महराजगंज जिला बना प्रतिभाओं का गढ़, ये प्रतिभाए करेंगी प्रदेश की सेवा : गुड्डू खान

संजय वर्मा

महराजगंज। महराजगंज जिले से 7 प्रतिभाए आत्रेय मिश्र sdm, कृष्णनरायन शर्मा वाणिज्य कर अधिकारी, निर्जरा सिंह डिप्टी एसपी, अमरनाथ गुप्ता डिप्टी एसपी, करिश्मा गुप्ता डिप्टी एसपी,जियाउद्दीन अहमद डिप्टी एसपी, तथा प्राची पाण्डे पीसीएस में चयनित हुऐ। नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डू खान ने आज जिले के होनहारों एवं उनके अभिभावकों को शुभाशीष व बधाई दिया तथा ग्रामसभा कम्हरिया बुजुर्ग के मिट्टी के सपूत व नौतनवा निवासी विजय कुमार मिश्र के पुत्र आत्रेय मिश्र (उम्र 25 वर्ष) के नौतनवा आवास पर पहुचकर उन्हें बूके देकर सम्मानित किया तथा शुभाशीष व बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य व तरक्की के लिए मंगलमय कामना किया।

इस अवसर पर श्री खान ने जिले के होनहारों को शुभ आशीष देते हए कहा कि “आज हमारे जिले को होनहारों ने अपने दम पर प्रदेश ही नही बल्कि देश स्तर पर पहली पंक्ति में लाकर खड़ा कर दिया है ये प्रतिभाए अब प्रदेश स्तर पर अपनी सेवा के द्वारा नए-नए आयाम स्थापित करेंगे, इनकी सेवा से हमारा जिला भी गौरवान्वित महसूस करेगा।

आपको बताते चले कि आत्रेय मिश्र की हाईस्कूल कि शिक्षा नौतनवा स्थित एक निजी स्कूल से हुई तथा इंटर मीडियट उन्होंने लखनऊ से किया उसके बाद बीटेक रायबरेली से करने के बाद दिल्ली में कई जगह अपनी सेवाये देने के साथ ही पीसीयस की तैयारी करने लगे,उसके बाद पहली ही छलांग में उन्होंने SDM पद पर चयनित होकर अपने माता-पिता व गुरुजनों का मान बढ़ाया।