पांच सुपर स्टाइलिश ओटीटी स्टार्स जिन्होंने अपने फैशन सेंस से हमें मदहोश कर दिया

लखनऊ। ओटीटी प्लेटफार्मों ने दर्शकों को मनोरंजन का एक नया पट्टा प्रदान किया है, साथ ही इसने कई अभिनेताओं पर स्पॉटलाइट भी चमकाई है। जहां OTT प्लेटफॉर्म्स ने कई अभिनेताओं की लोकप्रियता में इजाफा किया है, तो कुछ मामलों में उन्हें रातोंरात सितारों में बदल दिया है। हालाँकि, बड़ी शक्ति के साथ बड़ी ज़िम्मेदारी आती है ! अभिनेताओं की ऑन स्क्रीन लोकप्रियता भी अभिनेताओं के ऑफ स्क्रीन व्यक्तित्व में रुचियों में तब्दील हो जाती है। जिससे उन्हें हर आउटिंग और यहां तक ​​कि सोशल मीडिया पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए मजबूर होना पड़ता है। जबकि दर्शक शो में उनके प्रदर्शन के बारे में उत्साहित हैं, फैशन पुलिस लगातार उनके हर कदम पर नजर रख रही है, और यह कहना ग़लत नहीं होगा कि नीचे दिए गए सितारे फैशन के लिए एक मजबूत रुचि साबित हुए हैं, जो अपनी स्टाइल और सहजता से लोगों को आकर्षित करने में कामयाब रहे हैं। यहां ओटीटी से हमारे कुछ पसंदीदा स्टाइल आइकॉन पर एक नजर है।

भुवन अरोड़ा: हाल ही की ओटीटी सफलता फ़र्ज़ी में अपने बेजोड़ प्रदर्शन के साथ रातोंरात सनसनी और एक घरेलू नाम बने भुवन अरोड़ा ने वास्तव में खुद के लिए एक नाम बनाया है। जबकि प्रशंसक उन्हें स्क्रीन पर पसंद कर रहे हैं, हम उनके फैशनेबल व्यक्तित्व को ऑफ स्क्रीन नोट किए बिना नहीं रह सकते हैं जो उनके विभिन्न आउटिंग और सोशल मीडिया पेज के माध्यम से स्पष्ट है।

करण टैकर : स्टाइल की उत्तम समझ के लिए जाने जाने वाले, करण टैकर निस्संदेह ओटीटी दुनिया के सबसे फैशनेबल पुरुषों में से एक हैं। टीवी पर विभिन्न प्रदर्शनों के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करने के बाद, करण ने स्पेशल ऑप्स के साथ अपनी पहचान बनाई और हाल ही में ।

खाकी: द बिहार चैप्टर में अपने प्रदर्शन के लिए प्रशंसा और दिल जीते हैं। करण अपने रेड डैपर लुक्स और सोशल मीडिया पोस्ट्स के साथ अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स का मनोरंजन कर रहे हैं।

ताहा शाह बादुशा:

ताज : डिवाइडेड बाई ब्लड में प्रिंस मुराद के रूप में अपने प्रभावशाली और शक्तिशाली प्रदर्शन के साथ एक सरप्राइज पैकेज के रूप में उभरते हुए, ताहा शाह बादुशा की शानदार फैशन चॉइसेज़ कोई आश्चर्य की बात नहीं है। सौम्य और शालीन अभिनेता हर अवसर के लिए डैपर सूट, डेनिम्स से लेकर भारतीय परिधानों तक अपने सार्टोरियल विकल्पों के साथ एक स्थायी छाप छोड़ना जानते हैं। यहां देखिए अभिनेता अपने हालिया लुक्स से कुछ फैशन इंस्पिरेशन दे रहे हैं:

अली फजल: फिल्म और ओटीटी व्यवसाय के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक, अली फजल ने न केवल राष्ट्रीय स्तर पर बल्कि विश्व स्तर पर भी अपने प्रदर्शन से हलचल मचा दी है। बहुचर्चित गुड्डू भैया ने अपनी स्टाइलिंग चॉइस को सभी क्षेत्रों में स्थापित किया है और सभी मूड के लिए सही फैशन इंस्पो पेश की है।

विजय वर्मा :  वर्तमान में अपने हर आउटिंग से सबका ध्यान खींच रहे विजय वर्मा इस समय वास्तव में फैशन के ‘डार्लिंग’ हैं। रेड कार्पेट पर गज़ब और बोल्ड चॉइस से लेकर आउटिंग पर कैज़ुअल और ब्रीज़ी लुक तक, विजय उन पुरुषों को नोट्स दे रहे हैं जो इसे स्टाइलिश रहना पसंद करते हैं। यहां उनमें से कुछ लुक्स पर नज़र डालते हैं।

Entertainment

इस गाने के दम पर एक बार फिर लोगों के दिलों पर राज करने आ रही हैं अक्षरा

‘हंसी का खजाना’ गाने में अक्षरा के बोल्ड लुक को देखकर दर्शक हो जाएंगे फिदा यू-ट्यूब प्लेटफॉर्म पर पूरी दुनिया के लिए जारी हुआ अक्षरा का यह वीडियो मुंबई। भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री अक्षरा सिंह की फिल्म अक्षरा का गाना ‘हंसी का खजाना’ रिलीज हो गया है। अक्षरा और गायिका ममता राउत का शिक्षा […]

Read More
Entertainment

सलमान खान के घर पहुंचे ‘दबंग’, बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर दो-तीन राउंड फायरिंग

सुरक्षित हैं दबंग खान, लेकिन इलाके में फैली दहशत इसके पहले भी कई बार मिल चुकी है भाईजान को धमकी मायानगरी से शिवानंद चंद ‘दीपू ठाकुर’ की रिपोर्ट… मुम्बई। भोर का उजास अभी होना बाकी था। घड़ी की सूइयां करीब 4.50 बजा रही थी। रात का धुधलका धीरे-धीरे छंटने की ओर था, तभी बॉलीवुड के […]

Read More
Entertainment

लक्ष्य लालवानी और तान्या मानिकतला स्टारर फिल्म किल का टीजर रिलीज

मुंबई| लक्ष्य लालवानी और तान्या मानिकतला स्टारर फिल्म किल का टीजर रिलीज कर दिया गया है।  फिल्म किल की कहानी एक ट्रेन जर्नी के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आ रही है। निखिल नागेश भट्ट के निर्देशन में बनी एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘किल’ का टीजर जारी कर दिया है। इस फिल्म में लक्ष्य लालवानी, तान्या मानिकतला […]

Read More