बिस्किट खिलाने के बाद बच्ची से रेप, पुलिस ने छेड़-छाड़ का मुकदमा दर्ज किया

  • फतेहपुर के खागा का मामला, आरोपी रिश्ते में लगता था दादा

नया लुक ब्यूरो

फतेहपुर। योगी सरकार महिला सुरक्षा के तमाम उपाय करने का दावा कर रही है पर यूपी से रेप की घटनाएं कम नहीं हो रही हैं। अब फतेहपुर जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां के खागा कोतवाली क्षेत्र में रिश्ते में दादा लगने वाले शख्स पर अपनी पांच मासूम भतीजी के साथ रेप कर दिया।

रिश्ते में दादालगने वाला शख्स बच्ची को बिस्कुट दिलाने के बहाने बच्ची को साइकिल पर जंगल की तरफ ले गया और उसके साथ रेप किया। इस दौरान बच्ची की चीख सुनकर आस-पास के लोग पहुंचे तो आरोपी वहां से फरार हो गया। वहीं पुलिस ने रेप के बजाय छेड़खानी का मुकदमा लिखा है जिससे लोग बहुत नाराज हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक दरिंदगी की शिकार पीड़ित बच्ची को लेकर उसकी मां खागा कोतवाली पहुंची और पुलिस से इसकी शिकायत की। खागा कोतवाली में पीड़ित बच्ची और उसकी मां का आरोप है कि घर के बाहर खेल रही बच्ची को बिस्कुट दिलाने के बहाने साइकिल पर बिठाकर आरोपी उसे जंगल की तरफ ले गया। वहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

मासूम की चीख सुनकर जब आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी दादा मौके से भाग गया। वहीं पुलिस ने दुराचार के आरोप के बाद भी बगैर जांच ककराए छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पीड़िता के परिजनों के बयान सामने आने के बाद पुलिस की कार्रवाई को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। घटना के संबंध में पुलिस अधिकारी का कुछ और ही कहना है. एएसपी राजेश कुमार का दावा है कि पीड़िता के साथ सिर्फ छेड़खानी की वारदात की शिकायत प्राप्त हुई है।