नगर के कार्यों की की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए : संजू वर्मा

  • आदर्शनगर पंचायत चौरी चौरामुंडेरा बाजार वार्ड नंबर 6 की स्थिति नरकीय

संजय वर्मा

गोरखपुर। नाली मुक्त हुआ आदर्श नगर पंचायत चौरी चौरा कहे जाने वाले आदर्शनगर पंचायत चौरी चौरा मुंडेरा बाजार वार्ड नंबर 6 की स्थिति नरकीय है। सृष्टि धर्मार्थ सेवा संस्थान के प्रबंधक संजू वर्मा सहित नगर के निवासी अमित वर्मा, महेश भुज, अंकुश कसेरा, बलराम जयसवाल, राकेश जयसवाल, अभिलाष जयसवाल, गोल्डन मद्धेशिया, अतुल मद्धेशिया, रवि गुप्ता, अमित भुज, चंदन गुप्ता सहित हजारों लोगों ने कहा अधिकारियों की मिलीभगत से नगर पंचायत अध्यक्ष की जांच नहीं हो पाती है। अधिकारी घूसखोरी करते हैं।

सृष्टि धर्मार्थ सेवा संस्थान के प्रबंधक संजू वर्मा ने कहा कि नगर के कार्यों की की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। नहर की सफाई और कब्जा किए हुए नगरवासी नहर की जानकारी जुटाने संवादाता संजय वर्मा वार्ड नंबर 6 के सभासद विनय जायसवाल से जब वार्ता की तब उन्होंने यह कहा कि हम कुछ नहीं कर सकते। हमारे अंदर में कुछ भी नहीं है। हम नाम के ही सभासद हैं। नगर का कार्य नगर वासियों द्वारा चुने गए नगर पंचायत चौरी चौरा मुंडेरा बाजार की अध्यक्ष सुनीता गुप्ता की है।

संवाददाता ने जब नगर के लोगों से वार्ता की तब नगर वासियों ने कहा कि हमने फैसला बहुत ही गलत ले लिया है। आदर्श नगर पंचायत चौरी चौरा अपने हालात पर खून के आंसू रो रहा है।