरत हासिल नहीं हो सकती। कुछ लोग […]

Read More
Entertainment

मास्क टीवी ने खरीदे मलयालम में बनी चार बड़ी फिल्मों के राइट्स, जल्द होंगी रीलिज

मुम्बई। मास्क टीवी OTT ने बड़ा धमाल करते हुए मलयालम भाषा में बनी चार बड़ी फिल्मों के राइट्स खरीद लिए हैं। इन फिल्मों को हिंदी सहित अन्य भाषाओं में शीघ्र ही रिलीज करने की तैयारी चल रही है । इन चार फिल्मों में मलयालम के सुपर स्टार अभिनेता मुमुट्टी की दो फिल्में और पृथ्वीराज की दो […]

Read More