संसद में दिए गए बयान पर रविकिशन बुरी तरह घिरे, भाजपा सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी ने भी की आलोचना

  • कहा, कि इंडस्ट्री का ऐसा मजाक उड़ाएंगे तो मैं बर्दाश्त नहीं करुंगी

प्रमुख संवाददाता

नयी दिल्ली। भाजपा सांसद और एक्टर रवि किशन ड्रग्स के मामले में लोकसभा में दिए गए अपने बयान पर बुरी तरह घिर गए हैं। जया बच्चन के बाद उनकी ही पार्टी की सांसद हेमा मालिनी ने भी उनके बयान पर असहमति जतायी है। बॉलीवुड अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि बॉलीवुड का सम्मान हमेशा ऊंचा रहेगा। कोई भी ड्रग्स या नेपोटिज्म का आरोप लगाकर नीचे नहीं गिरा सकता। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री का ऐसा मजाक उड़ाएंगे तो मैं बर्दाश्त नहीं करुंगी।

बॉलीवुड अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने फिल्म इंडस्ट्री का बचाव करते हुए कहा कहा कि बॉलीवुड का सम्मान हमेशा ऊंचा रहेगा और कोई भी ड्रग्स या नेपोटिज्म का आरोप लगाकर नीचे नहीं गिरा सकता। उन्होंने कहा कि मुझे नाम, सम्मान, प्रसिद्धि सभी इसी इंडस्ट्री से मिला है। ऐसे आरोप लगना वास्तव में दुखद हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री जया बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के आरोपों को फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने की कोशिश कहा था। समाजवार्टी पार्टी की सांसद और दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन ने एक्टर-राजनेता रवि किशन के सोमवार को संसद में दिए बयान पर निशाना साधा। जया बच्चन ने कहा था कि सोशल मीडिया पर फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम किया जा रहा है”। इससे पहले, सोमवार को गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा था कि ड्रग्स की लत का शिकार बॉलीवुड भी है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स की चर्चा तेज हो गई है।

बता दें कि जया बच्चन ने रवि किशन पर हमला बोलते हुए कहा था कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। जया बच्चन ने शून्य काल में राज्यसभा में कहा कि सिर्फ कुछ लोगों की वजह से आप पूरे उद्योग की छवि को धूमिल नहीं कर सकते। मुझे शर्म आती है कि कल लोकसभा में हमारे एक सदस्य, जो फिल्म उद्योग से हैं, ने इसके खिलाफ बात की। यह शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि मनोरंजन जगत में काम करने वाले लोगों को सोशल मीडिया में भी गलत तरीके से निशाना बनाया जा रहा है। जया बच्चन ने रवि किशन पर हमला बोलते हुए कहा था कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं।