मुठभेड़ में बदमाशों की गोली से सिपाही घायल, जवाबी फायरिंग में बदमाश जख्मी

अंबेडकरनगर। जैतपुर पुलिस ने शुक्रवार रात मुठभेड़ के बाद तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों की फायरिंग में एक सिपाही को गोली लग गई, जबकि पुलिस की जवाबी फायरिंग में भी एक बदमाश घायल हो गया। घायल बदमाश व सिपाही की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से एक बाइक समेत लूट के 10 मोबाइल बरामद किए हैं। उनके कब्जे से एक तमंचा भी बरामद हुआ है। सभी बदमाशों को बाद में जेल भेज दिया गया।
शुक्रवार रात जैतपुर पुलिस टीम थानाक्षेत्र के विजयनगर तिराहे पर वाहन चेकिंग कर रही थी। इस बीच एक बाइक से तीन युवक आते दिखाई पड़े।

पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो वे भागने का प्रयास करने लगे। पुलिस ने पीछा किया तो बाइक पर बैठे बदमाश ने फायर झोंक दिया। इसमें सिपाही प्रदीप यादव घायल हो गया। इसके बाद पुलिस टीम की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश भी घायल हो गया।इसके बाद पुलिस टीम ने तीनों को घेर कर दबोच लिया। तलाशी ली गई तो उनके पास से चोरी के 10 मोबाइल सेट, एक अवैध तमंचा व कारतूस बरामद हुआ। पुलिस टीम सभी को लेकर थाने आई। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि पूछताछ में तीनों ने मोबाइल लूटने की बात स्वीकार की।

तीनों की पहचान सुजीत कुमार व हरेंद्र यादव निवासी गोपरी चांदपुर, थाना जैतपुर व अरुण मौर्य निवासी नरायणपुर थाना जैतपुर के रूप में हुई। बाद में पकड़े गए अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया। एसपी ने बताया कि पुलिस लगातार ऐसे तत्वों की गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत है। गिरफ्तारी टीम में जैतपुर एसओ राजेश कुमार गुप्त, एसआई कैलाश यादव, एसआई अवसाफ अली, सिपाही विपुल मलिक, राहुल गुप्त व प्रदीप कुमार शामिल रहे।