मिथुन के बेटे और पत्नी पर लड़की ने लगाया रेप और जबरदस्ती अबॉर्शन का आरोप, एफआईआर दर्ज

नई दिल्ली। ‘दादा’ के नाम से फेमस ​एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय(मिमोह) और उनकी पत्नी योगिता बाली पर रेप और जबरदस्ती अबॉर्शन करवाने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गयी है। दरअसल, एक लड़की ने मिमोह के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करायी। जिसमें उसने बताया है कि वो दोनों वर्ष 2015 से रिलेशनशिप में थे। शिकायतकर्ता का कहना है कि मिमोह ने पहले उसे अपने घर पर बुलाया फिर नशीली दवा मिली सॉफ्ट ड्रिंक पिलाई। जिसके बाद उसके साथ बिना सहमति के फिजिकल रिलेशनशिप बनाया। इतने सब के बाद वह शादी का झांसा देता रहा।

पीड़िता का आगे कहना है कि शादी का झांसा देकर मिमोह ने उसके साथ 4 साल तक फिजिकल रिलेशनशिप बनाया। लेकिन बाद में लड़की के प्रेगनेट होने पर उस पर अबॉर्शन के​ लिए दबाव बनाते रहे। जब लड़की नहीं मानी तो उसे कुछ अबॉर्शन पिल्स देकर अबॉर्शन भी करवा दिया।दज एफआईआर में आगे पीड़िता ने मिमोह की माता का नाम दर्ज करवाते हुए कथित पीड़िता ने शिकायत पत्र में लिखा है कि मिमोह की शिकायत करने के बाद उसे धमकाया था और मामले को रफादफा करने को कहा और फिर दबाव भी बनाया।

बता दें कि इससे पहले भी मिमोह की शादी की खबरों की सुर्खियों के समय पर पीड़िता ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कराने की कोशिश की थी। लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया तो वो मुंबई से चली गयी। जिसके बाद वह दिल्ली शिफ्ट हो गई। बाद में कथित पीड़िता ने वहीं के रोहिणी कोर्ट में इस एफआईआर दर्ज करवाने के लिए अपील की थी। जिसके प्राइमा फेंसी एविडेंस के आधार पर कोर्ट ने मामले में एफआईआर दर्ज करने और जांच करने के आदेश दिए। इसके बाद अब मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन ने इस मामले को दर्ज कर लिया है।