इस फेस्टिव सीजन स्पार्क 6 एयर आपकी खुशियों को करेगा डबल

  • 7699 रुपए की कीमत वाले 6 एयर के साथ 799 रुपये में फ्री रहेगा ब्लूटुथ ईयरपीस
  • स्पार्क 6एयर (2 जीबी+32 जीबी) में है बिग डिस्प्ले, बिग बैटरी और शानदार कैमरा परफॉर्मेंस

नया लुक डेस्क। जगमग रोशनी का त्योहार दिवाली नजदीक ही है। फेस्टिव सीजन की आहट के साथ इस त्योहार में अपने परिवार और दोस्तों के साथ जश्न मनाने का काफी बेहतरीन और खुशनुमा माहौल बन गया है। इस सीजन में खुशियों को और बढ़ाने के लिए आप अपने प्रियजनों को 8 हजार रुपये से कम कीमत वाली श्रेणी में मिलने वाले बेस्ट बजट स्मार्टफोन गिफ्ट कर सकते हैं। इससे आपकी जेब पर बहुत ज्यादा बोझ भी नहीं पड़ेगा। टेक्नों स्पार्क 6 एयर (2 जीबी+32 जीबी) ने इस वर्ष एंट्री लेवल सेग्मेंट में अपनी स्थिति को मजबूत बनाते हुए 7,999 रुपये की कीमत में यह स्मार्टफोन लॉन्च किया है। अब यह स्मार्टफोन फेस्टिव सीजन में स्पेशल प्राइस पर लोगों को 7,699 रुपये में मिल सकता है। केवल यही नहीं, उपभोक्ताओं को स्पार्क 6 एयर के साथ799 रुपए की कीमत वाला ब्लूटूथ ईयरपीस मुफ्त में दिया जाएगा।

ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रैंड टेक्नोत अपने “एक्सपेक्ट मोर” के सिद्धांत पर लगातार स्थिर रहा है। टेक्नोा अपने कंज्यूमर्स को प्रीमियम फीचर्स वाले स्मार्टफोन किफायती दामों पर मुहैया करा रहा है। जिन कंज्यूमर्स को बड़े डिस्प्ले,बड़ी बैटरी और बेहतरीन कैमरे वाले स्मार्टफोन की तलाश है, उनके लिए अपने प्रियजनों को तोहफा देने के लिए स्पार्क 6 एयर स्मार्टफोन बिल्कुल उपयुक्त पसंद है। स्पार्क 6 एयर 7 इंच की विशाल एचडी स्क्रीन के साथ डॉट नॉच डिस्प्ले से लैस है। इसमें 90 फीसदी से ज्यादा स्क्रीन टु बॉडी रेशियो है। 480 निट्स की चमक के साथ इस स्मार्टफोन के20.5:9के एस्पेक्ट रेशियो से यूजर्स को इस फोन पर वीडियो देखने का शानदार अनुभव मिलता है।

6000 एमएएच की बैटरी के साथ स्पार्क 6 एयर 743 घंटे (31 दिनों) का स्टैंडबाई टाइम प्रदान करता है। इस स्मार्टफोन में 31 घंटे की कॉलिंग के साथ 21 घंटे का इंटरनेट और वाई-फाई टाइम, 159 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक टाइम, 14 घंटे का गेम प्लेइंग टाइम दिया गया है। यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 19 घंटे का वीडियो प्लेबैक टाइम मिलता है। इस तरह यह मल्टी टास्किंग, गेमिंग के साथ मजबूती से रोजमर्रा के इस्तेमाल के लिए एक परफेक्ट स्मार्टफोन है।

अगर कैमरे के लिहाज से देखा जाए तो स्पार्क 6एयर ट्रिपल कैमरा सेटअप से लैस है।इसमें 13 एमपी का प्राइमरी सेंसर है, जिसे एफ 1.8 के एपर्चर, एआई लेंस, 2 एमपी का डेप्थ सेंसर और क्वॉड फ्लैश सपोर्ट हासिल है। स्मार्टफोन में बोकेह मोड, ऑटो सीन डिटेक्शन की सुविधा, एआई ब्यूटी मोड और एआई एचडीआर मोड स्मार्टफोन से फोटोग्राफी के अनुभव को और शानदार बना देता है। एफ 2.0 एपर्चर और ड्यूल फ्रंट प्लैश के साथ 8 एमपी के एआई सेल्फी कैमरे से कम रोशनी में भी काफी अच्छी सेल्फी आती है।

स्पार्क 6 एयर एंड्रॉयड 10 (गो एडिशन) पर आधारित एचआईओएस 6.2 पर संचालित होता है। यूजर्स को बिना किसी रुकावट के स्मार्टफोन के अनुभव से रूबरू कराने के लिए इसमें 2.0 गीगाहटर्ज का प्रोसेसर है। स्पार्क 6 एयर ऑडियो शेयरिंग फीचर से लैस है, जिससे उपभोक्ताओं को ब्लूटुथ के 2 ईयरफोन और ब्लुटुथ के 3 स्पीकर्स को फोन से एकसाथ कनेक्ट करने की इजाजत मिलती है और वह अपने प्रियजनों के साथ म्यूजिक और मनोरंजक कार्यक्रमों का ज्यादा मजा उठा सकते हैं। यह फेस्टिव सीजन के लिए परफेक्ट और जबर्दस्त फीचर है। इसे यूजर्स को शानदार आवाज का अनुभव दिलाने के लिए डीरेक की पावर से भी लैस किया गया है।

सुरक्षा के मोर्चे पर,स्पार्क 6 एयर 0.15 सेकेंड के तेज और सुरक्षित स्मार्ट फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है। इसमें फेस अनलॉक 2.0 का फीचर भी है, जिससे यूजर्स का डेटा सुरक्षित रहता है। स्मार्ट फिंगर प्रिंट सेंसर से यूजर्स स्मार्टफोन पर कई काम कर सकते हैं। वह कॉल रिसीव कर सकते है, कॉल रेकॉर्ड कर सकते हैं, तस्वीरें खींच सकते हैं और अलार्म को बंद कर सकते हैं।। फेस अनलॉक 2.0 का फीचर आपके स्मार्टफोन की सुरक्षा को और मजबूत बनाता है। इससे आंख बंदकर स्मार्टफोन को अनलॉक होने से बचाया जा सकता है।

Covid19 World