सिद्धार्थनगर में बिंजल हत्याकांड में भाभी निकली हत्यारी

  • त्रिकोणीय प्रेम में करा दी ननद की हत्या
  • पुलिस लाइन सभागार में आयोजित प्रेस कान्फ्रेंस मेंएसपी ने दी जानकारी

विपिन श्रीवास्तव

 

सिद्धार्थनगर। बिंजल हत्याकांड का पुलिस ने मंगलवार को खुलासा कर दिया। हत्या भाभी ने बिंजल के प्रेमी के साथ मिलकर कराई थी। पुलिस लायंस में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसपी विजय ढुल ने यह जानकारी दी। पुलिस का दावा है त्रिकोणीय प्रेम में यह हत्या हुई। दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया। एसपी विजय टूल ने बताया की 25 जून को गोल्हौरा थाना क्षेत्र के एगडेंगवा गांव स्थित भुनेश्वर आदर्श संस्कृत महाविद्यालय के कमरे में एक 20 वर्षीय युवती की लाश मिली थी। शव की स्थिति देख हत्या की आशंका जताई जा रही थी।

घटना के दूसरे दिन पड़ोस के ही उसकी गांव निवासी खादेर उन्हें शव की शिनाख्त अपनी बेटी ब्रिंजल 20 के रूप में की। उसने बताया कि उसकी बेटी 23 जून की रात गुम हो गई थी खोजबीन किया था मगर उसका कोई पता नहीं चला। मगर परिवार के सदस्यों के अलग-अलग बयान से संदेह पैदा हो रहा था। मामले की जांच गोल्हौरा पुलिस को सौंपी गई साथ ही सीओ इटावा श्री यश त्रिपाठी मामले की मान डेटिंग कर रहे थे।

जांच में पाया गया कि बिंजल की भाभी ने उसके प्रेमी अब्दुल के साथ मिलकर उसे स्कूल पर ले गई जहां बातचीत चली इसके बाद बिंजल के दुपट्टे से उसका गला घोट दिया और दोनों अपने अपने घर चले गए। पूछताछ में दोनों ने हत्या करने की बात कबूल की है। दोनों को जेल भेजा जा रहा है। पकड़ने वाली टीम में इंस्पेक्टर गोल्हौरा शमशेर बहादुर सिंह यस आई जुबेर अली खान आरक्षी सर्विलांस सेल दिलीप कुमार द्विवेदी सहित अन्य पुलिसकर्मी शामिल रहे।