शिवसेना नेता संजय राउत ने भी रवि किशन को आडे हाथों लिया

  • लोकसभा में ड्रग्स पर फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ बोलने पर बुरी तरह घिरे अभिनेता से सांसद बने रविकिशन

प्रमुख संवाददाता

नयी दिल्ली। ड्र्ग्स के नाम पर फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने पर भाजपा सांसद और अभिनेता रविकिशन की आलोचना का सिलसिला जारी है। शिव सेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने समाजवादी पार्टी सांसद जया बच्चन के बयान का समर्थन करते हुए उन लोगों को निशाने पर लिया है जो बॉलीवुड को ड्रग्स का अड्डा बता रहे हैं।

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि कुछ लोग फिल्म इंडस्ट्री को बुरा-भला कह रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह सरकार की जिम्मेदारी है कि वो ड्रग्स रैकेट की जांच करे। समाचार एजेंसी एएनआई से राउत ने कहा कि कुछ लोग फिल्म इंडस्ट्री के बारे में बुरा-भला कह रहे हैं। यह न केवल फिल्म उद्योग बल्कि हमारी संस्कृति-परंपरा को भी बदनाम कर रहे हैं। ड्रग रैकेट क्या राजनीति या किसी अन्य क्षेत्र में नहीं है? इसे रोकना सरकार के साथ-साथ हमलोगों की भी जिम्मेदारी है।

बता दें कि भाजपा सांसद रवि किशन ने फिल्म उद्योग में ड्रग्स के इस्तेमाल का मुद्दा उठाया था। इस पर उनका नाम लिए बिना समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने राज्यसभा में कहा था कि उन्हें शर्म आती है कि लोकसभा में हमारे सदस्यों में से एक ने, जो फिल्म उद्योग से हैं, इंडस्ट्री के खिलाफ बोला।

जया बच्चन ने शून्य काल में राज्यसभा में कहा कि सिर्फ कुछ लोगों की वजह से आप पूरे उद्योग की छवि को धूमिल नहीं कर सकते। मुझे शर्म आती है कि कल लोकसभा में हमारे एक सदस्य, जो फिल्म उद्योग से हैं, ने इसके खिलाफ बात की. यह शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि मनोरंजन जगत में काम करने वाले लोगों को सोशल मीडिया में भी गलत तरीके से निशाना बनाया जा रहा है। जया बच्चन ने रवि किशन पर हमला बोलते हुए कहा था कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं।