दीदार तेरा’ का एल्बम हुआ लांच

  • एल्बम के कलाकारो ने मन मोहा
  •  एलबम कलाकारों की अभिनय को लोगो ने खूब सराहा

लक्ष्मीपुर । जनपद के नौतनवां कस्बे के बाईपास पर स्थित व्हाइट हाउस में रविवार को चेयरमैन गुड्डू खान एवं पूर्व चेयरमैन नायला खान ने क्षेत्रीय पंजाबी गायक विशाल कुमार मिश्रा उर्फ यमराज यमी द्वारा निर्मित एल्बम दीदार तेरा को लांच किया। एल्बम मे अभिनय करने वाले दोनों सिंगरों को बधाई दिया।

पंजाबी गायक यमराज मिश्र यमी द्वारा अभिनीत एल्बम दीदार तेरा का प्रशंसा करते हुए गुड्डू खान ने कहा कि यह एल्बम अपने आप में प्रेरणा रोमांस समर्पण और जीवन की सच्चाई को पिरोते हुए दिल को छू लेने वाला है। चेयरमैन गुड्डू खान ने आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि आज के युवाओं को इस उभरते हुए अपने बीच के युवा गायक से सीख लेनी चाहिए । इन्हें बचपन से ही गायकी का शौक था।

इनके परिवार ने भी इनकी भरपूर मदद की और आज यह इस मुकाम पर हैं। क्षेत्र के युवाओ को इनसे प्रेरणा लेनी चाहिए कोई भी काम मुश्किल नहीं होता है। बस लक्ष्य प्राप्ति का जुनून होना चाहिए । पूर्व चेयरमैन नायला खान ने कहा कि इस एल्बम को इस छोटी सी उम्र में तैयार कर इस उभरते हुए अभिनेता व अभिनेत्री ने जो गजब का अभिनय किया है उसकी जितनी भी तारीफ की जाए वह कम है। अभिनेता यमराज मिश्रा यमी ने बताया कि “इस एलबम के गीतों में इंसान के बचपन से लेकर जिंदगी के मौजूदा दौर के सभी चरणों की झलक मिलेगी।

एलबम में निर्देशक व एडिटर की जिम्मेदारियों को सुमित तिवारी ने बखूबी निभाया हैं । इसमें अभिनेत्री का रोल करीना यादव निभाया तो वही गीत करन मुनकावला ने एवं संगीत जी वेव ने दिया है। बता दें कि यमराज मिश्रा लक्ष्मीपुर एवं करीना गोरखपुर की रहने वाली है।

इस दौरान मुख्य रूप से शाहनवाज खान, बन्टी पाण्डेय, डैनियल जोशवा, राकेश पाण्डेय, सरदासर राजेन्द्र सिंह, चंद्रप्रकाश मिश्र, पवन पाण्डेय, अमन शुक्ला, आजाद तिवारी, के एन मिश्र, गौरव जायसवाल,सरदार बॉबी सिंह, देश दीपक पाण्डेय, अनिल मद्धेशिया, ब्रृजेश मणि त्रिपाठी, अनिल पटवा, गुड्डू अन्सारी, रोहित चौहान, राजा आदि सहित दर्जनो लोग मौजूद रहे।