कनिका को हाईलोड कोरोना वायरस बरकरार

  • SGPGI में हर 48 घंटे में हो रही है जांच

नया लुक ब्यूरो

लखनऊ। मुंबई से लेकर लखनऊ तक COVID-19 के वायरस फैलाने की आरोपी बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की हर 48 घंटे में हो रही जांच से पता चला है कि उसमें हाई-लोड कोरोनावायरस अभी भी बना हुआ है। SGPGI डाक्टरों के मुताबिक फिलहाल हालत स्थिर है। पिछले दिनों कोरोनावायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद लखनऊ के तीन थानों में उनके खिलाफ जानबूझ कर दूसरें की जान जोखिम में डालने की रिपोर्ट दर्ज करायी गयी है।

बता दें कि लंदन से लौटीं कनिका कपूर 11 मार्च को लखनऊ पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने तीन हाई-प्रोफाइल पार्टी में शिरकत भी की थी। इसमें राजस्थान की पूर्व मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया, उनके सांसद बेटे दुष्यंत सिंह, प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह और उनकी पत्नी, कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद समेत कई नेता व तमाम नौकरशाह भी शामिल थे। एक अनुमान के मुताबिक, कनिका कपूर 300 से ज्यादा लोगों के संपर्क में आयी। अब पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि इस हाई प्रोफाइल पार्टी में कौन-कौन शामिल था। उनके साथ फ्लाइट में सफ़र करने वालों को भी पहचानने की कोशिश की जा रही है।

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद लखनऊ के तीन थानों में उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। एसजीपीजीआई में भर्ती कनिका कपूर ने इलाज के दौरान डाक्टरों को भी अपना स्टारडम दिखाकर रौब में लेने की कोशिश की थी पर निदेशक पीजीआई ने इस पर सख्त रवैया अपनाया था।