नदी मे छात्र नेता की लाश मिलने से मचा हड़कंप, छानबीन मे जुटी पुलिस

अभिषेक उपाध्याय

जौनपुर। आज  लाइनबाजार थाना क्षेत्र के कलीचाबाद स्थित गोमती नदी में टीडी कॉलेज के छात्र नेता की लाश पाए जाने से हड़कंप मच गया है। छात्र नेता के परिजन इसे हत्या बता रहे हैं, क्योंकि छात्र नेता को चुनाव के दौरान कई बार धमकियां मिली थी। जबकि पुलिस अपने थ्योरी से मामले की छानबीन में जुटी हुई है। पुलिस इस मौत के मामले को संदिग्ध बता रही है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतेजार कर रही है।

शनिवार तडक़ेे गोमती नदी में बख्शा थाना क्षेत्र के अभयचन्दपट्टी गांव के अपने ननिहाल में रह रहे पवन कुमार यादव (25) पुत्र राजपति यादव शुक्रवार के दिन से घर से लापता था। उसकी आज लाश तडक़े नदी के किनारे पानी में पायी गयी। घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की अच्छी खासी भीड़ एकत्रित हो गयी। सूचना मिलने पर स्थानीय थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। लाश को पानी से बाहर निकाला गया। शरीर पर कहीं-कहीं खरोच का निशान देखा गया।

इसके अलावा कोई गंभीर चोट नहीं दिखाई दी। मृतक के परिजन हत्या कर लाश को फेंके जाने की जहां आशंका जता रहे है वहीं पुलिस घटना को संदिग्ध बता रही है। मृतक गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के बसरथा गांव का मूल निवासी बताया जा रहा है। वह काफी दिनों से अपने ननिहाल में रहकर टीडी डिग्री कालेज से शिक्षा ग्रहण कर रहा था और हाल ही में वह कालेज से चुनाव भी लड़ा था। मौके पर पुलिस अधीक्षक रामकरन नय्यर, पुलिस अधीक्षक डा. संजय कुमार, क्षेत्राधिकारी नगर रणविजय सिंह समेत प्रभारी निरीक्षक लाइन बाजार जय प्रकाश सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण कर जांच की, पुलिस का मानना है कि मामले का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद होगा।

 

Covid19 World