दिल्ली में किया जाएगा दिनेश का अंतिम संस्कार

खाँटी । समाजवादी नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा के पुत्र और पूर्व कारागार मंत्री राकेश वर्मा के छोटे भाई दिनेश वर्मा का मंगलवार की सुबह दिल्ली के एस्कॉर्ट हॉस्पिटल में उपचार के दौरान देहान्त हो गया है । वे 48 वर्ष के थे । दिनेश वर्मा किड्नी रोग से पीड़ित थे अब से लगभग 15 वर्ष पूर्व उनका किड्नी ट्रांसप्लांट हुआ था और इनकी माता  मालती देवी ने अपनी किड्नी दी थी।

इनका दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल से नियमित उपचार चल रहा था । माह में एक बार एम्स चेकप होता था लेकिन लॉक डाउन के चलते इधर रूटीन चेकप नही हो पा रहा था ।अभी हाल वह कोरोना संक्रमित हो गये थे। कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद केजीएमसी लखनऊ से गुरुवार छुट्टी मिल गयी थी ।

यूपी भंडारागार लखनऊ में कार्यरत रहे श्री दिनेश वर्मा को अचानक फेफड़ों में निमोनिया संक्रमण होने पर दिल्ली के एस्कॉर्ट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था उनके एक बेटा और बेटी है ।समाजवादी नेता पूर्व मंत्री राकेश वर्मा ,छोटे भाई गुड्डू वर्मा सहित पूरा परिवार दिल्ली पहुँच गया है ।श्री दिनेश वर्मा का अंतिम संस्कार दिल्ली में मंगलवार की शाम किया जायेगा ।दिनेश वर्मा के निधन पर जिले में शोक की लहर दौड़ गयी है क्योंकि अभी हाल तीन माह पहले दिनेश वर्मा के पिता जन प्रिय नेता बाबू बेनी प्रसाद वर्मा का निधन हो गया था ।