नशे में युवक ने साथी को मारा चाकू, गंभीर रूप से घायल

राघवेंद्र दास नया लुक गोरखपुर

पीपीगंज । पीपीगंज इलाके के जसवल चौराहे पर बृहस्पतिवार रात शराब के नशे में युवक ने अपने ही साथी धर्म साहनी (35) पर चाकू से हमला कर दिया । पेट में चाकू मार कर फरार हो गयाl पुलिस ने घायल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया l जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है ।

इलाके के राजाबारी निवासी धर्म साहनी और विनय पाठक में दोस्ती है l दोपहर बिनय अपने साथी धर्म को घर से लेकर बाइक से जसवल चौराहे पर गया था l प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जसवल चौराहे पर दोनों 3:00 बजे से ही शराब पी रहे थे lरात 8:00 बजे दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया l दोनों में हाथापाई शुरू हो गई । इस बीच विनय ने उसे चाकू मार दिया और फरार हो गया l इस मामले में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है l पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है ।

इसके पहले भी हत्या का आरोपी है धर्म वर्ष 2007 में प्रधानी चुनाव को लेकर प्रधान संजय निगम और उनके एक सहयोगी जगदीश को चाकू मार दिया गया था l जिसमें धर्म हत्या का आरोपी हैl वर्तमान समय में जमानत पर रिहा होकर आया है।
घटना में जगदीश की मौत हो गई थी l इस मामले में धर्म और गांव के पूर्व प्रधान के खिलाफ नामजद केस दर्ज हुआ था तभी से धर्म जेल में था।