बेहोश हालत में मिली तीन दिन पहले अगवा युवती, गैंगरेप का आरोप, अपहरणकर्ता अब तक फरार

  • हरदोई का मामला,सरेआम अगवा हुयी थी युवती

नया लुक ब्यूरो

लखनऊ। हरदोई से तीन दिन पहले अगवा हुयी युवती आज सुबह बावन चुंगी के आगे शराब के ठेके के पास बेहोशी की हालत में पड़ी मिली। युवती ने अपहरण करने वाले युवकों पर मारपीट कर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। तीन दिनों से फरार आरोपी अभी तक पुलिस की पकड़ में नहीं आ सके हैं। पुलिस ने युवती का मेडिकल करा कर एफआईआर दर्ज कर ली है।

मिली जानकारी के मुताबिक शहर कोतवाली इलाके के बावन चुंगी मुहल्ले निवासी युवती शुक्रवार को अपनी छोटी बहन के साथ ब्यूटी पार्लर कोर्स सीखने जा रही थी। उसी समय उसके पड़ोस में ही किराए के कमरे में रहने वाले युवक ने अपने साथियों के साथ कार से उसका अपहरण कर लिया था।

छोटी बहन ने घर आकर जानकारी दी। जिसके बाद घर वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। पिता का कहना था कि आरोपित उससे चार हजार रुपये भी मांग रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी अंकित शर्मा के परिवार के कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था।

घटना को लेकर हरदोई पुलिस पर आरोप लगने लगे थे। इसके बाद रविवार की सुबह अर्ध बेहोशी की हालत में युवती बावन चुंगी के आगे शराब के ठेके के पास पड़ी मिली। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि युवती की हालात देखकर ही दुराचार की आशंका लग रही थी। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है।

युवती के साथ मारपीट कर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया जा रहा है। अपर पुलिस अधीक्षक अनिल यादव ने बताया कि युवती के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज थी। अब वह मिल गई है। चिकित्सीय जांच कराई जा रही है। युवती के बयान और तहरीर के आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा।